WOW: तारा मोशन पिक्चर्स लाया है आपके लिए अपनी प्रतिभा को दिखाने का सुनहरा अवसर, फ़िल्म

Image not avalible

WOW: तारा मोशन पिक्चर्स लाया है आपके लिए अपनी प्रतिभा को दिखाने का सुनहरा अवसर, फ़िल्म

नीमच :-

मुम्बई ।  तारा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही निर्माता पीयूष अरविंद चोपड़ा की हिन्दी फ़िल्म " मोहे रंग साँवलिया " में नवोदित अभिनेता के लिए नीमच में चंद्र भंवर पर 11 मई को एवम 12 मई को चोपड़ा ऑइल मील जावद में फ़िल्म जगत में स्थापित अभिनेता नरेन्द्र जेटली इच्छुक प्रतिभागियों  का ऑडिशन लेकर कास्टिंग करेंगे ।

ज्ञातव्य है कि नरेंद्र जेटली ने दर्जनों फिल्मो मे काम किया है और कई बड़े फ़िल्म सितारों के साथ काम किया है जिनमे अभिनेता अक्षय कुमार के साथ " गब्बर इज बेक "  एवं " एयर लिफ्ट " अभिनेत्री सनी लियोन के साथ " वन नाईट स्टैंड " अभिनेता इमरान हाशमी के साथ " राजा नटवरलाल "  जैसी दर्जनों फिल्मो में काम किया है । 

फ़िल्म निर्माता पीयूष अरविंद चोपड़ा ने बताया कि अभिनेता नरेन्द्र जेटली अपने आप मे अभिनय का विद्यालय है । ये अभिनय की गहराई और बारीकियां बखूबी जानते है । नरेंद्र जेटली अंचल की प्रतिभाओं को फ़िल्म में मौका देने के लिए उनकी प्रतिभा को निखारने के साथ अभिनय कौशल की प्रारम्भिक प्रक्रियाओं से गुजरने के बाद उनका चयन करेंगे । नीमच में अंचल का पहला ऑडिशन 11 मई को नगर पालिका के सामने स्थित "चंद्र भंवर " में होगा वहीं 12 मई को " चोपड़ा ऑइल मील " जावद में होगा ।

फ़िल्म निर्माता पीयूष अरविंद चोपड़ा ने बताया कि अंचल की प्रतिभाओं को निखारने के लिए आडिशन ही एक उत्कृष्ठ मंच है जहाँ कलाकर अपनी कला का प्रदर्शन कर सकता है । यह आडिशन बिल्कुल निशुल्क है । इसके लिए कोई फीस नही है । आडिशन में जिनका चयन होगा उन्हें उनके कैरेक्टर के हिसाब से रोल दिया जाएगा ।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.