BIG REPORT : बोहरा समाज की बेटी ने बहरीन में फहराया परचम, बैतूल बहन बनी चेम्बर्स ऑफ़ कॉमर्स की चैयरमेन, बता रहे है वागड़ से ब्यूरो चीफ प्रदीप जोशी, पढ़े खबर

Image not avalible

BIG REPORT : बोहरा समाज की बेटी ने बहरीन में फहराया परचम, बैतूल बहन बनी चेम्बर्स ऑफ़ कॉमर्स की चैयरमेन, बता रहे है वागड़ से ब्यूरो चीफ प्रदीप जोशी, पढ़े खबर

डूंगरपुर :-

बोहरा समाज की बेटी बेहरीन चेम्बर्स ऑफ़ कॉमर्स की चैयरमेन चुनी गयी इस उपलब्धि के बाद बोहरा समाज में हर्ष की लहर है बहरीन देश के इतिहास में ये पहली बार हुआ की कोई भारतीय चेम्बर्स आफ कोमर्स की कुर्सी पर काबिज हुआ हो।

बहरीन चेम्बर्स आफ कोमर्स की डायरेक्टर बतुल मोहमद दादा भाई बहरीन में महिला उधोगपती संगठन की उपाध्यक्ष भी है बहरीन चेम्बर्स ऑफ़ कॉमर्स की चैयरमेन चुनी गयी इस सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार डूंगरपुर निवासी महिला उधोगपति बतुल मोहम्द दादा भाई और उनके पिता श्री मोहम्द दादा भाई का बहरीन देश में रेजिडेंटल बिल्डींग, स्पा, होटल, ट्रावेल्स, रियलस्टेट, कंस्ट्रक्शन सहित विभिन्न क्षत्रो में बडे स्तर कारोबार संचालित है। और कहां जाये तो बहरीन में व्यापार जगत में मोहम्द दादा भाई का नाम सम्मान जनक रूप से गुंजता है।

चुनाव में वागड के अप्रवासी भारतीय रमेश भाई खुटवाडा की चाणक्य नीति ने बहरीन के कई बडे उधोगपतियों का मात दिलवा दी, और रमेश भाई के बहरीन में अच्छी पकड और आपसी तालमेल, स्नेह, प्रेम और सबको साथ लेकर चलने के अनुठे व्यवहार के कारण आज वागड का देश और विदेश में फिर रोशन हो गया।

विकास के लिए हूं संकल्पित

बतुल बहन ने बताया कि बहुत ही जल्द वो वागड अंचल का दौरा करेेंगी और बहरीन और भारत के बीच मध्य उधोगो के लिए नये आयाम स्थापित करूंगी और हरपल भारत और मेरे वागड के विकास के लिए तत्पर हूूं।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.