BIG BULLETIN : सीएम शिवराज सिंह बोले बिजली बिल ज्यादा आए तो बिल्कुल ना भरें, गुजरात में पूर्व वित्तमंत्री सहित 15 बागी कांग्रेसी सस्पेंड के साथ जाने आज की खबरे

Image not avalible

BIG BULLETIN : सीएम शिवराज सिंह बोले बिजली बिल ज्यादा आए तो बिल्कुल ना भरें, गुजरात में पूर्व वित्तमंत्री सहित 15 बागी कांग्रेसी सस्पेंड के साथ जाने आज की खबरे

नीमच :-

बिल्डर्स के मौजूदा प्रॉजेक्ट्स पर भी लागू होगा RERA: हाईकोर्ट
मुंबई। देशभर के होमबायर्स (HOME BUYERS) को बड़ी राहत और बिल्डर्स (BUILDERS) को नया तनाव देने वाली खबर आ रही है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने रियल एस्टेट रेग्युलेशन ऐंड डिवेलपमेंट ऐक्ट (रेरा) के फिलहाल चल रहे प्रॉजेक्ट्स पर भी लागू करने के आदेश दिए हैं। बता दें कि यूपी, तेलंगाना, महाराष्ट्र, हरियाणा, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और मध्य प्रदेश की सरकारों ने इस मामले में बिल्डर्स (REAL STATE) को राहत दे दी थी। हाई कोर्ट ने रेरा की संवैधानिक वैधता को भी बरकरार रखा है। इस कानून को हाल ही में संसद से मंजूरी मिली थी। यह कानून घर खरीदने वालों के अधिकारों की रक्षा करता है और उनकी समस्याओं के निदान की राह सुझाता है। 

शिवराज सरकार ने छुपा ली भ्रष्ट जिलों की रैंकिंग रिपोर्ट
भोपाल। उत्सव के बहाने तलाशने वाली मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है लेकिन फिर भी सरकार परेशान है। सरकार ने मध्यप्रदेश के भ्रष्ट जिलों की रैंकिंग रिपोर्ट तैयार करवाई। भोपाल समेत 16 जिले भ्रष्टाचार से मुक्त पाए गए लेकिन सरकार ने यह रिपोर्ट सार्वजनिक तक नहीं की। जबकि ऐसे मौकों पर मप्र में अक्सर उत्सव मनाए जाते हैं लेकिन इस मामले में सरकार ने गुपचुप पूरी फाइल को भी दबा दिया गया। स्थिति यह है कि अब इस विषय पर दिग्गजों ने चुप्पी साध ली है जबकि प्रशासनिक गलियारों में इस रिपोर्ट को लेकर माहौल गर्म है। 

गुजरात में पूर्व वित्तमंत्री सहित 15 बागी कांग्रेसी सस्पेंड
अहमदाबाद। कांग्रेस ने गुरुवार को पार्टी का विरोध कर रहे कांग्रेस के पूर्व मंत्री और नगर सेवक सहित कुल 15 नेताओं को छह साल के लिए सस्पेंड कर दिया है। गुजरात चुनाव में पार्टी से टिकट नहीं मिलने पर यह नेता निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं, जिससे कांग्रेस को नुकसान होगा।गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने कहा कि टिकट नहीं मिलने से यह नेता नाराज हैं। इन्हें मनाने के तमाम प्रयास किए गए। मगर, यह सभी पार्टी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। इन नेताओं को पार्टी विरोधी काम करने से छह साल के लिए सस्पेंड कर दिया है।

बिजली बिल ज्यादा आए तो बिल्कुल ना भरें: सीएम शिवराज सिंह
भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि यदि बिजली कंपनी मनमाना बिल दे रहीं हैं तो आप उसे बिल्कुल ना भरें, जब तक कि कंपनियां कैंप लगाकर उसमें संशोधन ना कर दें। सीएम शिवराज सिंह शिवपुरी जिले के बदरवास में आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। यहां कोलारस में उपचुनाव आ रहे हैं। कांग्रेस विधायक रामसिंह यादव का असमय निधन हो गया था। सीएम ने आसपास के कुछ गावों में जाकर चौपालें भी लगाईं। 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.