BIG BULLETIN: पार्टी को चेहरा प्रोजेक्ट करना ही चाहिए: ज्योतिरादित्य सिंधिया,मप्र के सिनेमाघरों में नहीं दिखाई जाएगी फिल्म पद्मावत के साथ जाने आज की खबरे

Image not avalible

BIG BULLETIN: पार्टी को चेहरा प्रोजेक्ट करना ही चाहिए: ज्योतिरादित्य सिंधिया,मप्र के सिनेमाघरों में नहीं दिखाई जाएगी फिल्म पद्मावत के साथ जाने आज की खबरे

नीमच :-

पार्टी को चेहरा प्रोजेक्ट करना ही चाहिए: ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल। मप्र में बिना सीएम कैंडिडेट के चुनाव लड़ने की कांग्रेसी रणनीति के इतर जाते हुए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि यदि प्रदेश में पार्टी के पास चेहरे के लायक कोई नेता है तो उसे प्रोजेक्ट करना ही चाहिए। उन्होंने कहा कि समय बदल गया है। अब जनता देखना चाहती है कि उनका प्रतिनिधि कौन होगा। सिंधिया भोपाल में मीडिया से बात कर रहे थे। उनके साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव भी थे। दोनों नेताओं ने भोपाल के वीआईपी गेस्ट हाउस में मुलाकात की। इसके बाद दोनों की जोड़ी एक साथ एक ही गाड़ी में मुंगावली के लिए निकल गई। इससे पहले सिंधिया ने भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जिन राज्यों में पार्टी के पास चेहरा हो वहां पर उसे प्रोजेक्ट करना ही चाहिए। वार्ड से लेकर लोकसभा चुनाव तक अब जनता यह देखना चाहती है कि उनका प्रतिनिधित्व कौन करेगा। इसलिए चेहरा तय करने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन यह तय करने या न करने का काम आलाकमान का है। यदि वे चाहे तो मध्य प्रदेश में भी चेहरा तय कर सकते है। 

मप्र के सिनेमाघरों में नहीं दिखाई जाएगी फिल्म पद्मावत 

भोपाल। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर मध्यप्रदेश में पहले लगा बैन फिल्म के नाम बदलने के बाद भी जारी रहेगा। यह घोषणा सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की है। इसके पहले एक कार्यक्रम में सीएम ने महिला सशक्तिकरण के लिए उल्लेखनीय कार्य करने वाली महिलाओं और संस्थाओं को ' राष्ट्रमाता रानी पद्मावती पुरस्कार' देने की घोषणा की थी। बता दें कि फिल्म के मामले में गुजरात चुनाव के बाद भाजपा ने नरम रुख अपनाया है लेकिन मध्यप्रदेश में चुनाव आने वाले हैं। फिल्म को लेकर राजपूत समाज के विरोध के चलते मप्र में इसे बैन कर दिया गया था। बाद में डायरेक्टर भंसाली फिल्म का नाम बदलने और कुछ सीन काटने को भी राजी हो गए। फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। उधर राजस्थान में भी यह फिल्म प्रदर्शित नहीं होगी।

हाथ में बंदूक लिए नजर आ रही NSUI की ये नेता हत्या की साजिश में गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के जबलपुर में गोलीकांड के मामले में पुलिस ने एनएसयूआई की जिला महासचिव वंदना मेहरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.शहर के आधारताल क्षेत्र में बुधवार शाम प्रदीप पटेल नाम के शख्स पर अंधाधुंध फायरिग कर उसकी हत्या की कोशिश की गई थी. गोलीकांड मे प्रदीप को 4 गोलियां लगी थी जिसका इलाज अभी भी निजी अस्पताल मे जारी है.पुलिस के मुताबिक प्रदीप की कुछ दिनों पूर्व एनएसयूआई महासचिव वंदना मेहरा से कहासुनी हुई थी. विवाद के बाद वंदना मेहरा ने देख लेने की बात कही थी.बुधवार को हुए गोलीकांड के वक्त भी आपसी सुलह कराने वंदना ने ही प्रदीप पटेल को आधारताल के महाराजपुर बुलाया था. जैसे ही प्रदीप पहुंचा उस पर दनादन फायरिंग कर दी गई थी.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हजारों बच्चों के साथ किया सूर्य नमस्कार

स्वामी विवेकानंद जयंती पर पूरे प्रदेश में सामूहिक सूर्य नमस्कार का आयोजन किया गया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हजारों बच्चों के साथ राजधानी भोपाल में लाल परेड ग्राउंड में आयोजित मुख्य समारोह में भाग लिया. यह सामूहिक सूर्य नमस्कार का 11वां आयोजन है.मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वामी विवेकानंद की जयंती को पूरे प्रदेश में युवा उत्सव के रूप में मनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि स्वामी विवेकानंद का साहित्य सकारात्मक कार्य करने की ऊर्जा और प्रेरणा देता है. स्वामी विवेकानंद के विचारों का संदर्भ देते हुए चौहान ने कहा कि स्वामीजी के विचार प्रेरणा के अनन्य स्त्रोत हैं.मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन रहता है. समाज में अच्छे काम करने के लिये तन और मन का स्वस्थ होना जरूरी है. उन्होंने कहा कि भारत के ऋषियों-मुनियों ने अपने वर्षों के संचित ज्ञान से योग का सबसे सरल व्यायाम सूर्य नमस्कार का आविष्कार कर हमें सौंपा है.

म्यांमार में भूकंप के झटके

यांगून। म्यामांर के बागो क्षेत्र में शुक्रवार तड़के रिक्टर पैमाने पर 6.0 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप का केंद्र बागो क्षेत्र के फ्यू शहर से पश्चिम-दक्षिणपश्चिम में 27.3 किलोमीटर की दूरी पर दर्ज किया गया।समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने म्यांमार भूकंप समिति के हवाले से बताया कि भूकंप के कुछ ही मिनटों बाद 5.3 तीव्रता के भूकंप के दो झटके महसूस किए गए।यांगून, तोंगू, फ्यू, पाइ और नेपीथा सहित कई देशभर में भूकंप के झटके महसूस किए गए। हालांकि, अभी तक भूकंप से किसी तरह के जान एवं माल की हानि नहीं हुई है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.