खबरे BIG NEWS: प्रकरणों का निराकरण शीघ्रता से करानें हेतु कोर्ट मोहर्रिरों के प्रशिक्षण का आयोजन, पढें खबर BIG REPORT: नहीं रुक रही हैवानियत... फिर नाबालिग से बलात्कार, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज, जांच शुरू, पढें खबर BIG BREAKING: जीतू सोनी मामले में बड़े पुलिस अधिकारी पर गिरी गाज, इंदौर एडीजी वरुण कपूर हटाए गए, पढें खबर BIG NEWS: ट्रक से लहसुन चोरी करनें के बाद ट्रक को आग के हवालें करनें का मामला, पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार, किया न्‍यायालय में पेश, मिला 5 दिन का पुलिस रिमांड, पढें जेपी तेलकार की खबर TOP NEWS: प्रदेश अध्यक्ष के फोन के बाद साध्वी प्रज्ञा ने खत्म किया MLA के खिलाफ धरना, बोलीं, लेकिन लड़ाई जारी रहेगी, पढें खबर OMG ! पत्नी को साथ लेकर सरपंच पति ने साली से रचाई दूसरी शादी, पढें खबर NEWS: ग्राम गुंजालिया में स्वच्छता सर्वेक्षण कार्यशाला संपन्न, लोगो को दी होम कम्पोस्टिंग की जानकारी, पढें संतोष गुर्जर की खबर BIG REPORT: अज्ञात कारणों के चलतें महिला नें फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर BIG NEWS: तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्‍कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत, पढें जेपी तेलकार की खबर WOW: दादा-दादी की लाडली और शहर की बेटी का गुजरात में बजा डंका, अंडर-19 में जगह बनाकर मेडल और ट्रॉफी पर किया कब्‍जा, देश में किया तीसरा स्‍थान प्राप्‍त, परिवार के साथ किया जिलें का नाम रोशन, पढें डेस्‍क इंजार्ज अभिषेक शर्मा की खबर BIG NEWS: रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज के लिए टेण्डर व अनुबंध प्रक्रिया पूरी, अगलें माह से कार्य शुरु होने की संभावना, पढें जेपी तेलकार की खबर NEWS: गोस्‍वामी समाजजनों द्वारा नगर में 11 दिसंबर को धुमधाम से मनाई जाएगी भगवान दत्‍तात्रेय की जयंती, पढें संदीप बाफना की खबर VIDEO NEWS : एमबीबीएस डॉक्‍टर भी जहां कराते है जानलेवा कैंसर का ईलाज, जडी बूटीयों से चंगाई का दावा, जानिये मुफ्त मेँ कौन सफाया करने का दावा कर रहा है कैंसर का, देखिये जर्नलिस्ट मुस्तफा हुसैन के साथ मुश्‍ताक अली की ये स्पेशल रिपोर्ट  

PRESS RELEASE : कांग्रेस नेता ओम दीवान की यलगार, करेंगे भाजपा सरकार के जनविरोधी कार्यो के लिये आंदोलन, पढ़े खबर

Image not avalible

PRESS RELEASE : कांग्रेस नेता ओम दीवान की यलगार, करेंगे भाजपा सरकार के जनविरोधी कार्यो के लिये आंदोलन, पढ़े खबर

नीमच :-

भाजपा के राज हर कोई दुःखी है। शहर के हालात बद से बदतर हो रहे है। सुविधा देने के नाम पर शहर की जनता को परेशानियों में धकेल दिया है। नपाध्यक्ष व विधायक की अनदेखी निरंतर बनी हुई है। थोथा चना बजे घना की तर्ज पर काम करने वाले भाजपा के जनप्रतिनिधियो की उदासीनता से शहर व आस पास ग्रामो में निवासरत जनता व किसानो को भारी समस्याओ का सामना करना पड़ रहा है। 

उक्त बात पूर्व जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष ओम दीवान ने कही।उन्होंने कहा की शहर के आस पास स्थित ग्रामो की बात करे तो वहाँ किसानों की पीड़ा किसी से नही छुपी है। किसानों को जितना कस्ट भाजपा के शासन में मिल रहा है उससे वे गुलामी से भी बदतर जीवन यापन कर रहे है।

