खबरे Exit Poll: NDA अबकी बार 300 पार, कांग्रेस के लिए है बस एक अच्छी खबर, पढें खबर OMG ! वैशखी पूर्णिमा पर जंगल में 4 जगहों पर दिखे पैंथर, ईलाकें में फैली सनसनी, पढें खबर ELECTION 2019: नजदीक आई फैसले की धड़ी, तेज हुई मतगणना की तैयारी, पढें खबर BIG NEWS: कैसे बुझेगी प्यास, जरूरत 17 लाख की, मिल रहा 10 लाख लीटर पानी, पढें खबर VIDEO LIVE: मंदसौर, गांव में तेंदुए ने किया हमला, रोंगटे खडे कर देगा ये विडियों, ऐसे किया तेंदुए ने हमला, लाइव कैद हुआ कैमरे मे, देखे विडियों रवि पोरवाल BIG NEWS: जलस्रोतों की संरक्षण के लिए अमृतम जलम अभियान का आगाज सोमवार को, पढें खबर BIG NEWS: युवाओं में बढ़ रहा हार्ट अटैक, यह है बडी वजह, बचने के लिए करें पांच उपाय, पढें खबर और जानें BIG NEWS: निजी बैंक की असिस्टेंट मैनेजर ने डिप्टी मैनेजर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज, पढें खबर ELECTION 2019: एमपी की इस लोकसभा सीट पर नहीं चलता कोई EXIT POLL, क्या होगा इस बार, पढे़ं और जानें ELECTION 2019: मंदसौर संसदीय क्षेत्र का रिकॉर्ड, 77.70 प्रतिशत हुआ मतदान, 13 लाख से ज्‍यादा मतदाताओं ने किया मतदान, पढें खबर LIVE BIG STORY : तेंदुए के आतंक से थर्राया मालवा का ये हिस्सा, किसान, पत्रकार और पुलिस पर किया हमला, देखे रवि पोरवाल की विडियों न्‍यूज BIG NEWS: कांग्रेस सरकार को गिरानें में तैयारी में भाजपा, नेता प्रतिपक्ष भार्गव लिख रहे राज्‍यपाल को पत्र, पढें खबर ELECTION 2019: जिलें में सबसें छोटे कद का मतदाता, पिता के साथ साइकल पर बैठ पहुंचा मतदान केंद्र, किया मतदान, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खास खबर

AUTOMOBILE: 7000 करोड़ का निवेश कर भारत में हर साल 3 लाख गाड़ियां बनाएगी Kia मोटर्स

Image not avalible

AUTOMOBILE: 7000 करोड़ का निवेश कर भारत में हर साल 3 लाख गाड़ियां बनाएगी Kia मोटर्स

नीमच :-

दक्षिण कोरिया की वाहन कंपनी किया मोटर्स 2025 तक बाजार में 16 इलेक्ट्रिक वाहन पेश करने की योजना है. इसमें 2020 में पेश किया जाने वाला फ्यूल सेल इलेक्ट्रिक वाहन (एफसीईवी) शामिल हैं. कंपनी की योजना है वह 2019 से भारतीय बाजार में दस्तक देगी.

'किया मोटर्स' के उपाध्यक्ष तथा आर एंड डी सेंटर के प्रमुख वूंग चुल यांग ने एक बयान में कहा, 'वर्ष 2025 में हम 16 आधुनिक वाहन पेश करेंगे. इसमें पांच हाइब्रिड, पांच इलेक्ट्रिक वाहन तथा एक एफसीईवी शामिल हैं.' उन्होंने आगे कहा कि एफसीईवी 2020 में पेश किया जाएगा और शून्य उत्सर्जन की दिशा में किया का एक बड़ा प्रयास होगा.

कंपनी ने लॉस वेगस में चल रहे इंटरनेशनल कंज़्यूमर शो में भविष्य में अपनी योजना को लेकर नीति स्पष्ट की है. ग्लोबल ड्राइवरलेस व्हीकल प्रोग्राम को लेकर कंपनी ने बताया कि किया मोटर्स 2021 से स्मार्ट सिटी में लेवल 4 कमर्शियल ऑटोनोमस व्हीकल की शुरुआत पायलट प्रोजेक्ट के रूप में करेगी.

इस साथ ही किया मोटर्स की योजना है वह भविष्य में आंध्र प्रदेश में 1.1 बिलियन डॉलर के निवेश से प्रोडक्शन यूनिट स्थापित करेगी. जहां प्रति वर्ष 3 लाख गाड़ियों का निर्माण किया जाएगा.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.