CRIME : बंदूकों से लैस बदमाशों ने किसान व पुत्र को बनाया बंधक, बंदूक की नोक पर 10 आरी के डोडे चोरी कर ले उडे, पुलिस जुटी जांच में, पढें कैलाश शर्मा की खबर 

Image not avalible

CRIME : बंदूकों से लैस बदमाशों ने किसान व पुत्र को बनाया बंधक, बंदूक की नोक पर 10 आरी के डोडे चोरी कर ले उडे, पुलिस जुटी जांच में, पढें कैलाश शर्मा की खबर 

नीमच :-

छोटीसादड़ी. नगर के एक किसान व उसके साथ रखवाली कर रहे पुत्र को बुधवार रात को 10 से 12 नकाबपोश लोगों ने बंधक बनाया उनके हाथों में बंदूकें तथा देसी कट्टे थे। उन्होंने पिता-पुत्र को बंधक बनाकर धुनाई की। बंदूक की नोक पर खेत में खडी अफीम की फसल से डोडे तोड़ ले गए। 

छोटीसादड़ी निवासी काश्तकार राजमल पुत्र उदयलाल तेली ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।उसने बताया कि वह और उसका पुत्र हितेष अपने खेत में रात को अफीम की फसल की रखवाली के लिए गए थे। रात्रि करीब एक बजे नकाबपोश एक दर्जन लोग वहां आ धमके। उनके पास बंदूके व देसी कट्टे थे। उन्होंने दोनों को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की। उनको सिर पर बन्दूक लगाकर उनका मुहं रजाई से ढक कर खेत मे खड़ी 10 आरी की अफीम की फसल के डोडे तोड़ ले गए। धमकी दे कर गए कि यदि किसी को भी घटना के बारे में बताया तो जान से मार देंगे। नकाबपोश जाते जाते उनके दो मोबाईल व बाइक भी उठाकर ले गए। काश्तकार की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दूसरी ओर नगर के घनश्याम शर्मा, कमल, रमेश, पुरुषोत्तम, घनश्याम जणवा आदि किसानों ने बताया कि क्षेत्र में पुलिस गश्त को बढ़ाया जाए और जनप्रतिनिधि भी इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए नारकोटिक्स विभाग द्वारा कार्य को गति प्रदान करने के निर्देश देकर काश्तकारों को चोरों के भय से उनकी रातें काली हो रही है। जोखिम की समस्या से निजात दिलाई जाए।

उपखण्ड क्षेत्र के किसानो ने अफीम फसल में जिन कास्तकारों ने चीरा नहीं लगाया है और फसल हंकवाने की प्रार्थना पत्र विभाग को दे रखी हैं। ऐसे सैकड़ों कास्तकार अभी तक खड़ी फसल की रखवाली करने को लेकर चोरों के आतंक से काफी परेशान हो रहे हैं। काश्तकार को चोरों के भय से उनकी रातें काली होने जैसी समस्याओं को लेकर एक दिन के प्रवास पर आए सांसद चन्द्र प्रकाश जोशी को किसानों की समस्याओं के बारे में किसान संघो के पदाधिकारियों ने अवगत कराया था।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.