खबरे BIG STORY: ग्रामीण से हुई सेंट्रल बैंक की शाखा, बदल गया आईएफएससी कोड, अब नहीं मिल रहा प्रधानमंत्री किसान सम्‍मान योजना का लाभ, जिलें के हजारों किसान परेशान, शिकायतों के बाद भी निराकरण नहीं, पढें डेस्‍क इंचार्ज अभिषेक शर्मा की स्‍पेशल रिपोर्ट BIG NEWS: डूंगला में स्थापित होगी स्वतंत्र कृषि मण्डी, चित्तौड़गढ की झोली में आया थोड़ा, उम्मीदें थी बहुत ज्यादा, पढें खबर BIG NEWS: खेलों में अच्छा प्रदर्शन करें तो कौनसा देश बन सकता दुनिया का अग्रणी राष्ट्र, पढें खबर BIG NEWS: क्रिकेट सट्टे की लत ने बनाया अपराधी, लाखों के गबन का आरोपी कोर्ट लिपिक गिरफ्तार, पढें खबर BIG NEWS: छिंदवाड़ा के तामिया में होगी कमलनाथ कैबिनेट की बैठक, CM कमलनाथ का ये है प्लान, पढें खबर NEWS: सवाजसेवी काशीराम गुलाटी की स्‍मृति में सभागृह का निर्माण, महाशिवरात्र‍ि के पावन पर्व पर किया इन्‍होंने किया सभागृह का लोकार्पण, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर MAHA SHIVARATRI: नयागांव में धुमधाम से मनाया गया महाशिवरात्र‍ि पर्व, निकाली भव्य शोभायात्रा, भक्‍तों ने किया बाबा का जलाभिषेक, पढें प्रशांत पु‍रोहित की खबर MAHA SHIVARATRI: नगर में धुमधाम से मनाया गया महाशिवरात्र‍ि, शिवालयों में लगा भक्‍तों का ताता, पढें महेंद्र भटनागर की खबर NEWS: नगर में 7 दिवसीय भागवत कथा का समापन, सैकडों श्रध्‍दालुओं ने लिया महाआरती का लाभ, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS: प्रभारी मंत्री ने सार्वजनिक रूप से किया दिव्यांगों को अपमानित, दिव्यांगो में रोष, मिडिया के समक्ष माफ़ी मांगे अन्यथा प्रदेश के दिव्यांग उतरेंगे सड़को पर, पढें खबर MAHA SHIVARATRI: विधायक दिलीपसिंह परिहार पहुंचे प्राचीन कोटेश्‍वर महादेव मंदिर, दर्शन कर की सुख-समृध्दि की कामना, पढें खबर OMG ! रैगिंग में MP का नंबर देश में दूसरा, नए साल में दर्ज हो चुके हैं 10 मामले, पढें खबर BIG REPORT: पुरुष नसबंदी का आदेश देने वाली छवि भारद्वाज पर गिरी गाज, हटाई गई स्वास्थ्य मंत्रालय से, पढें खबर BIG NEWS: खेल अधिकारी बैंजामिन का कार्यकाल विवादों में, कलेक्टर रुचिका चौहान ने की 3 सदस्यों की टीम गठित, जांच शुरू, पढें खबर BIG NEWS: टिल्लू पंप लगाने वालों पर कार्रवाई पड़ी महंगी, नपा कर्मियो को पीटा, 9 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज, पढें खबर

NEWS: चित्रकूट विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस की जीत पर नीमच में मना जोरदार जश्न

Image not avalible

NEWS: चित्रकूट विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस की जीत पर नीमच में मना जोरदार जश्न

नीमच :-

नीमच। रविवार की दोपहर 1 बजे विजय टाकीज नीमच का चौराहा आतिशबाज़ी से गूंज उठा। अवसर का चित्रकूट में कांग्रेस की जीत का। और खुशिया मना रहे थे नीमच के कांग्रेसजन। नीमच में कांग्रेसजनो ने  चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में 14 हजार से अधिक मतो से हुई जोरदार जीत पर जिलाध्यक्ष नन्द किशोर पटेल के नेतृत्व में नीमच विजय टाकीज चौराहे पर कांग्रेसजनो ने जीत का जश्न जोरदार तरीके से आतिशबाज़ी के साथ मिठाई वितरण कर मनाया गया। 

