GADGETS: सैमसंग ने भारत में 6 जीबी रैम के साथ लॉन्‍च कर दिया गैलेक्‍सी A8+(2018), कीमत 32990 रुपए

Image not avalible

GADGETS: सैमसंग ने भारत में 6 जीबी रैम के साथ लॉन्‍च कर दिया गैलेक्‍सी A8+(2018), कीमत 32990 रुपए

डेस्‍क :-

नई दिल्‍ली। साउथ कोरिया की कंपनी सैमसंग ने भारत में एक और दमदार डिवाइस पेश कर दिया है। कंपनी ने आज अपना गैलेक्‍सी A8+ (2018) को भारत में लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इसे 32990 रुपए में लॉन्‍च किया है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स कंपनी अमेजन से करार किया है। यह फोन अमेजन इंडिया पर उपलब्‍ध होगा। आपको बता दें कि सैमसंग ने इस फोन को सबसे पहले वियतनाम में लॉन्‍च किया था। तब से भारत में इसका इंतजार हो रहा था। अन्‍य खूबियों की बात करें तो इसमें इन्फिनिटी डिस्‍प्‍ले के अलावा वाटर एवं डस्‍ट रजिस्‍टेंट फीचर दिया गया है।

स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6 इंच का फुलएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इनफिनिटी डिस्प्ले पैनल के ऊपर सुरक्षा के लिए एक कर्व्ड ग्लास है जो गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ की तरह है। यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इंटरनेशनल मार्केट में गैलेक्सी A8+ (2018) 4 जीबी और 6 जीबी रैम विकल्प में आता है। लेकिन भारत में सिर्फ 6 जीबी रैम वेरिएंट को लॉन्च किया गया है।

अब बात करें इसके कैमरा फीचर की तो इस फोन में दो फ्रंट कैमरे दिए हैं। इसमें एक 16 मेगापिक्सल फिक्स्ड फोकस और 8 मेगापिक्सल सेंसर दिया शामिल है। दोनों सेंसर के साथ यूज़र को विकल्प मिलता है कि वो सेल्फी लेने के दौरान बोकेह इफेक्ट क्रिएट कर बैकग्राउंड को धुंधला कर दें या फिर फोकस किए गए फोरग्राउंड के साथ एक स्पष्ट बैकग्राउंड वाली तस्वीर लें। फोन में 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है। यूजर के पास इस मैमोरी को 256 जीबी माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाने का विकल्प मौज़ूद है। 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.