OMG ! नही थम रहा किसानों की आत्‍महत्‍या का सिलसीला, सिंगोली में कर्ज से परेशान एक और किसान ने की आत्म हत्या !, पढें मेहबूब मेव की खबर

Image not avalible

OMG ! नही थम रहा किसानों की आत्‍महत्‍या का सिलसीला, सिंगोली में कर्ज से परेशान एक और किसान ने की आत्म हत्या !, पढें मेहबूब मेव की खबर

नीमच :-

प्रदेश भर में कर्ज से परेशान होकर किसानों द्वारा आत्म हत्या करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस तरह की एक घटना सिंगोली क्षेत्र में घटित होने की जानकारी मिली है हालांकि पुलिस ने पारिवारिक कारणों से परेशान होकर व्यक्ति द्वारा सल्फास खाकर आत्म हत्या करना बताया है।

यहां मिली जानकारी के मुताबिक सुबह 9 बजे करीब पुलिस को कोज्या के पास जंगल में लाश पड़े होने की जानकारी मिली। जिसकी पहचान जगदीश पिता घीसालाल धाकड़ उम्र 30 वर्ष निवासी परलाई के रूप में हुई। जगदीश की मौत को लेकर ग्रामीण बता रहे है कि वह कर्ज से परेशान था, उसकी पत्नी भी कुछ महिनों से मायके में ही रह रही थी।

सरपंच प्रतिनिधि प्रकाश धाकड़ परलाई एवं देवीलाल धाकड़ झांतला ने बताया कि उसका विवाह सिंगोली तहसील के ग्राम पाटन में हुआ था उसको एक बेटा भी है लेकिन वह कर्ज और कुछ पारिवारिक कारणों से परेशान होकर कुछ दिन पूर्व गांव से कहीं चला गया था। कुछ लोग बता रहे है कि परेशान होकर वह नशा भी करने लगा था। शायद वह जिंदगी से तंग आ गया था, इसलिए उसने आत्म हत्या करली।

इस संबंध में मामले की विवेचना कर रहे सिंगोली थाने पर पदस्थ प्रधान आरक्षक मेघराज आर्य ने बताया कि युवक पर राजस्थान और मध्यप्रदेश में कुछ प्रकरण विचाराधीन है, और वह कुछ समय से फरार चल रहा था। उस पर किसी तरह के कर्ज होने की जानकारी अभी तक किसी ने नहीं दी है। मंगलवार रात उसे कोज्या में ही देखा गया था, लेकिन आज सुबह ग्रामीणों ने उसे मृतावस्था में पाया। संभवतः उसने सल्फास खाकर आत्म हत्या की है।

सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो शंभूलाल पिता पृथ्वीराज धाकड़ ने अपने भतीजे जगदीश पिता घीसालाल उम्र 30 वर्ष के रूप में उसके पहचान की। शंभूलाल धाकड़ ने पारिवारिक कारणों से परेशान रहने की पुष्टि की है।  घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एएसआई नसीम खान ने मौका पंच नामा तैयार कर मामले को विवेचना में लिया तथा, पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.