OMG ! आधी रात का वकत, नीमच के पास का नाराणी गाँव, पढ़िए फिर क्या हुआ की पूरे गाँव में मच गया हाहाकार बता रहे है हमारे चीफ रिपोर्टर कैलाश शर्मा

Image not avalible

OMG ! आधी रात का वकत, नीमच के पास का नाराणी गाँव, पढ़िए फिर क्या हुआ की पूरे गाँव में मच गया हाहाकार बता रहे है हमारे चीफ रिपोर्टर कैलाश शर्मा

छोटीसादड़ी :-

छोटीसादड़ी उपखंड मुख्यालय के नाराणी गांव में मंगलवार को आधी रात में 11 केवी लाइन में फाल्ट आ जाने से बाड़े में बंधी भैंस मौत हो गई और ग्रामीणों के विद्युत उपकरण जलकर खाक हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार रात 1:30 बजे गांव के बीच होकर गुजर रही 11 केवी लाइन में फाल्ट आ गया। 

इससे प्रहलाद पुत्र मोहनलाल कुमावत के बाडे में बंधी भैंस करंट की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो, जबकि बाडे में घास सहित अन्य सामान जल गए। फाल्ट से ग्रामीणों के मीटर, बल्ब, टीवी, और केबलें सहित अन्य विद्युत उपकरण जल गए । इससे ग्रामीणों को काफी नुकसान हुआ है। लाइन में फाल्ट आने के बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी विभाग के संबंधित अधिकारियों को भी दी लेकिन ग्रामीणों के फोन किसी अधिकारियों ने नहीं उठाए। 

साथ ही ग्रामीणों ने यह भी बताया कि कुछ दिनों पहले भी 11 केवी लाइन में फाल्ट आया था। इससे ग्रामीणों को काफी नुकसान हुआ था तथा एक 15 वर्षीय बालिका करंट की चपेट में आ गई थी। इस समस्या के समाधान के लिए ग्रामीणों ने कई बार विद्युत विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया । लेकिन किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया । इसके चलते एक महीने में दूसरी बार यह घटना हो गई। इस संबंध में नाराणी के प्रहलाद पुत्र मोहनलाल कुमावत ने छोटीसादड़ी पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है।


SHARE ON:-

image not found image not found

लोकप्रिय

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.