खबरे BIG REPORT: देर रात में कार सहित बरसाती नाले में बहा युवक, सुबह निकला शव, पुलिस ने किया मर्ग कायम, जांच शुरू, पढें खबर WOW: भोपाल में 2 और इंदौर में मेट्रो ट्रेन लिए 1 कॉरिडोर बनेगा, दिल्ली में MOU साइन, पढें खबर NEWS: जिले में बंद पड़े शासकीय विद्यालयों में कर दिए शिक्षकों के स्थानातंरण, पढें खबर OMG ! जिलें में आफत की बारिश, साढ़े सात हजार लोगों का कर दिया 4 करोड़ का नुकसान, पढें खबर NEWS: जिला फोटोग्राफर संघ में सादगी से मनाया विश्‍व फोटोग्राफी दिवस, देशभर में बाढ़ में हताहत लोगों को दी श्रद्धांजलि, पढें खबर BIG REPORT: कौन हैं PM इमरान को झटका देकर फिर से PAK आर्मी चीफ बनने वाले जनरल बाजवा, पढें खबर JAI HIND: कश्‍मीर में किस भाजपा नेता ने लहराया तिरंगा, फिर मंदसौर पहुंचनें पर अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा दक्षिण मंडल ने किया भव्‍य स्‍वागत, पढें खबर और जानें आखिरकार कौन है ये भाजपा नेता NEWS: कांग्रेस नेता अ‍हीर ने किया जावद विधानसभा क्षेत्र का दौरा, किसानों ने चर्चा, पढें आशिष बैरागी की खबर BIG NEWS: 2 पुलिस आरक्षकों पर 1 परिवार का आरोप, किया हजारों का लेनदेन, अब परिवार बैठा धरनें पर, पढें रवि पोरवाल की खबर NEWS: ब्लॉक कांग्रेस द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन, पढें खबर NEWS: शहर में मिनी मैराथन दौड का आयोजन मंगलवार को, पढें खबर WOW: रुणीजा के रामदेव बाबा के भक्तों ने लगाया धीनवा मे भंडार, पढ़ें दिनेश वीरवाल की खबर WOW: मान गए बघाना पुलिस, इधर चोरी और उधर कार्रवाही, किसान लाया 13 बोरी सोयाबीन, तौली तो निकली 12, किसान के उडें होश, किसान पहुंचा पुलिस के पास, बदमाशों को तुरंत किया गिरफ्तार, पढें महेंद्र अहीर की खबर BIG BREAKING: ग्राम गोठडा में शमशान के समीप निकला मगरमच्‍छ, ईलाकें में फैली दहशत, वनविभाग की टीम मौके पर, पढें दिनेश वीरवाल की खबर

PRESS RELEASE : कांग्रेस नेता ओम दीवान की यलगार, करेंगे भाजपा सरकार के जनविरोधी कार्यो के लिये आंदोलन, पढ़े खबर

Image not avalible

PRESS RELEASE : कांग्रेस नेता ओम दीवान की यलगार, करेंगे भाजपा सरकार के जनविरोधी कार्यो के लिये आंदोलन, पढ़े खबर

नीमच :-

भाजपा के राज हर कोई दुःखी है। शहर के हालात बद से बदतर हो रहे है। सुविधा देने के नाम पर शहर की जनता को परेशानियों में धकेल दिया है। नपाध्यक्ष व विधायक की अनदेखी निरंतर बनी हुई है। थोथा चना बजे घना की तर्ज पर काम करने वाले भाजपा के जनप्रतिनिधियो की उदासीनता से शहर व आस पास ग्रामो में निवासरत जनता व किसानो को भारी समस्याओ का सामना करना पड़ रहा है। 

उक्त बात पूर्व जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष ओम दीवान ने कही।उन्होंने कहा की शहर के आस पास स्थित ग्रामो की बात करे तो वहाँ किसानों की पीड़ा किसी से नही छुपी है। किसानों को जितना कस्ट भाजपा के शासन में मिल रहा है उससे वे गुलामी से भी बदतर जीवन यापन कर रहे है।

