खबरे SELFIE WITH VOTE: वॉईस ऑफ एमपी पर सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी करें मतदान और भेजे सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र का महापर्व, नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में मंतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें OMG ! एमपी में वोटिंग के दौरान कर्मचारी की हार्ट अटैक से मौत, पढें खबर ELECTION 2019: जिलें के इस गांव में हुआ दिव्यांगों का 100 प्रतिशत मतदान, पढें खबर SELFIE WITH VOTE: वॉईस ऑफ एमपी पर सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी करें मतदान और भेजे सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र के महापर्व पर जिलें में हर जगह से सेल्‍फी का दौर जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकसभा का महातंत्र, जिलें में मतदान का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें VIDEO: मतदान केन्‍द्र पर वॉईस ऑफ एमपी की टीम, तेज धूप के बाद भी मतदाताओ की कतार, देखे श्‍याम गुर्जर के साथ मुश्‍ताक अली की ये खबर SELFIE WITH VOTE: लोकसभा का महातंत्र, जिलें में मतदान का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: मतदान को लेकर वॉईस ऑफ एमपी पर सेल्‍फी विथ वोट का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, हम पहुंचाए लाखों लोगो तक, पढें खबर SELFIE WITH VOTE: लोकसभा का महातंत्र, जिलें में मतदान का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लाखों में कुछ से पहली बार तो कुछ ने दूसरी बार किया मतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, स्‍लाइड कर देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: किसी ने परिवार तो किसी ने दोस्‍त के साथ किया मतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, स्‍लाइड कर देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र का महापर्व, नीमच-मंदसौर संसदीय क्षेत्र में मंतदान, सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, करें स्‍लाइड और देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: लोकतंत्र के महापर्व पर जिलें में हर जगह से सेल्‍फी का दौर जारी, आप भी भेजे अपनी सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें SELFIE WITH VOTE: वॉईस ऑफ एमपी पर सेल्‍फी का सिलसिला लगातार जारी, आप भी करें मतदान और भेजे सेल्‍फी, स्‍लाइड में देखें तस्‍वीरें

BIG NEWS: पुलिस ने पकडी डोडाचुरा की बडी खेप, नीमच-मंदसौर व राजस्‍थान से होती थी डील, बाबू बिल्लोद सहित मंदसौर के तीन तस्‍कर गिरफ्तार, हो सकतें चौकाने वाले खुलासें, पढें खबर

Image not avalible

BIG NEWS: पुलिस ने पकडी डोडाचुरा की बडी खेप, नीमच-मंदसौर व राजस्‍थान से होती थी डील, बाबू बिल्लोद सहित मंदसौर के तीन तस्‍कर गिरफ्तार, हो सकतें चौकाने वाले खुलासें, पढें खबर

नीमच :-

राजधानी भोपाल की ईंटखेड़ी पुलिस ने अपनी एक बड़ी कार्रवाई में 3 करोड़ 75 लाख रुपए  कीमत का डोडा चूरा मादक पदार्थ पाउडर बरामद किया है। बताया जा रहा है कि मंदसौर निवासी आरोपी ईंटखेड़ी स्थित एक गोडाउन में इन सामग्री को रखकर उसकी तस्करी किया करते थे। मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर ईंटखेड़ी पुलिस ने गोडाउन में छापामार कार्रवाई कर 176 क्विंटल डोडा चूरा मादक पदार्थ पाउडर बरामद किया है।

भोपाल एसपी नॉर्थ हेमंत चौहान ने आज शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित एक प्रेस वार्ता में इस बात की जानकारी दी है। एसपी चौहान का कहना है कि बीते 18 अक्टूबर को ईंटखेड़ी पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि ग्राम परेवाखेड़ा स्थित जैन गोडाउन को रईस खां पिता बाबू खां उम्र 20 वर्ष निवासी मंदसौर द्वारा मुर्गी दाना बनाने के नाम पर ले रखा है। लेकिन रईस असल में गोडाउन को मादक पदार्थ डोडा चूरा पाउडर के लिए इस्तेमाल कर रहा है। आरोपियों द्वारा एक फॉच्र्यूनर कार क्रमांक एमपी13 जेएच 5555 को मादक पदार्थ की तस्करी के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था।

एसपी चौहान का कहना है कि पुलिस ने जैन गोडाउन में छापेमार कार्रवाई कर वहां पर रखे गए कुल 593 नग बोरियों में से करीब 176 क्विंटल डोडा चूरा मादक पदार्थ पाउडर बरामद किया है। बरामद किए गए सामान की कीमत 3 करोड़ 75 लाख रुपए आंकी गई है।

एसपी चौहान का कहना है कि छापेमार कार्रवाई के दौरान बाबू खां पिता फकीर मोहम्मद कुरैशी उम्र 51 वर्ष निवासी मंदसौर, रईस खां पिता बाबू खां उम्र 20 वर्ष निवासी मंदसौर और शांतिलाल पिता बिहारीलाल बंजारा उम्र 35 वर्ष निवासी मंदसौर, को हिरासत में लिया गया। वहीं इस मामले का एक अन्य आरोपी अब्दुल उर्फ वसीम उर्फ राजा कुरैशी, अभी फरार चल रहा है।

एसपी चौहान का कहना है कि आरोपीगण मंदसौर, नीमच व इनसे लगे राजस्थान, हरियाणा, पंजाब आदि में मादक पदार्थ की तस्करी किया करते थे। आरोपियों के कब्जू से फॉच्र्यूनर गाड़ी और 25 हजार रुपए नगद भी बरामद किए गए हैं। आरोपियों से पूछताछ जारी है। पूछताछ में अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.