खबरे NEWS: नगर में 1 दिवसीय हज तरबियत केंप का आयोजन सम्‍पन्‍न, पढें आशिष बैरागी की खबर MAHAKAAL: महाकाल मंदिर समिति का निर्णय, महाकाल को करीब से छूने का सभी को मिलेगा अवसर, पढें खबर और जानें क्‍या है प्‍लान WOW: मौसम सुहावना, प्री-मानसून में झमाझम....एक इंच से अधिक बरसा, पढें खबर BIG NEWS: शराब पीने के लिए रुपए नहीं दिए तो बदमाशों ने ढाबे में की तोडफ़ोड़, ढाबा मालिक को भी पीटा, पढें खबर NEWS: दस मिनट की बारिश जनजीवन अस्त व्यस्त, पढें खबर BIG REPORT: भारतीय रेलवे का बड़ा निर्णय, अब रेल अधिकारी करेंगे जनरल डिब्बे में यात्रा, पढें खबर OMG ! किन्नरों ने बोली ऐसी बात, सुनकर रेल अधिकारी भी रह गए हैरान, पढें खबर POLICE: पुलिस इकाईयों में साफ-सफाई अभियान प्रारंभ, बरसों से पुलिस थानों एवं चैकियों के मालखानों में जप्तशुदा मालों की सफाई हेतु 07 दिवसीय विशेष अभियान शुरू, पढें खबर BIG REPORT: चिकित्‍सालय में भर्ती होनें वालें मरीजों की संख्‍या पहुंची 40 के पार, मामला दूषित पानी पीनें का, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर BIG NEWS: मंदिर से दर्शन कर लौट रही वृध्‍द महिला के साथ चैन स्‍नेचिंग की वारदात, ईलाकें में फैली दशहत, घटना सीसीटीवी कैमरें में कैद, पढें खबर WOW: नीमच के बेटे ललित यादव ने आल इंडिया प्रतियोगिता में नाम किया रोशन, 400 मीटर फ्री स्‍टाईल में प्रदर्शन कर हासिल किया गोल्‍ड मेडल, पढें खबर POLITICS: जिला के प्रभारी मंत्री और प्रदेश कृषि सहकारिता मंत्री का बडा बयान, बोले, 1 किसान, 2 कांग्रेस और 3 कमलनाथ, पढें खबर OMG ! महू-नीमच हाईवें पर फिर होनें लगी ट्रकों के साथ कटिंग की वारदात, उडा ले जातें है चलती ट्रक में भरा सामान, पढें खबर BIG NEWS: पीडि़तों के अन्याय की अर्जी पर जिले के थानाप्रभारियों की मनमर्जी, पढें खबर

POLITICS: एमपी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिये अच्‍छी खबर, जीतने वाले को मिलेगा टिकट, पढें खबर

Image not avalible

POLITICS: एमपी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिये अच्‍छी खबर, जीतने वाले को मिलेगा टिकट, पढें खबर

डेस्क :-

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस मिशन 2018 को लेकर पूरी तरह से तैयार है। प्रदेश पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव का टिकट न दिये जाने के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बताया कि पार्टी किसे टिकट देगी अथवा नहीं देगी यह कांग्रेस में हाईकमान तय करता है, जिसमें कोई संशय नहीं है।

उन्होंने कहा कि यदि संगठन के पदाधिकारियों को टिकट नहीं देने की रणनीति बनी है तो फिर वे पहले अपने पद से इस्तीफा दे दें। इसके बाद उन्हें टिकट दे दिया जाएगा। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बताया कि यह तय है कि जीतने वाले पदाधिकारियों को पार्टी टिकट देगी। 

कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने ये भी कहा कि मध्यप्रदेश में जो विधानसभा चुनाव जीतने के प्रबल दावेदार हैं, वे चाहें पद पर ही क्यों न हों उन्हें टिकट दिया जाएगा। 
 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.