 ओम दीवान ने कहा कि कृषि मंडी नीमच की बात करे तो यहाँ किसानों का कोई सम्मान नही है। उनकी भावना का यहाँ मजाक उड़ाया जाता है। जबकि अन्नदाता किसान यहाँ फसल नही लाये तो कृषि मंडी का कोई वजूद नही है। कृषि मंडी में  किसानों के हालात दयनीय हो रहे है । हर तरह के शोषण का शिकार किसान मंडी में होता हैं। भाजपा के जनप्रतिनिधियो को किसानों की समस्याओं से कोई लेना देना नही है। मगरमच्छ के आंसुओं कि तरह दिखावा करने वाले नीमच के विधायक ने कभी भी किसानों के आंसू नही पूछे। सिर्फ झूठी वाहवाही लूटने का काम किया है। किसान भाजपा के जनप्रतिनिधियो के दिखावटी रूप को पहचान गया है। किसान अपने साथ भाजपा के राज में हो रहे अन्याय का बदला आने वाले चुनावों में लेगा। कांग्रेस ने हमेशा किसानों के हित की बात करी है। हमेशा किसानों के लिए उनके फायदे के लिए कार्य किया है।

श्री दीवान ने कहा कि नीमच शहर की बात करे तो नगर पालिका सरकार के अध्यक्ष नपाध्यक्ष थोथी वाहवाही लूटने ने माहिर होते जा रहे है। एक और स्वच्छता अभियान का ढोल पीटा जा रहा है। वही शहर के हालात देखे तो जगह जगह स्वच्छता अभियान की धज्जियां उड़ती हुई दिखेगी। कई जगह ऐसी है जहाँ गंदगी के बीच लोगों को मजबूरन रहना पड़ रहा है।

 सुविधा देने के नाम खोद दिए गड्ढे-
श्री दीवान ने कहा की पूरे शहर में जगह जगह सुविधा देने के नाम पर गड्ढे खोद दिए है। सीवर लाइन डालने के नाम पर शहर में कई अच्छी खासी सड़को को छिन्न भिन्न कर दिया है। इससे जगह जगह लगे मिट्टी की ढेरों व उड़ते धूल के गुबार से आमजनता परेशान हो चुकी है। रहवासी अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित नजर आने लगे है। एलर्जी के मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। इस सम्बंध में जब रहवासियो द्वारा सवाल जवाब किया जाता है तो जनप्रतिनिधियो द्वारा समस्या का निदान करना दूर उल्टे सुविधा देने का बखान कर महीनों तक आम जनता को परेशानियों में धकेल दिया जा रहा है। आमजनता की समस्याओं से भाजपा के जनप्रतिनिधियो को कोई सरोकार नही है। उन्हें तो सिर्फ दिखावा करना आता है।

श्री दीवान ने कहा कि भाजपा की नगर पालिका में शहर के कई क्षेत्रों ने आज तक मच्छर नाशक दवाई का छिड़काव नही किया गया है। कई क्षेत्र मूलभूत सुविधाओं को तरस रहे है उनको परेशानियों में धकेल रखा है। शहर के नदी नाले जलकुम्भी से सटे पड़े है । जिससे उनके पास स्थित रहवासी इलाको के जलस्त्रोतों के पानी पर दुष्प्रभाव पड़ रहा है। शहर में दाग की तरह प्रतीत होती जल कुम्भी के विरुद्ध कोई कार्यवाही भाजपा की नगर पालिका द्वारा नही की जा रही है। झूठी वाहवाहि लूटने में माहिर भाजपा के जनप्रतिनिधियो व भाजपा के कुशासन से आम जनता ऊब चुकी है।

जनहित ने कांग्रेस करेगी आंदोलन-
ओम दीवान ने कहा कि शहर के बिगड़ते हालातो व किसानों के साथ हो रही अनीति के विरुद्ध शहरवासियों व किसानों के हित मे कांग्रेस शीघ्र ही इस संबंध में व्यापक रणनीति बनाकर आने वाले दिनों में बड़ा आंदोलन करेगी।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.