NEWS: सलमान के बॉडीगार्ड शेरा पर महिला से बदसलूकी का आरोप

Image not avalible

NEWS: सलमान के बॉडीगार्ड शेरा पर महिला से बदसलूकी का आरोप

नीमच :-

बिग बॉस के घर से बाहर हुए कटेंस्टेंट ज़ुबैर ख़ान ने सलमान खान के खिलाफ केस दर्ज किया है. इस मामले में अब ज़ुबैर की एक परिचित महिला ने सलमान के बॉडीगार्ड शेरा पर बदसलूकी का आरोप लगाया है.

सलमान के कुत्ता कहने और धमकाने से आहत होकर ज़ुबैर ख़ान ने बिग बॉस 11 का घर छोड़ दिया था और घर से बाहर आकर सलमान को खुली चुनौती तक दे डाली थी.

जानिए क्या था जुबैर ख़ान का मामला?
ज़ुबैर ख़ान ने खुद को दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद बताकर बिग बॉस में एंट्री ली थी. लेकिन हसीना पारकर के परिजनों ने ज़ुबैर से कोई संबंध होने से इनकार किया है. घर के अंदर जुबैर ने महिला प्रतिभागियों से गाली गलौज की थी जिसके लिए पहले ही वीकेंड का वार में सलमान खान ज़ुबैर को खरी-खोटी सुनाई थी. इसके बाद ज़ुबैर ने नींद की गोलियां खा ली थी और उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा था. इस घटना के बाद ज़ुबैर को घर से निकाल दिया गया था.

नई लड़ाई
अब ज़ुबैर को जानने वाली एक महिला ने सलमान के बॉडीगार्ड शेरा पर यह आरोप लगाया है कि शेरा उन्हें समझौता करने के लिए धमका रहे हैं. शबनम शेख नाम की इस महिला ने पुलिस को दी शिकायत में लिखा कि शेरा ने सलमान के खिलाफ़ केस वापस न लेने की स्थिति में नतीजा भुगतने को तैयार रहने को कहा.

मुंबई के खार पुलिस थाने में पुलिस ने धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस धारा के तहत किसी महिला के सम्मान को क्षति पहुंचाने का मामला बनता है.

महिला का आरोप है कि शेरा ने उसे बलात्कार की धमकी भी दी है, हालांकि शेरा की ओर से ऐसी किसी भी महिला के बारे में जानकारी होने से इंकार किया गया है.

शेरा की शिकायत
ऐसा नहीं है कि शेरा के ख़िलाफ़ पुलिस केस का यह पहला मामला है. इससे पहले भी शेरा पर लोगों को चोट पहुंचाने के मामले दर्ज किए जा चुके हैं. शेरा पर साल 2014 में भी एक आदमी से मारपीट का मामला चला था.

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा चर्चा में तब आए थे जब सलमान ने उनकी कंपनी का नाम प्रमोट करते हुए फ़िल्म 'बॉडीगार्ड' (2011) में काम किया था. सलमान के साथ साए की तरह नज़र आने वाले शेरा की कंपनी का लोगो सलमान ने पूरी फ़िल्म में अपने कोट पर लगाए रखा था.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.