खबरे NEWS: 41 हजार 222 रूपये की राशि स्‍वीकृत, पढें खबर NEWS: पुलिस लाईन में मनाया गया पुलिस स्मृति दिवस समारोह, पढें खबर NEWS: विश्व आयोडीन अल्पता निवारण दिवस पर कार्यक्रम सम्‍पन्‍न, पढें खबर NEWS: मुख्‍यमंत्री स्‍वरोजगार योजना से आत्‍मनिर्भर हुआ जगदीश, पढें खबर BIG REPORT: PM के बाद अमित शाह से मिले CM कमलनाथ, केंद्र सरकार ने दिया ये भरोसा, पढें खबर BIG NEWS: मेडिकल कॉलेज मामला, जिला प्रेस क्‍लब की मुहिम जारी, कॉलेज खोलने की मांग को लेकर जिले में चलाया पोस्‍टकार्ड अभियान, पढें खबर BIG REPORT: गस्‍त के दौरान छोटीसादडी पुलिस की कार्रवाही, एमपी-राजस्‍थान बॉर्डर पर लग्जरी कार से किए 3 लाख रुपए बरामद, कार में सवार 5 संदिग्धों को किया गिरफ्तार, पढें खबर WOW: राज्य स्तरीय फुटबॉल स्पर्धा में चैम्पियन बना मध्‍यप्रदेश का ये शहर, पढें खबर NEWS: मदनलाल चौहान के निधन पर परिवार की पहल, मीठा भोज नहीं बनानें की लिया निर्णय, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर NEWS: वाणी व व्यवहार से मानव की प्रवृत्ति ज्ञात होती है, पढें खबर WOW: मध्‍यप्रदेश के इस गांव में नहीं है प्राकतिक आपदा का असर, अब किसानों की होगी बल्‍ले-बल्‍ले, पढें खबर BIG NEWS: पूछताछ के लिए युवक को बुलाया, फिर की मारपीट, ग्रामीण में आक्रोश, किया विरोध, पढें खबर OMG ! साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने इस बार महात्मा गांधी को बताया, राष्ट्रपुत्र, कहा, मैं नहीं बदलूंगी, पढें खबर TOP NEWS: ज्योतिरादित्य सिंधिया की कमलनाथ के मंत्री को हिदायत, बोले, मैं कई कहानियां सुन रहा हूं, पढें खबर BIG NEWS: मुख्‍यमंत्री कमलनाथ पहुंचे दिल्‍ली, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर VIDEO: सेफ इंडिया फ़ीट इंडिया, इंदौर के नीरज याग्निक निकले कश्मीर से कन्याकुमारी तक की साइकिल यात्रा पर, नीमच मे हुआ जोरदार स्‍वागत, देखे दीपक खताबिया की विडियों न्‍यूज

GADGETS: 2018 में इन फीचर के साथ लॉन्च हो सकता है सैमसंग का Galaxy S9

Image not avalible

GADGETS: 2018 में इन फीचर के साथ लॉन्च हो सकता है सैमसंग का Galaxy S9

डेस्‍क :-

इस साल सैमसंग ने अपने कारोबार में अच्छी बढ़त हासिल करते हुए वैश्विक बाजार में एप्पल को पीछे छोड़ते हुए, पहले पायदान पर अपनी जगह बनाई है. सैमसंग के गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8 प्लस के बाद गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9 प्लस के फीचर्स से जुड़ीं खबरें सामने आयी हैं.

सैमसंग के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं, कंपनी इस फोन को अगले साल कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो (CES) में लॉन्च कर सकती है. एक रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्सी S9 में डुअल कैमरे के साथ, बाजार में आ रहें ज्यादातर स्मार्टफोन की तरह बेज़ललेस डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जाएगा.

खबरों के मुताबिक लॉन्च के समय सैमसंग गैलेक्सी S9 पर्पल, ब्लैक, ब्लू, रेड वेरिएंट में ये फोन को पेश करेगा. सैमसंग के इस लेटेस्ट फोन में यूज़र्स के लिए एक बुरी खबर भी है. सैमसंग के Galaxy S9 स्मार्टफोन में स्मार्ट फिंगर प्रिंट सेंसर का फीचर नहीं होगा.

इसके साथ ही आईफोन टेन (एक्स) की तरह इसमें 3D फेसिअल टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा. इसके बजाए प्रीवियस वेरिएंट में मौजूद फ्रंट कैमरे के साथ आइरिस सेंसर और फेसिअल टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा. स्क्रीन साइज की अगर बात की जाए तो सैमसंग का ये फोन्स S8 की ही तरह 5.8 इंच और 6.2 इंच डिस्प्ले साइज में पेश किए जा सकते हैं.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.