RELATIONSHIP: परफेक्ट बीवी बनने की है ख्वाहिश तो ख्याल रखें इन बातों का

Image not avalible

RELATIONSHIP: परफेक्ट बीवी बनने की है ख्वाहिश तो ख्याल रखें इन बातों का

डेस्‍क :-

वैलेंटाइन- डे के मौके पर हर कोई अपने साथी को खूबसूरत उपहार देना चाहता है। अगर आप इस उलझन में हैं कि फूल, टेडी बीयर या दिल के आकार वाले उपहार में से क्या दें, तो फिर कुछ ऐसा चुने जो आपकी प्रेमिका को जरूर पसंद आए। सीसोल कॉस्मेक्यूटिकल्स की सह-संस्थापक मनीषा चोपड़ा ने वेलेंटाइन-डे उपहार खरीदने के संबंध में पुरुषों को ये सुझाव दिए हैं :


- लड़कियों को खरीदारी करना बेहद पसंद होता है, आप चाहे भले ही ज्यादा देर तक मॉल में रुकने पर बोर हो जाएं, लेकिन लड़कियां फैशनेबल कपड़ों, एक्सेसरीज, फुटवेयर की दीवानी होती है, इसलिए आप उन्हें खूबसूरत ड्रेस, हैंडबैग शॉपिंग कराने ले जा सकते हैं। आप अपनी पार्टनर को उनके पसंदीदा मॉल या स्टोर ले जाएं। आपका यह तोहफा आपकी प्रेमिका को बेहद पसंद आएगा।



- वेलेंटाइन डे- पर घरेलू सामान जैसे मिक्सर-ग्राइंडर न खरीद कर दें क्योंकि यह आपके केयरिंग नेचर को दिखाता तो हैं लेकिन यह न भूलें कि इस दिन आपके साथी को रोमांटिक गिफ्ट मिलने की आस होगी। आप चाहें तो बतौर उपहार किसी बढ़िया स्पा सेंटर में स्पा सेशन गिफ्ट कर सकते हैं। इससे आपकी साथी को आराम और सुकून महसूस होगा और वह बेहद खुश हो जाएगी।

- आप चाहें तो अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए कोई नाटक या ओपेरा दिखाने ले जा सकते हैं। रोमांटिक कैंडिल लाइट डिनर पर या कोई खूबसूरत जगह घूमाने भी ले जा सकते हैं। लांग ड्राइव पर भी आप दोनों जा सकते हैं।

- ऐसा कोई ड्रेस या उपहार न खरीदें जिससे आपकी साथी असहज महसूस करें। अगर वह आपकी खुशी के लिए आपका उपहार स्वीकार कर भी लेती है तो उसे जबरदस्ती पहनने के लिए नहीं कहें। उनकी भवनाओं का भी ख्याल रखें।

- लड़कियों को चॉकलेट और केक बेहद पसंद होता है, उन्हें खरीद कर चॉकलेट या केक खिलाने के बजाय खुद से बना कर खिलाएं। यह उनके लिए बेहतरीन सरप्राइज होगा, और आपका यह प्यार आपकी साथी कभी नहीं भूल पाएंगी। 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.