NEWS: फुटबाल नीमच की शान है- पप्पू जैन

Image not avalible

NEWS: फुटबाल नीमच की शान है- पप्पू जैन

नीमच :-

नीमच। फुटबाल नीमच की शान है, नीमच की जान है और नीमच की पहचान है। नीमच की लालमाटी ने ऐसे अनेक खिलाड़ी तैयार किये है जिन्होंने देश में राष्ट्रीय स्तर पर नीमच का नाम रोशन किया है। डीएफए द्वारा राज्य स्तरीय फुटबाल स्पर्धा का आयोजन एक अच्छा प्रयास है इससे नीमच की फुटबाल प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। उपरोक्त बात नगरपालिका परिषद्, नीमच के अध्यक्ष श्री राकेश पप्पू जैन ने डीएफए नीमच के तत्वावधान में म.प्र. फुटबाल संघ जबलपुर के मार्गदर्शन में 13 सितम्बर से प्रारंभ हुई राज्य स्तरीय फुटबाल स्पर्धा का शुभारंभ करते हुए कहीी। इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में जिला पुलिस अधीक्षक श्री तुषारकान्त विद्यार्थी उपस्थित थे। नपाध्यक्ष श्री जैन ने मंच से माईक पर स्पर्धा के शुभारंभ की घोषणा की व दशहरा मैदान में मण्डला व शिवपुरी के बीच शुभारंभ मैच का फुटबाल को कीक मार शुभारंभ किया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री विद्यार्थी ने आयोजन के लिये डीएफए को बधाई देते हुए खिलाड़ियों से खेल में अनुशासन का ध्यान रखने की बात कहीं। इस अवसर पर भाजपा नगर मंडी अध्यक्ष श्री श्रीराम गोड़बोले, डीएफए चेयरमेन व नपा पार्षद श्री प्रहलाद अहीर, नपा के राजस्व सभापति श्री रमेश सोनी, जलकल सभापति श्री मिश्रीलाल रियार, पार्षद प्रतिनिधि श्री रमेश राठौर, बलवंत राव आदि भी विशेष रूप से उपस्थित थे।

कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथि सत्कार से हुआ, जिसमें डीएफए चेयरमेन श्री प्रहलाद अहीर, कन्वेनर जी.एल. बोरीवाल, प्रमोद शर्मा, सदस्य भागीरथ अहीर, अनिल सुराह, कैलाश रावत, गणेश सैनी, अभिषेक प्रेमी (सन्नी), रशीद पठान सहित अनेक पदाधिकारियों व खिलाड़ियों ने अतिथिगणों का पुष्पहारों से स्वागत किया। संचालन प्रमोद शर्मा ने किया।

खेलों के विकास में कमी नहीं आने देंगे-अपने उद्बोधन में नपाध्यक्ष श्री जैन ने कहा कि नपाध्यक्ष के चुनाव में मैंने खिलाड़ियों से खेलों के विकास में सहयोग का वादा किया था और वादे के अनुरूप बंद पड़ी परम्परागत गणतंत्र दिवस व स्वतंत्रता दिवस फुटबाल स्पर्धा प्रारंभ करवाई। स्टेडियम में पेवेलियन निर्माण कार्य पूर्णता की ओर है। योगा, कराटे आदि को बढ़ावा देने सहयोग किया जा रहा है। टेबल-टेनिस, केरम, लाँग टेनिस, व्हालीवाल आदि खेलों के अभ्यास हेतु टेनिस हाॅल व टेनिस तथा व्हालीवाल कोर्ट तैयार कराया गया है। आने वाले समय में अ.भा. फुटबाल स्पर्धा का आयोजन भी किया जावेगा। खेलों के विकास हेतु सहयोग में कमी नहीं आने देंगे।
मंडला विजयी रही - शुभारंभ मैच मंडला व शिवपुरी के बीच काफी कश्मकश भरा रहा। 1-1 की बराबरी पर मैच समाप्त होने पर मैच का निर्णय ट्रायबे्रकर से हुआ और मंडला ने 5-3 से विजय प्राप्त कर अगले दौर में प्रवेश किया। 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.