RELATIONSHIP: ...क्योंकि वो आपका हमसफर नहीं, हमबिस्तर बनना चाहता है

Image not avalible

RELATIONSHIP: ...क्योंकि वो आपका हमसफर नहीं, हमबिस्तर बनना चाहता है

डेस्‍क :-

अभी-अभी आप प्यार में पड़ी हैं, रोज की मीटिंग, प्यार का इजहार और वो मीठी-मीठी बातें। हर लड़की को बहुत पसंद आती हैं। लेकिन क्या यह सच में प्यार है या फिर सिर्फ आकर्षण। शुरुआती प्यार में आप अपने साथी की सारी खामियों को मोहब्बत की आड़ में छिपा देते हैं।

अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड है जो आपके लिए पागल है, पहली चीज जो आपको उसके बारे में पता होनी चाहिए वो है कि वो आपको सच में प्यार करता है या फिर हवस ने उसे आपके प्यार में अंधा कर रखा है। अगर उसे सिर्फ आपके शरीर से प्यार है तो आपको ऐसे मर्द से दूर रहना चाहिए। 

अगर आप फिर भी उससे बहुत प्यार करती हैं और आप उसे छोड़ नहीं सकती तो अपनी उम्मीदों को उस पर थोपें अगर वो उससे भागने की कोशिश करता है तो समझ लीजिए आपका उसके साथ कोई फ्यूचर नहीं है। हम आपको ऐसी ही कुछ चीजें बताने जा रहे हैं जिन्हे जानकर आप यह भांप सकती हैं कि आपके ब्वॉयफ्रेंड को आपसे प्यार है या फिर सिर्फ वो आपके शरीर के पीछे पड़ा हुआ है। 

गलत जगह पर देखना
अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड हमेशा आपके अंगों की तरफ देखता रहता है तो थोड़ा खतरा है। एक शरीफ और सरीखा इंसान किसी भी महिला की ब्यूटी को देखने के लिए सही समय का इंतजार करता है। वो चोरी-चुपके आपके तन को नहीं निहारता। अगर वो ऐसा करता है तो आपको उसके इरादों का भांप लेना चाहिए।

अपनी भावनाएं और भविष्य न जाहिर करना
अपने रिश्ते को शारीरिक सुख देने के अलावा आपका साथी कुछ और नहीं डिस्कस करता है तो यह चिंताजनक हो सकता है। वो अगर आपसे अपना फ्यूचर भी नहीं शेयर करता इसका मतलब है कि वह बस आपसे शारीरिक तौर पर ही जुड़ा हुआ है।

सिर्फ बेडरूम के बारे में बात करना
अगर आप किसी प्रेम भरे रिश्ते में है तो सेक्स होना एक आम बात है लेकिन अगर उसकी हर बात सिर्फ बेडरूम और सेक्स पर ही आधारित हो तो समझ लीजिए कि वह सिर्फ आपका हमबिस्तर बनना चाहता है।

आपको छूने का कोई मौका न छोड़ना
जो व्यक्ति महिला के साथ सिर्फ शारीरिक संबंध बनाना चाहता है वह उसे छूने का कोई भी मौका नहीं छोड़ेगा। इसलिए उसकी हर हरकत पर नजर रखें।

दूसरी महिला के साथ होने पर आपको इग्नोर करना
जिस व्यक्ति का उद्देश्य सिर्फ आपका हमबिस्तर बनना हो वह एक समय के बाद आपको इग्नोर करना शुरू कर देगा। खासतौर पर जब वह किसी और महिला के साथ हो तो।

आपकी परेशानी न सुनना
जब आप उसे अपनी परेशानी बताती हैं तो वह आपको नहीं सुनता और इधर-उधर की बात करने लग जाता है। बस तो आपको ऐसे इंसान से दूर रहने की जरूरत है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.