खबरे OMG ! झालावाड़ की छात्रा बड़ौद में गुमशुदा, ढूंढने निकले पिता का शव ट्रैक पर मिला, परिजनों ने लगाया इस व्‍यक्ति पर शक, जानकर हैरान रह जाएंगे आप, पढें खबर OMG ! रेप पीड़िता ने की खुदकुशी, सरकारी स्कूल में जली हुई मिली लाश, ऐसी पूरे दिन की 8 बड़ी खबरें पढ़ें यहां NEWS: भाई भरत जैसा, मित्र हो तो सुदामा जैसा, भागवत कथा के दौरान हुआ ठाकुरजी का विवाह, पढें खबर WOW: निजी दुकानों से यूरिया खरीद पर नहीं दिया जाते बिल उर्वरक विक्रेताओं को विभाग की कड़ी हिदायत, पढें खबर NEWS: मानवाधिकार संरक्षण संस्‍थान की और से कार्यक्रम का आयोजन, की चर्चा, पढें खबर BIG NEWS: जिले में कई मार्गों पर रोडवेज बसें बंद, यात्र‍ियों को हो रही परेशानी, क्‍या है कारण, पढें और जाने POLITICS: राजस्थान भाजपा में अब जिलाध्यक्ष बनने की होड़, जयपुर से जल्द होगी नए नामों की घोषणा, नाम बढ़ाने को लेकर नेता साध रहे सम्पर्क, पढें खबर BIG NEWS: उम्र के सवाल पर नवनिर्वाचित भाजपा जिलाध्यक्ष ने ऐसे दिया जवाब, पढें खबर WOW: अब हर मुश्किल का एक ही इमरजेंसी नंबर, डायल करना होगा '112', पढें खबर OMG ! ऐसे पुलिस के हत्थे चढ़ा गैंगस्टर 'रावण', जिसकी गर्लफ्रेंड थी 'मंदोदरी', पढें खबर VIDEO NEWS: खाद्य विभाग अधिकारी पहुंचे डोमीनोज, खाद्य सामग्रियों के लिए सेंपल, जांच के लिए पहुंचाए भोपाल, देखें दीपक खताबिया की विडियों न्‍यूज VIDEO: प्‍याज के दाम में तेजी, किसानों के चेहरे खिले, आगे भी ऐसे ही भाव मिलने की उम्‍मीद, देखे विडियों न्‍यूज BIG NEWS: इसी माह से रेलवे के कार्मिक विभाग को इंजीनियरिंग विभाग में करेंगे मर्ज, पढें खबर NEWS: नगर पालिका का चलित चिकित्‍सालय मंगलवार को ग्‍वालटोली में आयोजित, रहवासियों ने कराया उपचार, पढें खबर

GADGETS: कीमत 6,000 से भी कम, खास छात्रों के लिए है ये 4G स्पोर्टेड टैबलेट

Image not avalible

GADGETS: कीमत 6,000 से भी कम, खास छात्रों के लिए है ये 4G स्पोर्टेड टैबलेट

डेस्‍क :-

DataWind ने पहला 4G स्पोर्ट टैबलेट moreGmax 4G7 लॉन्च किया है. ये टैब खास छात्रों को ध्यान में रख कर बनाया गया है, जिसकी कीमत 5,999 रुपए रखी गई है. कंपनी का मकसद शिक्षा क्षेत्र में कम कीमत के सेगमेंट में ज्यादा कंज्यूमर्स को जोड़ना है. इस टैबलेट पर एक साल की वारंटी है और इसका वजन सिर्फ 270 ग्राम है. इस डुअल सिम टैबलेट में एंड्राएड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम और मीडियाटेक MT8735 चिपसेट का पावर और क्वाड-कोर कॉर्टेक्स A7 प्रॉसेसर दिया गया है.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि कंपनी को इससे डेटा यूजर्स की संख्या में बढ़ोतरी की उम्मीद है. 'मोर जी मैक्स 4G7'  टैबलेट में सात इंच का मल्टी-टच कैपेसिटेटिव स्क्रीन के साथ 1024X600 पिक्सल्स रेजोल्यूशन है. साथ ही इसमें 0.3 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. इस डिवाइस में 1 GB रैम और 8 GB इंटरनल मेमोरी है, जिसे 32 GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कंपनी ने कहा कि इस डिवाइस का मकसद कंज्यूमर्स को हाई-स्पीड डेटा की जरुरतें पूरी करना है. इसमें एक साल के लिए रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) का इंटरनेट ऑफर दिया जा रहा है. इस टैबलेट में वॉयस कॉल के साथ वाई-फाई हॉटस्पॉट, वाई-फाई डायरेक्ट, ब्ल्यूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर हैं. 3000mAh की पावरफुल बैट्री है, जिसे ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया गया है.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.