POLITICS: पडोसी राज्य में भी कांग्रेस के कार्यक्रम में घमासान, टिकट न देने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी, पढ़े खबर

Image not avalible

POLITICS: पडोसी राज्य में भी कांग्रेस के कार्यक्रम में घमासान, टिकट न देने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी, पढ़े खबर

डेस्क :-

राजस्थान में आगामी चुनावों में भले ही अभी एक वर्ष का समय बचा हो. लेकिन, तीन उपचुनावों में मिली जीत के बाद कांग्रेस पार्टी में टिकट की चाह रखने वाले पदाधकारी अपने समर्थकों के जरिए अपनी दावेदारी जताने लग गए हैं. ये लोग समर्थकों के जरिए पार्टी के कार्यक्रमों में आने वाले नेताओं तक को धमकी देने लगे ऐसा ही एक मामला झुन्झुनूं जिले के चिड़ावा में सामने आया है.

दरअसल, यहां सोमवार को पिलानी रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में कांंग्रेस के प्रोजेक्ट शक्ति एप की लॉन्चिंग को लेकर कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम में पिलानी व चिड़ावा ब्लॉक के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सभा का आयोजन किया गया था.  इसक कार्यक्रम भाग लेने पहुंचे विधानसभा प्रभारी सत्येंद्र भारद्वाज को जेपी चंदेलिया के समर्थकों ने चुनौती देते हुए कहा कि अगर चंदेलिया को टिकट नहीं दिया गया तो वे उनको निर्दलीय चुनाव मैदान में उतारेंगे.

उत्साहित समर्थकों ने कहा कि उनकी मांग उच्चस्तर तक पहुंचाई जाए नहीं स्थानीय स्तर पर पार्टी दो फाड़ हो जाएगी. इसी तरह कुछ अन्य नेताओं के समर्थकों ने भी अपने नेता को टिकट देने की मांग की और बहसबाजी की. हालांकि, बैठक ले रहे सत्येंद्र भारद्वाज ने कहा कि हम सब को एकजुट होकर चुनावों में जाना है.

इस बारे में जब सत्येंद्र भारद्वाज से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की बातें उचित मंच तक पहुंचा दी जाएंगी. पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है. चुनाव में टिकट वितरण से पूर्व प्रत्येक विधानसभा में पर्यवेक्षक जाएंगे और उन्हीं के फीडबैक के आधार पर टिकट दिए जाएंगे.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.