POLITICS: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के टिकट पर कांग्रेस में घमासान, यूथ कांग्रेस और NSUI ने जताई दावेदारी, पढ़े खबर

Image not avalible

POLITICS: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के टिकट पर कांग्रेस में घमासान, यूथ कांग्रेस और NSUI ने जताई दावेदारी, पढ़े खबर

डेस्क :-

मध्य प्रदेश कांग्रेस में विधानसभा चुनाव में टिकट के दावेदारी को लेकर घमासान शुरु हो गया है. प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया के इस बार चुनाव में युवाओं को मौका देने के एलान के बाद यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई ने टिकटों की मांग पेश कर दी है.

दरअसल, विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के युवा चेहरों को चुनाव में टिकट देने के संकेत से कांग्रेस मे बवाल उठ खड़ा हुआ है. बावरिया के एलान से बुजुर्ग नेता परेशान हैं, तो पार्टी के युवा नेताओं ने टिकट को लेकर दावेदारी तेज कर दी है.

बाबरिया के संकेत के बाद कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस ने युवा नेताओं के लिए कोटा तय़ करने की मांग की है. प्रदेश कांग्रेस की यूथ ब्रिगेड ने साफ कर दिया है कि चुनाव जीतना है तो उन्हें मौका देना होगा और आलम ये है कि अभी से यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई ने टिकट वितरण में उनके संगठन को तवज्जो देने का प्रस्ताव पार्टी को दे दिया है.

वहीं पार्टी में टिकट की दावेदारी के साथ ही चुनावी मैदान में कौन चेहरा सामने होगा. इसको लेकर पार्टी के अंदर चिंगारी भड़कने लगी है. आलम ये है कि पार्टी के आला नेता भी मैदान में उतर आये है. बुजुर्ग नेताओं के मुताबिक पार्टी को यदि सत्ता में वापसी करना है तो जीताऊ उम्मीदवार पर दांव लगाना होगा.पार्टी के अंदर चुनाव से पहले टिकटों को लेकर शुरु हुए घमासान पर पार्टी अब फूंक-फूंक कर कदम रखने की बात कर रही है. प्रदेश सह प्रभारी के मुताबिक टिकट किसे दिया जाये, ये पार्टी हाईकमान तय करेगा


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.