खबरे VIDEO: इस शहर से एमपी पुलिस विभाग की शानदार पहल, अब गांव में निपटाए जायेगें झगडे, शुरू हुआ शांति अभियान, देखे विडियों न्‍यूज COMMODITY MARKET: लंबा रखें नजरिया, शेयर में बनेगा ढेर सारा पैसा BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव AUTOMOBILE: MG Hector SUV कल होगी लॉन्च, जानें डीटेल GADGETS: Whatsapp पर आएगा नया फीचर, स्टेटस अपडेट नहीं करेंगे परेशान RELASHANSHIP: पत्नी या गर्लफ्रेंड को खुश रखने का ये है 'साइंटिफिक' तरीका HEALTH: लिवर को हेल्दी बनाए रखना है तो ये चीजें खाएं TODAY HISTORY: 27 जून का इतिहास, जानें इस दिन की अहम घटनाओं को TOTKE: विवाह का हर संकट दूर करेंगे गुरुवार के असरदार टोटके, जल्द होगी कुंवारों की शादी JYOTISH: 27 मई का राशिफल, मकर राशि के कारोबारियों को होगा बंपर धन लाभ NEWS DIGEST: 27 जून को शहर में होने वाले राजनीति आयोजन एक क्लिक पर जाने BIG REPORT: प्रदेश के तेज तर्राट आईएस अफसर संजय शुक्‍ल होंगे नीमच के प्रभारी सचिव, राज्‍य शासन ने जारी किए आदेश, पढें अभिषेक शर्मा की खास रिपोर्ट OMG ! चूरू में दलित युवक से दरिंदगी, बेरहमी से पीटकर खींच ली जुबान, पढें खबर

NEWS: चित्रकूट विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस की जीत पर नीमच में मना जोरदार जश्न

Image not avalible

NEWS: चित्रकूट विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस की जीत पर नीमच में मना जोरदार जश्न

नीमच :-

नीमच। रविवार की दोपहर 1 बजे विजय टाकीज नीमच का चौराहा आतिशबाज़ी से गूंज उठा। अवसर का चित्रकूट में कांग्रेस की जीत का। और खुशिया मना रहे थे नीमच के कांग्रेसजन। नीमच में कांग्रेसजनो ने  चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में 14 हजार से अधिक मतो से हुई जोरदार जीत पर जिलाध्यक्ष नन्द किशोर पटेल के नेतृत्व में नीमच विजय टाकीज चौराहे पर कांग्रेसजनो ने जीत का जश्न जोरदार तरीके से आतिशबाज़ी के साथ मिठाई वितरण कर मनाया गया। 

भाजपा के कुशासन से ऊब चुकी जनता बोले नंदू पटेल-
इस अवसर पर मीडिया कर्मियों के सवाल पर जिलाध्यक्ष  नंदकिशोर पटेल ने कहा कि भाजपा के कुशासन से जनता ऊब चुकी है। प्रदेश व देश की आमजनता ने संकेत दे दिए है अब भाजपा का सफाया निश्चित है। चित्रकूट विधानसभा से इसकी शुरुआत हो चुकी हैं। आमजनता भाजपा के राज में परेशानियों व समस्याओ से त्रस्त है। एक और निरंतर बढ़ रही कमर तोड़ महंगाई ने आमजन को परेशान किया हुआ है। वही जीएसटी से व्यापार व उद्योग धंधे ठप्प हो चुके है। किसानों की हालत बीजेपी के राज में दयनीय हो चुकी है। किसान हताश व निराश है। किसान  व उसका परि्वार भाजपा के राज में पीड़ा भोग रहा है। मप्र में भ्रस्टाचार चरम सीमा पर हैं। हर तरफ से फैल हो चुकी केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को आमजनता ने सबक सिखाना शुरू कर दिया है।  जिसकी शुरुआत उपचुनावों से हो चुकी है। श्री पटेल ने कहा कि आम जनता भी भाजपा के दोगले चरित्र व  थोथी घोषणा करने वाले घोषणा वीरो को पहचान चुकी है। अब जनता ने कांग्रेस को सत्ता सोपने का मन बना लिया है। प्रदेश के 2018 व केंद्र के 2019 चुनाव में कांग्रेस दमदारी से सत्ता में आएगी वापसी करेगी। 

लगे गगनभेदी नारे-
हाथो में कांग्रेस का तिरंगा लिए कांग्रेस जनो ने गगनभेदी नारे लगाए। बीते देश भर में हुए उपचुनाव में काँग्रेस की अधिकतर जगह जीत से कांग्रेस जन उत्साहित है ही। पर चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव ने कांग्रेस जनो के उत्साह व जोश को डबल कर दिया। सोनिया गांधी, राहुल गांधी जिंदाबाद, के साथ ही   कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद व अभी तो ये अंगड़ाई है आगे और लड़ाई है आदि कई जोरदार नारे लगाए गए। 

आतिशबाज़ी कर किया मिठाई का वितरण-
कांग्रेस जनो ने 5- 5 हजार के दो पटाखों की लड़ के साथ सुतली बम की उत्साह के साथ आतिशबाज़ी की। इस अवसर पर मिठाई का वितरण भी किया गया। जिला कांग्रेस अध्यक्ष नंदकिशोर पटेल व वरिष्ठ नेताओं ने आपस मे एक दूसरे का मुंह मीठा किया। व अस पास मिठाई  का वितरण किया गया। 

ये रहे उपस्थित-
इस अबसर पर अरविंद चौपड़ा, ब्रजेश सकसेना, ब्रजेश मित्तल, ओम दीवान,मनीष चाँदना, राकेश अहीर, आशा सांभर, मीना कुरील, सामंतसिंह चौहान, साबिर मसूदी, योगेश प्रजापति, प्रथ्वीसिंह वर्मा, कमल मित्तल, बबली तंवर, संजय पंवार, धर्मेंद्र परिहार, दीपक चौधरी, इकबाल कुरैशी, भरतसिंह अहीर, सुरेशसिंह जायसवाल, गोविंद गोयल, लोकेश रियार, मनोहर गुर्जर, हिदायत उल्ला खान, मनोहर अम्ब, मनोहर चौरसिया, हुसैन कारपेंटर, दीपक सरगरा, नन्दकिशोर लाला भैया, नितिन हसीजा, पुष्कर चौहान, नितिन हसीजा, सोनू यादव, रवि दीवान, अमन विनायका, राकेश सोनकर, पवन अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित थे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.