भाजपा के कुशासन से ऊब चुकी जनता बोले नंदू पटेल-
इस अवसर पर मीडिया कर्मियों के सवाल पर जिलाध्यक्ष  नंदकिशोर पटेल ने कहा कि भाजपा के कुशासन से जनता ऊब चुकी है। प्रदेश व देश की आमजनता ने संकेत दे दिए है अब भाजपा का सफाया निश्चित है। चित्रकूट विधानसभा से इसकी शुरुआत हो चुकी हैं। आमजनता भाजपा के राज में परेशानियों व समस्याओ से त्रस्त है। एक और निरंतर बढ़ रही कमर तोड़ महंगाई ने आमजन को परेशान किया हुआ है। वही जीएसटी से व्यापार व उद्योग धंधे ठप्प हो चुके है। किसानों की हालत बीजेपी के राज में दयनीय हो चुकी है। किसान हताश व निराश है। किसान  व उसका परि्वार भाजपा के राज में पीड़ा भोग रहा है। मप्र में भ्रस्टाचार चरम सीमा पर हैं। हर तरफ से फैल हो चुकी केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को आमजनता ने सबक सिखाना शुरू कर दिया है।  जिसकी शुरुआत उपचुनावों से हो चुकी है। श्री पटेल ने कहा कि आम जनता भी भाजपा के दोगले चरित्र व  थोथी घोषणा करने वाले घोषणा वीरो को पहचान चुकी है। अब जनता ने कांग्रेस को सत्ता सोपने का मन बना लिया है। प्रदेश के 2018 व केंद्र के 2019 चुनाव में कांग्रेस दमदारी से सत्ता में आएगी वापसी करेगी। 

लगे गगनभेदी नारे-
हाथो में कांग्रेस का तिरंगा लिए कांग्रेस जनो ने गगनभेदी नारे लगाए। बीते देश भर में हुए उपचुनाव में काँग्रेस की अधिकतर जगह जीत से कांग्रेस जन उत्साहित है ही। पर चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव ने कांग्रेस जनो के उत्साह व जोश को डबल कर दिया। सोनिया गांधी, राहुल गांधी जिंदाबाद, के साथ ही   कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद व अभी तो ये अंगड़ाई है आगे और लड़ाई है आदि कई जोरदार नारे लगाए गए। 

आतिशबाज़ी कर किया मिठाई का वितरण-
कांग्रेस जनो ने 5- 5 हजार के दो पटाखों की लड़ के साथ सुतली बम की उत्साह के साथ आतिशबाज़ी की। इस अवसर पर मिठाई का वितरण भी किया गया। जिला कांग्रेस अध्यक्ष नंदकिशोर पटेल व वरिष्ठ नेताओं ने आपस मे एक दूसरे का मुंह मीठा किया। व अस पास मिठाई  का वितरण किया गया। 

ये रहे उपस्थित-
इस अबसर पर अरविंद चौपड़ा, ब्रजेश सकसेना, ब्रजेश मित्तल, ओम दीवान,मनीष चाँदना, राकेश अहीर, आशा सांभर, मीना कुरील, सामंतसिंह चौहान, साबिर मसूदी, योगेश प्रजापति, प्रथ्वीसिंह वर्मा, कमल मित्तल, बबली तंवर, संजय पंवार, धर्मेंद्र परिहार, दीपक चौधरी, इकबाल कुरैशी, भरतसिंह अहीर, सुरेशसिंह जायसवाल, गोविंद गोयल, लोकेश रियार, मनोहर गुर्जर, हिदायत उल्ला खान, मनोहर अम्ब, मनोहर चौरसिया, हुसैन कारपेंटर, दीपक सरगरा, नन्दकिशोर लाला भैया, नितिन हसीजा, पुष्कर चौहान, नितिन हसीजा, सोनू यादव, रवि दीवान, अमन विनायका, राकेश सोनकर, पवन अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित थे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.