NEWS: अप्रितम दर्शन आदि शंकराचार्य के ,एकात्म यात्रा का शनिवार को ऐतिहासिक भव्य मंगल प्रवेश सरवानियां मे

Image not avalible

NEWS: अप्रितम दर्शन आदि शंकराचार्य के ,एकात्म यात्रा का शनिवार को ऐतिहासिक भव्य मंगल प्रवेश सरवानियां मे

नीमच :-

सरवानियां महाराज।एकात्म यात्रा को लेकर शहर में बड़े पैमाने पर तैयारियां चल रही है। मध्यप्रदेश शासन की एकात्म यात्रा 13 जनवरी को प्रातः 10: बजे सरवानियां महाराज की पावन धरा पर प्रवेश करेगी।एकात्म यात्रा की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं शहर मे एकात्म यात्रा के बेनर पोस्टर के साथ साथ भगवा पताकाओं से पट गया है यहां के युवा यात्रा को लेकर खासे सक्रीय है।

इस बीच तीन दिन पहले जावद विधायक ओमप्रकाश सखलेचा व एसडीओपी नरेंद्र सिंह सोलंकी ने और गुरुवार सुबह जावद क्षेत्र की एसडीएम गरीमा रावत तथा सीईओ जनपद पंचायत जावद ने सरवानियां महाराज पंहुच जनसंवाद स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश नगरपालिका प्रशासन सरवानियां महाराज को दिये। शुक्रवार को पुनः विधायक ओमप्रकाश सखलेचा ने निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आदि शंकराचार्य के अप्रितम दर्शन और जीवन का पावन स्मरण घर घर अलख जगाने तथा  संत समाज के दर्शनों के साथ साथ समस्त प्राणियों में एकता का उत्सव एकात्म यात्रा का भव्य मंगल प्रवेश शनिवार को नगर परिषद सरवानियां मे कलश यात्रा के साथ होगा जो शहर के प्रमुख मार्ग से निकल जनसंवाद धर्म सभा स्थल दरवाजे के पास पहुंचेगी जहां एकात्म यात्रा के परंपरानुसार आयोजन होगें।

एकात्म यात्रा में अधिक से अधिक की संख्या में पधारकर आयोजन को सफल बनाने की अपील नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमति पुखराज सुरेशचंन्द्र जाट ने करते हुए कहा की शहर सहित आस पास के सभी धर्म प्रेमी सज्जन धार्मिक सामाजिक महत्व के सगंठन भाजपा कार्यकर्ता यूवा मोर्चा वाट्सएप ग्रुपों के सदस्य संचालक आमजन गणमान्यजनो अधिकारियों कर्मचारियों पदाधिकारी एवं पत्रकार बंधुओं से आग्रह है कि आयोजन में जरूर जरूर पधारे और सहयोग प्रदान करे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.