खबरे VIDEO NEWS: पूर्व सांसद रघुनंदन शर्मा का बडा बयान, बोले माई के लाल जैसे शब्‍दो का इस्‍तेमाल नही होता तो बढ जाती प्रदेश में भाजपा की सीटे, पढें खबर APRADH: नीमच न्‍यायालय का फैसला, ससुराल जाकर पत्नि से मारपीट करने वाले पति के रिश्तेदारों को सजा व जुर्माना, पढें खबर NEWS: एकदम सटीक होती है इनकी चुनावी भविष्यवाणी, इस बार इनका पलड़ा भारी कांग्रेस को मिलेगी सत्ता, पढें खबर NEWS: नतीजों से पहले संविदा कर्मियों का सर्वे वायरल, इस पार्टी को मिल रहा बहुमत, पढें खबर VIDEO: मंदसौर में वीडियो वायरल निजी यात्री बस ओवर लोड होने पर बस यात्रियों से बदसलूकी करना पुलिसकर्मियों को महंगा पड़ा, पढें खबर VIDEO: हम लाते है खबर सबसे पहले, विधानसभा चुनाव के सबसे तेज नतीजे 11 दिसंबर को दिन भर सिर्फ वॉईस ऑफ एमपी पर, देखे विडियों BIG NEWS: मतगणना से पहले बढ़ी मंत्री की मुश्किलें, चेक बाउंस मामले में वारंट जारी, पढें खबर APRADH: बालिग युवती को नाबालिग बताकर चालान बनाने के लिए यातायात एएसआई ने की बदसलूकी, युवती ने शिकायत कर की कार्रवाई की मांग, पढें खबर NEWS: मध्य प्रदेश में ये 30 बागी बिगाड़ सकते हैं बीजेपी और कांग्रेस का खेल BUSINESS: यहा क्लिक करेगें तो जानेगें नीमच सर्राफा भाव COMMODITY MARKET: कमोडिटी का ट्रेडिंग टाइम बढ़ा

GADGETS: इस फीचर से चीन ने दी दुनिया को मात, एप्पल भी पिछड़ा

Image not avalible

GADGETS: इस फीचर से चीन ने दी दुनिया को मात, एप्पल भी पिछड़ा

डेस्‍क :-

वीवो अपने नए स्मार्टफोन में अंडरडिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर लेकर आने के लिए तैयार है. लास वेगास के टेक्नोलॉजी मेलें CES 2018 में इस फीचर को 10 जनवरी को लॉन्च कर वीवो दुनिया की पहली कंपनी होगी बन जाएगी.

वीवो के जारी किए गए टीज़र पोस्टर को देखें तो स्मार्टफोन के चारों ओर कर्व्ड कॉरनर और फिंगरप्रिंट सेंसर सेंसर के साथ राउंड बटन दिए गए हैं.

इस टेक्नोलॉजी की आईफोन X में होने की बात कही जा रही थी, जिसे ऐप्पल ने Face Id से रिप्लेस कर दिया था. गिज़चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक वीवो ने बताया कि ये पहली कंपनी होगी जो कंज्यूमर माक्रेट में इसे पेश करेगी. पिछले साल दिसंबर में Synaptics ने स्मार्टफोन के लिए एक फिंगप्रिंट स्कैनर की घोषणा की थी, जिसे डिस्प्ले के अंदर लगाया जा सकता है. कंपनी ने बताया था कि 'टायर 1' निर्माता ऐसा पहला फोन CES 2018 में पेश करेगा.

ये इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मेनबोर्ड और OLED पैनल के बीच में होगा जहां ये उंगली की पहचान करेगा. वीवो के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एलेक्स फेंग ने कहा कि फोन मास प्रोडक्शन के लिए तैयार हो गया है और इसे 2018 में जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा.

माना जा रहा है कि इस नई टेक्नोलॉजी से लैस स्मार्टफोन को Vivo X20 नाम से पेश किया जा सकता है. फिलहाल वीवो ने फोन के फीचर्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. मगर हां जैसा कि इसमें ‘under-display’ टेक्नोलॉजी दी जाएगी तो उम्मीद है कि इसमें OLED पैनल हो सकता है.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.