खबरे OMG ! अखबार मालिक प्यारे मियां और पुलिस अधिकारियों के बीच मिलीभगत !... थाने में आने के बाद भी नहीं किया गिरफ्तार, पढें खबर BIG REPORT: सिंधिया और पायलट प्रकरण से दुखी हैं दिग्विजय सिंह, बोले, इन नौजवानों को सब्र नहीं है, पढें खबर HAPPY BIRTHDAY: भारत उज्‍जवल अभियान के सदस्‍यों ने मनाया अनिल सैन का जन्‍मदिवस, औढ़ाया केशरिया दुपट्टा, पुष्‍पगुच्‍छ भेंट कर किया सम्‍मान, पढें खबर RAILWAY: रेलवे बंद करेगा 165 साल पुरानी सुविधा, अब ट्रेन संचालन के दौरान बोक्‍स को लेकर ये बड़ा निर्णय, पढ़े खबर BIG NEWS: मध्‍यप्रदेश शासन कैबिनेट मंत्री हरदीपसिंह डंग पहुंचे मंदसौर, अतिथि शिक्षक संगठन ने सौंपा ज्ञापन, पढें कमलेश चौहान की खबर BIG NEWS: पत्रकार कमलेश जैन पर जानलेवा हमलें का मामला, पत्रकार जगत में आक्रोश, श्रमजीवी पत्रकार संघ एवं जावद प्रेस क्लब ने एसडीएम को मुख्‍यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन, पढें खबर CORONA FIGHT: चीताखेड़ा निवासी पिता-पुत्री ने जीती कोरोना से जंग, लौटें अपनें घर, रहवासियों ने किया स्‍वागत, पढें आजाद मंसूरी की खबर BIG NEWS: पत्रकारों पर आये दिन हो रहें जानलेवा हमलें, पुलिस प्रशासन अपराधियों पर करे सख्त कार्यवाही, मध्‍यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ जिलाध्यक्ष प्रदीप जैन, पढें मेहबूब मेव की खबर BIG NEWS: मनासा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ऑल्‍टों कार और डोडाचूरा किया जब्‍त, आरोपी भी गिरफ्तार, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर BIG NEWS: अस्‍पताल ले जातें समय महिला को बीच रास्‍तें में हुई प्रसव पीड़ा, एंबुलेंस स्‍टॉफ ने कराया सुरक्षित प्रसव, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर CONGRATS: छात्रा साक्षी जैन से कक्षा 12 में प्राप्‍त किए 96 प्रतिशत अंक, परिवार के साथ किया जिलें का नाम रोशन, पढें दशरथ नागदा की खबर BIG NEWS: मनासा पुलिस ने दिखाई गंभीरता, हत्‍या के मामलें में 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर OMG ! रात के अंधेरे में असंतुलित होकर पलटी कार, एक व्‍यक्ति गंभीर घायल, पढें बद्रीलाल गुर्जर की खबर

PROTEST: चित्तौड़गढ़ में 'जौहर' से पहले करणी सेना नेता हिरासत में, दुर्ग पर फायर ब्रिगेड तैनात,पढ़े खबर

Image not avalible

PROTEST: चित्तौड़गढ़ में 'जौहर' से पहले करणी सेना नेता हिरासत में, दुर्ग पर फायर ब्रिगेड तैनात,पढ़े खबर

डेस्क :-

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ शहर में फिल्म पद्मावत के विरोध में आज कथित 'जौहर' को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई हैं. दुर्ग के जौहर स्थल पर करणी सेना के प्रदर्शन की आशंका के चलते जिलाध्यक्ष को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं पूरे शहर में ऐहतियातन पुख्ता सुरक्षा बंदोबस्त किया गया है.

पुलिस के आला अधिकारी अलग-अलग टीमें गठित कर हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए हैं. जिला कलेक्ट्रेट के निर्देश पर सुरक्षा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है. अतिरिक्त जाब्ता, महिला पुलिस और फायर ब्रिगेड भी दुर्ग के पास तैनात कर दी गई हैं.

जौहर करने वाली महिलाओं पर पुलिस की नजर!

फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन पर ईच्छा मृत्यु की मांग करने वाली राजपूत महिलाए अब अलग रणनीति बनाने में जुटी हैं. पुलिस और प्रशासन भी उनके अगले कदम की टोह लेने जुटा है. इसी क्रम में दुर्ग के जौहर स्थल के समीप टायर जलाकर प्रदर्शन करने की फिराक में करणी सेना के जिलाध्यक्ष को हिरासत में लिया जा चुका है.

चित्तौड़गढ़ में करणी सेना के साथ ही अब एनएसयूआई कार्यकर्ता भी सड़कों पर उतर आए हैं. फिल्म पद्मावत के खिलाफ एमपीपीजी कॉलेज के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. मौके पर पुलिस भी तैनात हैं.

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार की फिल्म पर बैन लगाने की याचिका को खारिज कर दिया था. इसके बाद प्रदेश में सभी एजेंसियों को पुलिस मुख्यालय से अलर्ट जारी  रहने के निर्देश जारी कर दिए गए. मंगलवार काे अपने कड़वे प्रवचनों के लिए विख्यात जैन मुनि तरुण सागर ने भी फिल्म पद्मावत पर हो रहे विवाद पर बयान दिया. उन्होंने कहा जो SC की न माने उसे हिंदुस्तानी कहते हुए भी डाउट. उधर, पद्मावत फिल्म पर बैन लगाने की राजस्थान सरकार की याचिका खारिज करने के बाद अब प्रदेश में सभी एजेंसियों को पुलिस मुख्यालय को अलर्ट जारी रहने के निर्देश जारी कर दिए गए.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.