RELATIONSHIP: लड़कियों को पसंद नहीं होती हैं ब्वॉयफ्रेंड की ये आदतें

Image not avalible

RELATIONSHIP: लड़कियों को पसंद नहीं होती हैं ब्वॉयफ्रेंड की ये आदतें

डेस्‍क :-

अक्सर लड़कियों को देखकर लडक़ों की कोशिश यही होती है कि लडक़ी को किस तरह से पटाया जाए। वहीं कई लडक़े इस विश्वास में होते हैं कि वो इंप्रेस तो कर ही देंगे। इसी ओवर कॉन्फिडेंस में वे कई बार ऐसी गलतियां कर जाते हैं जिससे लड़कियां उनसे नफरत करने लगती हैं। आगे हमनें लडक़ों की कुछ ऐसी ही आदतों का जिक्र किया है जिससे लड़कियां नफरत करती हैं। तो आइये जानते है इस बारे में 

अगर आप भी उन पुरुषों में से हैं जो घर से जुड़े सारे निर्णय अकेले लेते हैं, बता दें कि लड़कियां ऐसे लडक़ों को कभी पसंद नहीं करती हैं। लड़कियों को लगता है कि उनका पार्टनर उन्हें कम आंकता है और खुद को ही सर्वश्रेष्ठ मानता है। अधिंकाश पुरुष अंतरंग संबंधों के तुरंत बाद सो जाते हैं। लड़कियों को लडक़ों की ये आदत बहुत बुरी लगती है। उन्हें उम्मीद होती है कि उनका पार्टनर उनके साथ कुछ देर तक प्यार भरी बातें करें।

ये समस्या लगभग सभी लडक़ी को होती है। उसे लगता है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसकी तारीफ नहीं करता है और नहीं उसे महत्व देता है। हर लडक़ी आशा करती है कि उसका पार्टनर सबके सामने उसकी तारीफ करें और उसे सम्मान दे।

ज्यादातर लड़कियों को ये शिकायत होती है कि उनके ब्वॉयफ्रेंड उनकी बात पर ध्यान नहीं देते हैं। उन्हें शिकायत होती है कि लडक़े अपनी बात बताते वक्त उनसे पूरे ध्यान की उम्मीद करते हैं लेकिन जब वो कुछ कहती हैं तो वे ध्यान ही नहीं देते हैं।

महिलाओं को ऐसे व्यक्ति बिल्कुल भी पसंद नहीँ होते जो सिर्फ अपनी हिरोगिरा उनके सामने झाड़ते रहते हैं। उनको लगता है कि उनसे ज्यादा तेजतर्रार गुड लुकिंग दुनिया में कोई भी नहीं है। इस आदत से लड़कियां बहुत नफरत करती हैं।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.