 ओम दीवान ने कहा कि कृषि मंडी नीमच की बात करे तो यहाँ किसानों का कोई सम्मान नही है। उनकी भावना का यहाँ मजाक उड़ाया जाता है। जबकि अन्नदाता किसान यहाँ फसल नही लाये तो कृषि मंडी का कोई वजूद नही है। कृषि मंडी में  किसानों के हालात दयनीय हो रहे है । हर तरह के शोषण का शिकार किसान मंडी में होता हैं। भाजपा के जनप्रतिनिधियो को किसानों की समस्याओं से कोई लेना देना नही है। मगरमच्छ के आंसुओं कि तरह दिखावा करने वाले नीमच के विधायक ने कभी भी किसानों के आंसू नही पूछे। सिर्फ झूठी वाहवाही लूटने का काम किया है। किसान भाजपा के जनप्रतिनिधियो के दिखावटी रूप को पहचान गया है। किसान अपने साथ भाजपा के राज में हो रहे अन्याय का बदला आने वाले चुनावों में लेगा। कांग्रेस ने हमेशा किसानों के हित की बात करी है। हमेशा किसानों के लिए उनके फायदे के लिए कार्य किया है।

श्री दीवान ने कहा कि नीमच शहर की बात करे तो नगर पालिका सरकार के अध्यक्ष नपाध्यक्ष थोथी वाहवाही लूटने ने माहिर होते जा रहे है। एक और स्वच्छता अभियान का ढोल पीटा जा रहा है। वही शहर के हालात देखे तो जगह जगह स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ती हुई दिखेगी। कई जगह ऐसी है जहाँ गंदगी के बीच लोगों को मजबूरन रहना पड़ रहा है।

 सुविधा देने के नाम खोद दिए गड्ढे-
श्री दीवान ने कहा की पूरे शहर में जगह जगह सुविधा देने के नाम पर गड्ढे खोद दिए है। सीवर लाइन डालने के नाम पर शहर में कई अच्छी खासी सड़को को छिन्न भिन्न कर दिया है। इससे जगह जगह लगे मिट्टी की ढेरों व उड़ते धूल के गुबार से आमजनता परेशान हो चुकी है। रहवासी अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित नजर आने लगे है। एलर्जी के मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। इस सम्बंध में जब रहवासियो द्वारा सवाल जवाब किया जाता है तो जनप्रतिनिधियो द्वारा समस्या का निदान करना दूर उल्टे सुविधा देने का बखान कर महीनों तक आम जनता को परेशानियों में धकेल दिया जा रहा है। आमजनता की समस्याओं से भाजपा के जनप्रतिनिधियो को कोई सरोकार नही है। उन्हें तो सिर्फ दिखावा करना आता है।

श्री दीवान ने कहा कि भाजपा की नगर पालिका में शहर के कई क्षेत्रों ने आज तक मच्छर नाशक दवाई का छिड़काव नही किया गया है। कई क्षेत्र मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे है उनको परेशानियों में धकेल रखा है। शहर के नदी नाले जलकुम्भी से सटे पड़े है । जिससे उनके पास स्थित रहवासी इलाको के जलस्त्रोतों के पानी पर दुष्प्रभाव पड़ रहा है। शहर में दाग की तरह प्रतीत होती जल कुम्भी के विरुद्ध कोई कार्यवाही भाजपा की नगर पालिका द्वारा नही की जा रही है। झूठी वाहवाहि लूटने में माहिर भाजपा के जनप्रतिनिधियो व भाजपा के कुशासन से आम जनता ऊब चुकी है।

जनहित ने कांग्रेस करेगी आंदोलन-
ओम दीवान ने कहा कि शहर के बिगड़ते हालातो व किसानों के साथ हो रही अनीति के विरुद्ध शहरवासियों व किसानों के हित मे कांग्रेस शीघ्र ही इस संबंध में व्यापक रणनीति बनाकर आने वाले दिनों में बड़ा आंदोलन करेगी।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.