VIDEO: लोडिंग टेंपो चोरी कर भाग रहा था गरदुल्ला, पुलिस पूछताछ में आरोपी बोला स्‍मैक के नशे की तलब मिटाने के लिए दिया था वारदात को अंजाम, पढें कैलाशचंद्र शर्मा की खबर

छोटीसादडी़ :-

मंगलवार को निंबाहेड़ा रोड स्थित 132 केवी जीएसएस के पास से टेंपो चोरी कर भाग रहे एक गरदुल्ले को पुलिस ने बुधवार को भंवर माता मार्ग से गिरफ्तार कर टेंपो को जप्त किया है।

थानाधिकारी प्रवीण टांक ने बताया कि मंगलवार को छोटीसादड़ी निवासी नाथूलाल पुत्र नंदा माली ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि वह मंगलवार को बसेड़ा से अपना लोडिंग टेम्पो लेकर छोटीसादड़ी आ रहा था। निम्बाहेड़ा मार्ग पर 132 केवी जीएसएस के पास नाथूलाल टेम्पो खड़ा कर शौच करने गया।

उसने वापस आकर देखा तो टेम्पो गायब मिला। नाथूलाल की रिपोर्ट पर थानाधिकारी प्रवीण टांक ने एक टीम गठित कर अनुसंधान शुरू किया। बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि चोरी हुआ टेम्पो एक युवक ढावटा मार्ग लेकर जा रहा है। इस पर पुलिस वहां पहुंची तथा टेम्पो लेकर भाग रहे छोटीसादड़ी के नई आबादी निवासी गोटू पुत्र राजमल तेली को गिरफ्तार कर टेम्पो को जप्त कर किया। 

स्मेक के नशे की तलब मिटाने के लिए की टेंपो की चोरी....
थानाधिकारी टांक ने बताया कि पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का है। राजू तेली के विरुद्ध थाने में मामले दर्ज है। साथ यह स्मेक का आदी है। नशे की तलब पूरी करने के लिए चोरियो की वारदातों को अंजाम देता है। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है। आरोपी अगर पुलिस के हत्थे नही चढ़ता तो ये इस टेम्पो को बेच देता और अवैध कार्य करता। 

ये थे टीम में.....
टीम में हेड कांस्टेबल नारायण सिंह,नरपतसिंह, कांस्टेबल संजय कुमार,कुलदीपसिंह, नरेन्द्रसिंह,कानसिंह ने त्वरित कार्रवाही कर आरोपी को गिरफ्तार कर टेंपो को जब्त किया।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.