खबरे VIDEO NEWS: मतगणना से पहले डीएम और एसपी हुवे पत्रकारो से रूबरू, हुई महत्‍वपूर्ण मुद्दो पर चर्चा, सुरक्षा व यातायात को लेकर रहेगी नजर, पढें खबर NEWS: अरावली पर्वतमाला की गोद और माता चंबल के आंचल में बसें रामपुरा मे भागवत कथा का समापन, पढें दिनेश वीरवाल की खबर BIG NEWS: इस बार देर से आएंगे चुनाव परिणाम, दोपहर के बाद मिलेंगे सभी सीटों के रुझान, नतीजे रात तक, पढें दिनेश वीरवाल की खबर NEWS: विधानसभा चुनाव परिणाम 2018 की घोषणा रात तक होने की बात कितनी सही है?, पढें दीपक बैरागी की खबर NMH MANDI: एक क्लिक में पढें नीमच मंडी भाव, जाने महेन्‍द्र अहीर के साथ किस धान में आया उछाल VIDEO NEWS: रोंगटे खडे कर देगी ये खबर, नीमच शमशान घाट में रात 12 बजे बात होती तांत्र‍िक क्रिया, चिता से होती है छेड़छाड़, हुआ खुलासा, पढें दीपक खताबिया की खबर NEWS: 5 राज्यों में से 3 राज्यों में सत्ता परिवर्तन तय, शिवराज के लिए संकट का समय, पढें खबर NEWS: विधानसभा चुनाव मतगणना, मतगणना पूर्व पुलिस की रिर्हसल, लगभग 250 से अधिक पुलिस अधिकारी, कर्मचारी एवं आटीबीपी का बल करेंगा, मतगणना स्थल की सुरक्षा व्यवस्था, पढें खबर BIG NEWS: काउंटडाउन शुरू, आज है कयामत की रात, हजारों को नहीं आएगी चैन की नींद, पढें खबर NEWS: मतगणना में मोबाइल, कैल्कुलेटर, लैपटॉप, कैमरा, बीड़ी-सिगरेट, तंबाकू पर रहेगा बैन, पढें खबर

AUTOMOBILE: 7000 करोड़ का निवेश कर भारत में हर साल 3 लाख गाड़ियां बनाएगी Kia मोटर्स

Image not avalible

AUTOMOBILE: 7000 करोड़ का निवेश कर भारत में हर साल 3 लाख गाड़ियां बनाएगी Kia मोटर्स

नीमच :-

दक्षिण कोरिया की वाहन कंपनी किया मोटर्स 2025 तक बाजार में 16 इलेक्ट्रिक वाहन पेश करने की योजना है. इसमें 2020 में पेश किया जाने वाला फ्यूल सेल इलेक्ट्रिक वाहन (एफसीईवी) शामिल हैं. कंपनी की योजना है वह 2019 से भारतीय बाजार में दस्तक देगी.

'किया मोटर्स' के उपाध्यक्ष तथा आर एंड डी सेंटर के प्रमुख वूंग चुल यांग ने एक बयान में कहा, 'वर्ष 2025 में हम 16 आधुनिक वाहन पेश करेंगे. इसमें पांच हाइब्रिड, पांच इलेक्ट्रिक वाहन तथा एक एफसीईवी शामिल हैं.' उन्होंने आगे कहा कि एफसीईवी 2020 में पेश किया जाएगा और शून्य उत्सर्जन की दिशा में किया का एक बड़ा प्रयास होगा.

कंपनी ने लॉस वेगस में चल रहे इंटरनेशनल कंज़्यूमर शो में भविष्य में अपनी योजना को लेकर नीति स्पष्ट की है. ग्लोबल ड्राइवरलेस व्हीकल प्रोग्राम को लेकर कंपनी ने बताया कि किया मोटर्स 2021 से स्मार्ट सिटी में लेवल 4 कमर्शियल ऑटोनोमस व्हीकल की शुरुआत पायलट प्रोजेक्ट के रूप में करेगी.

इस साथ ही किया मोटर्स की योजना है वह भविष्य में आंध्र प्रदेश में 1.1 बिलियन डॉलर के निवेश से प्रोडक्शन यूनिट स्थापित करेगी. जहां प्रति वर्ष 3 लाख गाड़ियों का निर्माण किया जाएगा.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.