NEWS: एनएच 113 पर दुर्घटनाओं से आमजन भयभीत, डिवाइडर हटाने का मंत्री कृपलानी को सौपा ज्ञापन, आंजना बोले कमिया दूर नहीं होने तक चलाएंगे आंदोलन

Image not avalible

NEWS: एनएच 113 पर दुर्घटनाओं से आमजन भयभीत, डिवाइडर हटाने का मंत्री कृपलानी को सौपा ज्ञापन, आंजना बोले कमिया दूर नहीं होने तक चलाएंगे आंदोलन

छोटीसादडी़ :-

भारतीय किसान संघ के कार्यकर्ताओं ने चितौड़ प्रान्त युवा प्रमुख सोहनलाल आंजना के नेतृत्व में लोगो ने निम्बाहेड़ा से छोटीसादड़ी होते हुए प्रतापगढ़ जाने वाले राष्ट्रिय राजमार्ग 113 पर आये दिन हो रहे सड़क हादसों से  बचाने के लिये सगवाड़िया चौराहे पर बनाये गये डिवाइडर को जल्द से जल्द हटवाने की मांग को लेकर स्थानीय विधायक राजस्थान सरकार के यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी को ज्ञापन सौपा।

भारतीय किसान संघ के चित्तौड़ प्रान्त युवा प्रमुख सोहनलाल आंजना ने बताया कि निम्बाहेड़ा से प्रतापगढ़ तक बनाये गये एनएच 113 पर आये दिन हो रहे सड़क हादसों में सेकड़ो निर्दोष लोगो की मृत्यु हो चुकी है।वही सेकड़ो गाड़िया क्षतिग्रस्त हुई है। जिसको लेकर आम जनता ने इस रोड पर चलने में भय व्याप्त हो गया है। सगवाड़िया फेक्ट्री के पास हलके मोड़ पर बने लंबे डिवाइडर के कारण आये दिन एक्सीडेंट हो रहे है। ऐसा ही सेमरडा चौराहे पर सड़क के दोनों ओर यात्री प्रतीक्षालय के लिये आमने सामने बने डिवाइडर पर भी है। अभी तक इन डिवाइडरो के कारण सेकड़ो एक्सीडेंट हो चुके है। लेकिन इस पर अभी तक किसी का ध्यान नहीं गया है।

आंजना ने कहा कि निर्दोष लोग सड़क दुर्घटनाओं में मर जाते है उनकी भरपाई किसी भी कीमत पर नहीं हो पाती है।यदि कांग्रेस सरकार निम्बाहेड़ा से प्रतापगढ़ तक एनएच 113 का डामरीकरण  दस मीटर चौड़ाई में करवाती तो आम लोगो को आये दिन सड़क हादसों का शिकार नहीं होना पड़ता।सड़क केवल सात मीटर छोड़ी ही है। जिससे भी जगह जगह हादसे हो रहे है।अब जल्द ये सड़क फोरलैन बने यह भी आवश्यक है।

ज्ञापन देते समय छोटीसादड़ी तहसील अध्यक्ष ताराचंद पाटीदार,मन्नालाल पाटीदार, जिला कार्यकारिणी सदस्य राजमल जणवा,पुष्कर धाकड़,दीपक माली,कैलाश गुर्जर,जीवन धाकड़ सहित कई किसान कार्यकर्ता मौजूद थे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.