RELATIONSHIP: मर्द चाहते हैं कि ये बातें उनकी प्रेमिका जरूर जाने

Image not avalible

RELATIONSHIP: मर्द चाहते हैं कि ये बातें उनकी प्रेमिका जरूर जाने

डेस्‍क :-

सभी पुरुष समान नहीं होते। वे अलग होते हैं। इसलिए हम पुरुषों से संबंधित किसी भी बात का सामान्यीकरण नहीं कर सकते। परन्तु फिर भी कुछ ऐसी बातें हैं जो पुरुष चाहते हैं कि महिलाओं इनके बारे में जानें। पुरुषों को आश्चर्य होता है कि महिलाएं कुछ बातों को संकेतो से अपरोक्ष रूप से क्यों कहती हैं। पुरुषों को अच्छा लगता है यदि कोई महिला आगे आकर वह बात कहती है जो वह चाहती है।

आजकल के ज्यादातर पुरुषों को वे महिलायें अच्छी लगती हैं जो इस बात का इंतजार नहीं करती कि पुरुष आकर उनसे पूछे कि वे क्या चाहती हैं। वे दिन गए जब पुरुष यह अपेक्षा करते थे कि महिलाओं को शर्मीला और सहनशील होना चाहिए। इसके अलावा कुछ अन्य ऐसी बातें हैं जिनके बारे में पुरुष चाहते हैं कि महिलायें इन बातों को जानें।

कभी कभी पुरुषों को अच्छा लगता है कि महिला पहला कदम बढ़ाये। वे दिन गए जब हमेशा पुरुष ही पहल करना चाहता था।
वह दिन जब आप दूर से केवल स्माइल दें और वह पूरा दिन आपके और शादी के सपनों को देखते हुए बिता दें।

यदि सड़क पर चलते हुए वह दूसरी स्त्री की तरफ देखता है तो इसका यह अर्थ नहीं है कि वह उसमें रूचि ले रहा है। इसका यह अर्थ भी नहीं है कि आप सुंदर नहीं हैं।

वह हमेशा आपके बारे में सोचता रहता है हालांकि उसने आपसे कभी ऐसा कहा नहीं है। कुछ पुरुष अपनी भावनाओं को उचित तरीके से व्यक्त नहीं कर पाते हैं जिसके कारण महिलायें ऐसा सोचती हैं कि ऐसे पुरुष भावना रहित होते हैं।

यदि वह आपके शरीर को पसंद करता है तो इसका यह अर्थ नहीं है कि उसका प्यार शारीरिक है। सच्चे पुरुष संबंधों की शुरुआत तभी करते हैं जब वे अन्य गुण जैसे ज्ञान, बुद्धिमानी, देखभाल का स्वभाव या कुछ ऐसा देखते हैं जो स्त्री या पुरुष को आपस में जोड़ता है।

उन्हें तब गुस्सा आता है जब आप उन्हें उत्तेजित करके बिना तृप्त किये छोड़ देती हैं।

कभी कभी उन्हे आपके बाजू में शांत बैठे रहना पसंद होता है। आपकी उपस्थिति में समय व्यतीत करना उनके लिए यादगार समय होता है यद्यपि वे शांत बैठे रहें या कुछ न बोलें।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.