NEWS: कराते प्रतियोगिता में नीमच के खिलाडियों ने दिखाया दम, हासिल किए पदक

Image not avalible

NEWS: कराते प्रतियोगिता में नीमच के खिलाडियों ने दिखाया दम, हासिल किए पदक

नीमच :-

नीमच।तेनसिनकान कराते एसोसिएशन के तत्वावधान में पंचमढी में तीन दिवसीय राज्य स्तरीय कराते स्पर्धा का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता आठ नवंबर से शुरू हुई और दस नवंबर को समाप्त हुई। इस प्रतियोगिता में करीब 30  नीमच के खिलाडियों ने दम दिखाया और पदक  हासिल किए। जब सोमवार को ये खिलाडी नीमच आए तो सीआरपीएफ के बैंड की धुन में स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया गया।

तेनसिनकान कराते एसोसिएशन की जनरल सैकेटरी श्रीमति मीरा दीपक थापा के निर्देशन में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता पंचमढी में रखी गई। इसमें प्रदेशभर के करीब 150 खिलाडियों ने भाग लिया। 7 से लेकर 19 वर्ष की आयु के छात्र—छात्राओं ने कराते की विभिन्न तकनीक का प्रतियोगिता में हैरत अंगेज प्रदर्शन किया। तेनसिनकान एसोसिएशन इंडिया के चीफ शिहान हसरत अली खान, नेशनल कोच जयदेव शर्मा ने खिलाडियोें की हौसला अफजाई की। आठ सितंबर को चीफ शिहान असरत अली ने खिलाडियों को ट्रेनिंग दी। रिटर्निंग सेमिनार भी हुआ। प्रतियोगिता के शुभारंभ पर  मुख्य अतिथि शिहान हसरत अली ने कहा कि खेलों का भविष्य उज्ज्वल है। नई पीढी को इसके लिए तैयार करना हमारा लक्ष्य होना चाहिए। ताकि देश का भविष्य कहे जाने वाले युवा खेलों में आगे बढे और बेहरत कॅरियर बना सके। तेनसिनकान कराते एसोसिएशन के संरक्षक अशोक चौरडिया, अध्यक्ष अशोक अरोरा गंगानगर, उपाध्यक्ष दीपक थापा, राजेंद्र जारोली, मनीष जोशी ने नीमच पहुंचने पर खिलाडियों को शुभकामनाएं दी और उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उनका स्वागत​ किया।

नीमच के इन खिलाडियों ने ये मैडल हासिल किए—

​शिद्दिका दो कास्य पदक,पवनी दो सिल्वर,आंचल एक गोल्ड, एक कास्य, परिधि दो गोल्ड मैडल,अमोली एक गोल्ड, एक सिल्वर,चंचल एक गोल्ड, एक कास्य, कीर्तिका एक सिल्वर, एक गोल्ड, प्रिंयका—एक कास्य,अनोजा—एक गोल्ड,एक सिल्वर,यशस्वी—एक सिल्वर,एक कास्य, स्वेता—दो कास्य,आरती—एक सिल्वर,एक कास्य,संयति—दो गोल्ड मैडल,र्कीति—एक सिल्वर,एक कास्य पदक, पार्थ— दो गोल्ड मैडल, गर्व—एक सिल्वर,एक कास्य, आकाश—एक कास्य, आदित्य—एक कास्य, सिद्धराज—दो सिल्वर, सहद खान—एक सिल्वर,एक कास्य,हर्ष र्वधान—एक गोल्ड,एक कास्य, जसप्रित— दो कास्य,पियुष—एक गोल्ड एक कास्य,भूपेंद्र एक सिल्वर,एक कास्य,दक्ष—दो सिल्वर, महिमामय—दो गोल्ड, विशाल एक सिल्वर और विक्रम ने एक गोल्ड मैडल हासिल किया।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.