खबरे NEWS: पंकज शर्मा बने NSUI सोशल मीडिया के जिला समन्वयक, पढें खबर NEWS: नगर में भजन संध्‍या का आयोजन, कलाकारों ने दी एक से एक भजनों की प्रस्तुति, पढें जेपी तेलकार की खबर BIG NEWS: गर्मी की शुरूआत, कुओं में गिरने लगा जलस्‍तर, बूंद-बूंद के लिए तरस रहे ग्रामीण, 3 किलोमीटर पैदल चल, ला रहे पीने का पानी, पढें जगदीश तिवारी की खास खबर NEWS: लोकसभा चुनाव 2019, प्रधानमंत्री मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, ब्लॉग लिखकर साधा निशाना, पढें हुसैन बोहरा की खबर NEWS: शहीद दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन, 103 यूनिट हुआ रक्तदान, पढें खबर BIG BREAKING: लोकसभा चुनाव 2019, मंदसौर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद गुप्‍ता का टिकीट फायनल, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर NEWS: शहर में यातायात पुलिस का रिफलेक्टर अभियान शुरू, ट्रैक्‍टर व लोडिंग वाहनों पर लगाए रिफलेक्‍टर रेडियम, पढें खबर NEWS: विश्व क्षय रोग दिवस पर नगर में रैली का आयोजन, जनता को किया जागरूक, पढें कैलाश शर्मा की खबर NEWS: नगर में मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत बालसभा चौपाल कार्यक्रम का आयोजन शनिवार को, पढें कैलाश शर्मा की खबर NEWS: दिग्विजय के सामने साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल से मांगा बीजेपी का टिकट, पढें खबर BIG NEWS: लोकसभा चुनाव 2019, 1012 असामाजिक तत्‍वों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाही, एफएसटी टीम 10 किलों 500 ग्राम चांदी, 26 लाख 66 हजार रूपए नगदी जब्‍त, पढें खबर NEWS: जिला पिछडा वर्ग कांग्रेस का विशाल अभार सम्‍मेलन रविवार को, पढें खबर NEWS: नगर परिषद की लापरवाही नगरवासियों के सामने, साफ-सफाई नहीं ध्‍यान, गर्मी ने भी दी दस्‍तक, नगर में चारों और फैली गंदगी, पढें दशरथ नागदा की खबर

KHEL: स्प्रिंगवुड स्कूल मे अंतर्राष्‍ट्रीय खिलाडी द्वारा दी जा रही है फुटबाल प्रशिक्षण, पढें खबर

Image not avalible

KHEL: स्प्रिंगवुड स्कूल मे अंतर्राष्‍ट्रीय खिलाडी द्वारा दी जा रही है फुटबाल प्रशिक्षण, पढें खबर

नीमच :-

नीमच । स्प्रिंगवुड स्कूल खेल के क्षैत्र मे निरन्तर प्रगति के पथ पर अग्रसर है । विद्यालय द्वारा छात्र छात्राओंको अन्तर्राड्ढ­ीय स्तर का फुटबाल प्रशिक्षण देने के उद्देश्य से विद्यालय मे पुर्तगाल के क्लॉडियो रोबर्टो (यूईएफए  बी) पुर्तगाल द्वारा दो दिवसीय फुटबाल प्रशिक्षण शिविर दिया जा रहा है । श्री रोबर्टो का नीमच मे आगमन दिनांक 02 अप्रैल 2018, सोमवार को प्रातः 8 बजे हुआ । विद्यालय मे श्री रोबर्टो के आते ही विद्यालय की डायरेक्टर मैडम सुश्री चारूलता चैबे व एकेडमिक डायरेक्टर श्री राहुल पाल द्वारा उनका अभिवादन किया गया । विद्यालय की छात्राओं ने उनका तिलक लगाकर स्वागत किया । उसके पüात श्री रोबर्टो खेल मैदान मे उपस्थित समस्त खिलाड़ियो से रूबरू हुए और उन्होने समस्त खिलाड़ियो से चर्चा की ।

श्री रोबर्टो ने समस्त खिलाड़ियो को फुटबाल के गुर सिखाए । फुटबाल मे किन किन बातो का खास ध्यान रखना पड़ता है । किक की सही स्टाइल क्या है व अन्य महत्वपूर्ण जानकारियो से बचो को अवगत कराया । छात्रो के द्वारा श्री रोबर्टो की सिखाई गई तकनीक से विद्यार्थियो ने प्रैक्टिस शुरू की । विद्यार्थियो ने बड़े उत्साह के साथ अन्तर्राड्ढ­ीय स्तर के नियम व तकनीक को समझा और उसकी प्रैक्टिस करना शुरू कर दी । श्री रोबर्टो ने विद्यार्थियो के साथ एक फ्रैण्डली मैच भी खेला जिसमे विद्यार्थियो को बहुत ही आनन्द आया । विद्यार्थियो ने  प्रातः और शाम दोनो ही समय खेल मैदान पर जमकर पसीना बहाया । श्री रोबर्टो आज भी विद्यार्थियो को प्रशिक्षण मे अन्य तरह की फुटबाल की विधाए सिखाएंगे । जिन्हे केवल अन्तर्राड्ढ­ीय स्तर पर ही सीखा जा सकता है ।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.