NEWS: नीमच मंदसौर संसदीय क्षैत्र में हो रहा है विडियों वायरल, कांग्रेस बोली जो देश के झंडे का सम्मान नहीं कर सकता, उसे CM के पद पर रहने का अधिकार नहीं, पढें खबर

नीमच :-

भोपाल। छतरपुर में पंचायत चलो अभियान के कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा बीजेपी के झंडे को सलामी देने पर कांग्रेस के विरोध जताया है, मीडिया प्रभारी ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा है कि जो मुख्यमंत्री झंडे का सम्मान नहीं कर सकता वह उस पद पर रहने के लायक नहीं है।

मानक अग्रवाल ने कहा कि यह बहुत ही आपत्तिजनक बात है कि बीजेपी के झंडे के तले राष्ट्रगान हुआ। जबकि खुद मुख्यमंत्री उस कार्यक्रम में मौजूद थे। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपने देश के झंडे का सम्मान नहीं कर सकता। जिसको अपने संविधान और देश के तिरंगे का सम्मान करना नहीं मालूम, वह मुख्यमंत्री भला क्या करेंगे। ऐसे व्यक्ति को तो मुख्यमंत्री पद पर होना ही नहीं चाहिए।
 

गौरतलब है कि सोमवार को छतरपुर की राजनगर पंचायत के खजुवा गांव में पंचायत चलो अभियान को लेकर हो रहे कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज ने तिरंगे की जगह पार्टी का  बीजेपी के झंडे का ध्वजारोहण कर राष्ट्रगान गाते हुए उसके आगे सिर झुकाया। खास बात यह है  कि कार्यक्रम में सीएम के साथ जिले के कई अधिकारी और प्रदेश के कई विधायक एवं मंत्री भी शामिल थे। 

 


SHARE ON:-

image not found image not found

लोकप्रिय

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.