POLITICS : जावद में चली राजकुमार अहीर की लहर, भाजपा छोड कांग्रेस में शामिल हुवें ये लोग, बोले जब भी कोई समस्या आए तो सबसे पहले मुझे इस नं 9425106283 पर लगाए फोन, पढें खबर

Image not avalible

POLITICS : जावद में चली राजकुमार अहीर की लहर, भाजपा छोड कांग्रेस में शामिल हुवें ये लोग, बोले जब भी कोई समस्या आए तो सबसे पहले मुझे इस नं 9425106283 पर लगाए फोन, पढें खबर

नीमच :-

जावद। जावद विधानसभा के ग्राम बांगरेड़ के भाजपा कार्यक्रता राजकुमार अहीर की सक्रिता को देखकर भाजपा पार्टी को छोड़ने का फैसला लिया, एवं कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। बुधवार को बालाजी मंदिर पर आयोजित कार्यक्रम में बांगरेड़ ग्राम के कांग्रेसजन एवं ग्रामिण मौजूद थे। ग्रामिणों ने राजकुमार अहीर का फुल मालाओं से स्वागत किया। क्षेत्र के लोकप्रिय कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर ने कांग्रेस की सदस्यता लेने वाले परिवारो का फुल माला पहना कर स्वागत कर कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

उक्त सभा को संबोधित करते हुए राजकुमार अहीर ने कहा भाजपा पार्टी ने झूठ और छल करके सत्ता हासिल की है, किसानों के साथ मंडीयों में धोख धड़ी हो रहीं है। भावांतर योजना के नाम पर किसानों को धोका दे रहे है। मंडीयों में व्यापारी कीसानों से पुछता है कि आपका रजिस्ट्रेशन भावांतर योजना के तहत हुआ है क्या, कीसान हां कहता है तो उसकी फसल (सोयाबीन) का मुल्य 2500 रहता है, व्यापारी 200 रूपये उसकी फसल से काट कर 2300 देता है। किसानों को उनकी फसल का उचित दाम तक नहीं मिल रहा है। कांग्रेस पार्टी का कहना है कि फसल 3500 तक बिके। क्षेत्र में बिजली, पानी एवं सड़को की काफी समस्याए है। किसानो के साथ मंडी में शोषण हो रहा है उनकी बात सुनी नहीं जाती है, मेरा सभी किसान बंधुओं से निवेदन है कि जब भी कोई समस्या आए किसी भी क्षेत्र की तो सबसे पहले मुझे फोन (9425106283) लगाए।

पिछले सालो में जब कांग्रेस की सरकार थी, सोनिया जी गांधी ने किसानो का 72 हजार करोड़ का कर्जा माफ किया था, कांग्रेस पार्टी हमेशा से किसानो की हितेशी रही है उनके दुख दर्द में हमेशा साथ देती रही है। मोदी सरकार ने 1 लाख करोड़ का कर्जा उद्योगपतियों का माफ किया, क्योकि उद्योगपतियों द्वारा भाजपा सरकार को पैसा दिया जा रहा है, सरकार किसानो की नहीं, उद्योगपतियों की है, सबसे ज्यादा मदद भाजपा सरकार उद्योगपतियों को पैसा देकर करती है। केन्द्र एवं प्रदेश में जैसे ही कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती है तो हमारी सबसे पहले एक की मांग होगी किसानो का कर्जा माफ हो।

मंदसौर-नीमच जिले में किसान स्वाभिमान पैदल यात्रा के दौरन ग्रामिणजनो का कहना है कि मोदी और शिवराज को किसी भी तरीके से हटाना है, भाजपा के ईशारो पर किसानो के उपर गोलियां एवं लाठियां बरसाई जा रही है। श्री अहीर ने बताया कि बहुत जल्द हम क्षेत्र में किसान स्वाभिमान पैदल यात्रा प्रारंभ करने जा रहे है जिसमें हर गांव की चैपाल पर ग्रामिणों के बीच बैठ उनकी समस्याए सुनी जाएगी।

भाजपा छोड़ परिवार सहित इन्होने ली कांग्रेस सदस्यता:-
पप्पूलाल दायमा, अर्जूनसिंह दायमा, लालसिंह दायमा, किशनलाल दायमा, सूरजमल दायमा, शिवलाल दायमा, कारूलाल दायमा, गौरीशंकर दायमा, किशनलाल दायमा, लक्ष्मण दायमा, भीमसिंह दायमा, इन्दरसिंह दायमा, बहादुरसिंह दायमा, अमरसिह गरासियां, दिलीप दायमा, देवीलाल खाती, सत्यनारायण खाती, रतनलाल खाती।
कार्यक्रम में मोजूद रहे:-
क्षेत्र के लोकप्रिय कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर, ब्लाॅक अध्यक्ष कैलाश अहीर, किसान कांग्रेस के ब्लाॅक अध्यक्ष निलेश रावल, मोरवन जल उपभोग के सदस्य रायसिंह गुर्जर, देवीलाल पाल, केसरीमल गायरी, कैलाश शर्मा, किशनलाल बेस, नानालाल माली, देवकिशन लोहार, शांतिलाल धनगर, भेरूलाल सोनी, शिवनारायण राठौर पुर्व सरपंच, अजीत सिंह शक्तावत, शिवनारायण धनगर, मोहनलाल ओगनीया, मुकेश ओगनीया, राजेश टेलर, भंवरसिंह शक्तावत, गोपाल मेघवाल, भागीरथ, बगदीराम, मानसिंह, केसरीमल, शिवलाल, गोपाल, विषणु, कमलेश, बगदीराम, कैलाश आदि ग्रामिणजन मोजूद थे, कार्यक्रम का संचालन निलेश रावल एवं आभार भेरूलाल सोनी ने माना।

कार्यक्रम के पश्चात् सरवानिया महाराज तथा अरनिया में शोकसभा में शामिल हुए एवं पानोली, मोरवन व जावद में विवाह समारोह में शामिल हो कर नव विवाहित वर वधु को आर्शिवाद दीया।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.