BIG BULLETIN: मप्र में सहकारी बैंक घोटाला, 6 जिलों से 17 करोड़ गायब, सद्दाम हुसैन का शव गायब, कब्र तबाह, राहुल गांधी से नाराज कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय तोड़ डाला के साथ जाने आज की खबरे

Image not avalible

BIG BULLETIN: मप्र में सहकारी बैंक घोटाला, 6 जिलों से 17 करोड़ गायब, सद्दाम हुसैन का शव गायब, कब्र तबाह, राहुल गांधी से नाराज कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय तोड़ डाला के साथ जाने आज की खबरे

नीमच :-

सद्दाम हुसैन का शव गायब, कब्र तबाह
नई दिल्ली। इराक के तानाशाह शासक सद्दाम हुसैन को कौन नहीं जानता। कहते हैं कि उनके कई हमशक्ल भी थे जो युद्ध के समय दुश्मन को भ्रमित करने का काम करते थे। अमेरिका ने युद्ध के दौरान सद्दाम हुसैन को गिरफ्तार करने का दावा किया था। उसके बाद सद्दाम हुसैन को फांसी की सजा दी गई और शव उनके गांव गांव अल-अवजा में दफनाया गया परंतु अब खबर आ रही है कि सद्दाम हुसैन की कब्र बर्बाद हो गई है। उसमें सद्दाम का शव नहीं है। 

बीजेपी का नाम 'बलात्कार जनता पार्टी' रख देना चाहिए: कमलनाथ
भोपाल। छिंदवाड़ा से सांसद एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने दिल्ली में जारी किए एक बयान में भाजपा का नाम बदलने का सुझाव दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा का नाम भारतीय जनता पार्टी से बदलकर 'बलात्कार जनता पार्टी' रख देना चाहिए। कमलनाथ ने कहा कि मैंने कहीं पढ़ा था कि बीजेपी के 20 नेता बलात्कार के मामलों से जुड़े हुए हैं। कमलनाथ ने कहा कि अब जनता को सोचना है कि बीजेपी को बीजेपी कहें या फिर पार्टी का नाम 'बलात्कार जनता पार्टी' रख देना चाहिए। 

राहुल गांधी से नाराज कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय तोड़ डाला
नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट के जारी होते है राज्य में बवाल मच है। पार्टी समर्थकों ने अपने नेता को टिकट ना मिलने से नाराज होकर विरोध का रास्ता चुन लिया है और पार्टी दफ्तर में जमकर तोड़फोड़ की है। पहली लिस्ट की जारी होते ही कार्यकर्ताओं के बीच हंगामा हो गया और विरोध में प्रदर्शन और रैलियां निकाली गई। कई नेताओं ने तो पार्टी से इस्तीफा देने की भी धमकी दी है। नेताओं ने सीएम सिद्धारमैया पर मनमानी का आरोप लगाया है। वहीं पार्टी कार्यकर्ताअों ने पार्टी कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की।

मप्र में सहकारी बैंक घोटाला, 6 जिलों से 17 करोड़ गायब
मध्‍य प्रदेश में लगभग 1 दर्जन जिला केन्द्रीय सहकारी बैंकों और 300 से अधिक सहकारी समितियों में 17 करोड रूपये की राशि गायब है। यह राशि सरकार ने सहकारी बैंकों को गेंहु और धान खरीदी सहित अन्य योजनाओं के लिये जारी की थी। सहकारिता विभाग ने बैंकों को दी गई राशि का सत्यापन करवाया तब इस मामले का खुलासा हुआ है। आधिकारिक तौर पर अभी इसकी जानकारी नहीं दी जा रही है।  6 सहकारी बैंकों और 150 सहकारी समितियों के हिसाब किताब में भारी गडबडी पाई गई है। यह उल्लेखनीय है कि सरकार गेंहूं तथा धान खरीदी और किसान के लिये फसल बीमा सहित अन्य कल्याणकारी योजनाओं के लिये सहकारी बैंकों को हर साल अरबों रूपये देती है जिसे बैंक द्वारा सहकारी समितियों को साख सीमा के लिये पैसे दिये जाते है।

शिवराज सिंह चुनाव से पहले रथ पर सवार हो आर्शीवाद लेने निकलेंगे
भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान अब सीधे जनता के बीच आ रहे हैं। वो अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त जनता के बीच में बिताना चाहते हैं। इसी के चलते भाजपा ने 'जन आर्शीवाद यात्रा' की योजना तैयार की है। इसके लिए हाईटेक रथ तैयार किया जा रहा है जिसमें शिवराज सिंह के लिए सभी सुविधाएं होंगी। रथयात्रा के दौरान वो आराम भी कर सकेंगे और काम भी। बता दें कि कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी मध्यप्रदेश में भाजपा की सीटों पर यात्रा निकालने की बात कही है। माना जा रहा है कि शिवराज की रथयात्रा उसी का तोड़ है। 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.