खबरे NEWS: नगरपालिका में जय किसान ऋण माफी योजना के आवेदन 25 जनवरी तक जमा होंगे, पढें खबर NEWS: नगर में कलश यात्रा के साथ सात दिवसीय भागवत कथा का आयोजन, डॉ. मिथिलेश मेहता के मुखारविंद होगा कथा का वाचन, पढें दिनेश मेनारिया की खबर NEWS: शादी समारोह में सगाई की रस्‍म के दौरान सोने के जेवर से भरा 4 लाख रूपए का बॉक्‍स चोरी, दोनों परिवारों को लगा बडा झटका, पढें खबर NEWS: स्‍वर्गीय गोपीबाई व भेरूलाल आंजना की स्‍मृति में नि:शुल्क शल्य एवं चिकित्सा शिविर का आयोजन, पढें खबर NEWS: नमों ग्रुप का मिलन समारोह सम्‍पन्‍न, युवा वर्ग के संघर्ष बिना विकसित राष्ट्र का निर्माण नहीं हो सकता है, सांसद सुधीर गुप्ता NEWS: अज्ञात कारणों के चलते युवक ने गटका जहरिला पदार्थ, मौत, पढें खबर NEWS: जिला पुलिस की ग्राम चलों अभियान की शुरूआत, गांव-गांव जाकर पुलिस अधिकारी करेंगे ग्रामीणों से संवाद, पढें खबर NEWS: भारतीय सुभाष सेना द्वारा हर्षोल्लास के साथ मनाया गया सुभाषचंद्र बोस का 122 वां जन्मोत्सव, पढें खबर NEWS: नगर में चारों और कचरा तो कही गंदगी के ठेर, ग्रामीण बदबू से परेशान, पढें हरिओंम माली की खबर NEWS: एक क्लिक में पढें नीमच मंडी भाव, जाने महेन्‍द्र अहीर के साथ किस धान में आया उछाल NEWS: जय किसान फसल ऋण माफी योजना के तहत शेष रहे सभी किसानों से जल्‍द से जल्‍द करें संपर्क, उनके फार्म भरवाएं, डीएम मीना, पढें खबर NEWS: अब तक 54 हजार से अधिक किसानों ने भरे ऋण माफी के आवेदन, पढें खबर NEWS: दीनदयाल मंडल भाजपा द्वारा नेताजी सुभाष चंद्र बोस का 122 वां जन्म उत्सव धूमधाम से मनाया, पढें खबर NEWS: नगर में बुधवार को सुभाष सेना ने बच्‍चों के साथ धुमधाम से मनाई सुभाष चंद्र बोस की जन्म जयंति, पढें खबर

BIG BULLETIN : पीएम मोदी बोले, नेपाल के बिना हमारे राम और धाम दोनों अधूरे, हाईकोर्ट से मिली 42 दिनों की अंतरिम जमानत के साथ जाने आज की खबरे

Image not avalible

BIG BULLETIN : पीएम मोदी बोले, नेपाल के बिना हमारे राम और धाम दोनों अधूरे, हाईकोर्ट से मिली 42 दिनों की अंतरिम जमानत के साथ जाने आज की खबरे

नीमच :-

रोजगार सहायकों ने दिया कामबंद हड़ताल का अल्टीमेटम
मध्यप्रदेश के छापीहेड़ा/राजगढ़ में प्रदेश संगठन के आव्हान पर रोजगार सहायक संघ ने भारतीय मजदूर संघ के नेतृत्व में नियमितीकरण की मांग को लेकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन नायब तहसीलदार को एक ज्ञापन दिया है। इसमें उल्लेख किया है कि पूर्व में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रोजगार सहायकों (पंचायत विभाग के अस्थाई कर्मचारी) की महापंचायत बुलाकर नियमितीकरण की घोषणा करने का आश्वासन दिया गया था लेकिन अब तक न तो महापंचायत बुलाई गई है और न ही नियमितीकरण किया गया है। 

कटनी में पकड़ा गया नकली डीजल का कारखाना, 6 जिलों में सप्लाई होता था
मध्यप्रदेश के कटनी शहर में नकली डीजल कारखाना पकड़ा गया है। अंकु जैन नाम का कारोबारी इस कारखाने का मालिक है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। यहां प्रतिदिन सैंकड़ों लीटर नकली डीजल बनाया जाता था और फिर उसे पेट्रोल पंप और क्रेसर प्लांट संचालकों को बेच दिया जाता था। कैमिकल की मदद से यह डीजल कुछ इस तरह से बनाया जाता था कि आम आदमी कभी पकड़ ही नहीं सकता था। खुशबू और तलरता बिल्कुल वैसी ही है जैसी असली डीजल की होती है। न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया है। 

भोपाल: 6 लड़कियां, 5 लड़के: बंद कमरे में न्यूड डांस
भोपाल। विश्वकर्मा नगर में स्थित एक मकान में कई दिनों से कुछ अजीब सा होता था। लोगों ने पुलिस को बताया। जब पुलिस पहुंची तो देखा कि बंद कमरे में म्यूजिक चल रहा है। 5 लड़के और 6 लड़कियां लगभग नग्न अवस्था में डांस कर रहे हैं। लड़कियों में 2 विदेशी थीं जबकि 4 भारतीय। पुलिस ने जब दरवाजा खुलवाकर सबको दबोचा तो वो इसे बर्थडे पार्टी बताने लगे परंतु जब पुलिस का डंडा चला तो हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हो गया। 

पीएम मोदी बोले, नेपाल के बिना हमारे राम और धाम दोनों अधूरे
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय नेपाल यात्रा पर हैं। अपने पहले पड़ाव पर वे जनकपुर पहुंचे। यहां उन्होंने जानकी मंदिर में पूजा अर्चना की। मंदिर में पुजारियों के साथ उन्होंने झाल भी बजाया। मान्यता है कि जनकपुर में सीता का जन्म हुआ था। राम से उनकी शादी यहीं पर हुई थी। जनकपुर में पीएम मोदी का स्वागत करने नेपाल के पीएम केपी ओली खुद मौजूद थे। पीएम मोदी ने जनकपुर-अयोध्या नई बस सुविधा का उद्घाटन किया। उन्होंने जनकपुर को रामायण सर्किट से जोड़े जाने की भी घोषणा की। पीएम मोदी ने नेपाल के जनकपुरी मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। 

लालू को बड़ी राहत : हाईकोर्ट से मिली 42 दिनों की अंतरिम जमानत
रांची। झारखंड हाईकोर्ट से शुक्रवार को चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को बड़ी राहत मिली है। दरअसल, लालू ने मुंबई में जांच कराने के लिए तीन महीनों की प्रोविजनल बेल मांगी थी। इसी मामले में लालू को 6 सप्ताह की औपबंधिक जमानत दे दी गई है। फिलहाल बड़े बेटे तेज प्रताप के शादी समारोह में पैरोल पर शिरकत करने के लिए गुरुवार को लालू पटना पहुंचे थे। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को झारखंड हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। जस्टिस अपरेश सिंह की अदालत ने लालू प्रसाद को इलाज के लिए 6 सप्ताह के प्रोविजनल बेल की स्वीकृति प्रदान की है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.