OMG ! ऐसे तांत्र‍िक से बचे, यहां भूत भगाने के लिए तांत्रिक ने महिला के साथ सोने की रखी फरमाइश, फिर जो हुआ बवाल, पढें खबर

Image not avalible

OMG ! ऐसे तांत्र‍िक से बचे, यहां भूत भगाने के लिए तांत्रिक ने महिला के साथ सोने की रखी फरमाइश, फिर जो हुआ बवाल, पढें खबर

निंबाहेड़ा :-

इस वैज्ञानिक युग में आज भी लोग अंधविश्वास में फंसे हुए हैं. इसका उन्हें खामियाजा भी भुगतना पड़ रहा है. कई लोग बीमारी होने पर तांत्रिकों का सहारा लेते हैं जोकि उनके लिए नुकसानदायक साबित होता है.

कुछ ऐसा ही मामला राजस्थान के पुष्कर में सामने आया है, जहां तांत्रिक ने महिला की बीमारी सही करने के लिए अजीबो-गरीब फरमाइश कर दी.

दरअसल, तीर्थ नगरी पुष्कर में महिला पर चढ़ा भूत-प्रेत का साया होना बताया गया था, जिससे बचने के लिए महिला ने ढोंगी तांत्रिक से इलाज झाड़-फूंक करवाया.

इसके बाद महिला की तबीयत में सुधार हो गया और उसने तांत्रिक पर विश्वास कर एक बार फिर उसे घर पर बुलाकर. इसी दौरान इलाज करवाते समय बाबा की असलियत सामने आ गई.


ढोंगी बाबा ने महिला को उसके साथ सोने का ऑफर दिया. इतना ही नहीं महिला के घर पर उस की ननद और पिता को बाहर निकाल दिया. इसके बाद महिला से अश्लील हरकत करने लगा.

महिला को जब पता लगा तो उसने अपने पिता को बुलाया. इसी दौरान बाबा मौका पाकर भाग गया. महिला ने अपने पति को बुलाकर बाबा का पीछा किया.

महिला का पति अजमेर मदार निवासी बाबा के घर पहुंचा तो वह लोगों को इकट्ठा कर लड़ाई-झगड़े पर उतारू हो गया. इसके बाद महिला और उसका पति पुष्कर थाने पहुंचा, जहां मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.


SHARE ON:-

image not found image not found

लोकप्रिय

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.