KHEL: मध्य भारत महिला प्रतियोगिता शुरू, उद्घाटन मैच में नीमच ने बड़वानी को 7-0 से रौंदा, सेमीफायनल मुकाबला आज, पढें खबर

Image not avalible

KHEL: मध्य भारत महिला प्रतियोगिता शुरू, उद्घाटन मैच में नीमच ने बड़वानी को 7-0 से रौंदा, सेमीफायनल मुकाबला आज, पढें खबर

नीमच :-

हॉकी मध्य भारत के उद्घाटन मैच में नीमच ने बड़वानी को 7-0 से पराजित किया यह प्रतियोगिता लीग पद्धती से खेली जा रही है जिला हाॅकी संघ अध्यक्ष जितेन्द्र गोयल, उपाध्यक्ष सुनीता प्रधान ने बताया कि उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि अमित गोयल (रेलवे कान्ट्रेक्टर) समाजसेवी थे अध्यक्षता कृति संस्था अध्यक्ष किषोर जवेरिया, विषेश अतिथि योगाचार्य गुणंवत गोयल, प्राचार्या निर्मला अग्रवाल, पार्शद गोदावरी लालवानी, हाॅकी मंदसौर अध्यक्ष कुलदीप सिसोदिया थे अमित गोयल ने कहां कि भारत में ध्यानचंद जैसे अद्भुत खिलाड़ी हुए है में यह कामना करता हूं कि मध्य भारत के खिलाड़ी खेलों में आगे बढ़े और उन्नति प्राप्त करे उन्होंने उनके साथ पढे आबिद अली (सीईओ विप्रो) कुछ यादगार उदाहरण दिये । और खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए नीमच षहर की कई प्रतिभाओं का उल्लेख किया ।

जवेरिया ने कहा कि जिला हाॅकी संघ द्वारा निरन्तर हाॅकी की प्रतियोगिताए कराने से राश्ट्रीय खेल को बढ़ावा मिल रहा है आज के युग में खेलो कुदांे बनोगे नवाब इस तरह से युवा खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया । अपने उद्बोधन में नीमच षहर मे ंखेलो की सुविधाओं को बढ़ावा दिया जा रहा है ।

 कार्यक्रम को कुलदीप सिसोदिया, गुणंवत गोयल, निर्मला अग्रवाल, गोदावरी लालवानी ने भी सबोधित किया । उमा भटनागर ने बताया नीमच ने बड़वानी को 7-0 से हराया । षाजापुर ने देवास को 4-1 से मंदसौर टीकमगढ़ ड्रा रहा । 1-1 से रायसेन ने देवास को 8-0  से, ग्वालियर टीकमगढ़ 0-0 ड्रा, भीण्ड ने मुरैना को 3-0 से पराजित किया ।  

इस मौके पर मध्य भारत सचिव इम्तियाज खान, सहसचिव अविनाष उपाध्याय, जुल्फिकार अहमद खान, रमेष थापा, टी.आर. चैधरी उपस्थित थे । निर्णायक बाबूराम क्षेत्री, प्रहलाद राठौर, सरफराज, आषी कनोजिया, परवेज खान उपस्थित थे ।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.