CRIME : प्रीति की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत, गहन जांच का विषय, दोषियों को मिले कड़ी सजा, साथी मनोज वर्मा व ट्रेक्टर चालक से हो गहन पूछताछ तो कैसे हुआ एक्सीडेंट का होगा खुलासा, पढें मनीष चांदना की खबर

Image not avalible

CRIME : प्रीति की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत, गहन जांच का विषय, दोषियों को मिले कड़ी सजा, साथी मनोज वर्मा व ट्रेक्टर चालक से हो गहन पूछताछ तो कैसे हुआ एक्सीडेंट का होगा खुलासा, पढें मनीष चांदना की खबर

नीमच :-

नीमच। मंगलवार को बिसलवास- नीमच मार्ग पर हनुमान घाटी के समीप रास्ते में हुए दर्दनाक हादसे ने झकजोर के रख दिया। माता पीता व भाई की दुलारी 20 वर्षीय प्रीति की मौत दर्दनाक होकर गहन जांच का विषय है। आखिर प्रीति दुर्घटना वाली जगह कैसे पहुंची और कौन उसे वहां ले गया जहां यह हादसा घट गया। जिस प्रकार से घटना हुई है उससे संदेह उत्पन्न होना जायज है। 

बताया जा रहा है कि प्रीति के साथ जो लड़का था वह मनोज वर्मा था जो प्रीति के साथ एक निजी स्कूल में काम करता है । मनोज जो कि शादी शुदा होकर एक बच्चे का पिता है। वह प्रीति को लेकर कहां गया और क्यों गया यह जाॅंच का विषय है। वहीं यह भी जांच का विषय है कि वहां दोनो रजामंदी से गए थे या अन्य कोई कारण जो सामने आना जरूरी है।

मोके पर उपस्थित लोगों का कहना है कि प्रीति ने मौके पर ही तड़पते हुए दम तोड़ दिया था। मनोज जो उसके साथ था लोगो का कहना है कि एक्सीडेंट के समय वो एक तरफ बैठा था उसे अधिक चोट नहीं लगी जबकि दोनो साथ थे तो प्रीति का दर्दनाक एक्सीडेंट होना और मनोज के कम लगना यह लोगों के गले पच नहीं रहा है। पुलिस को इसकी गहराई से जाॅंच करना चाहिये। 

मासूम की मौत के दोषियो को मिले कड़ी सजा-

20 वर्षीय मासूम प्रीति जो अपने माता-पिता व छोटे भाई की लाड़ली थी वह अचानक काल के ग्राम में समा गई। कोई भी ये मानने को तैयार नहीं था कि प्रीति का निधन हो चुका है। सभी इस बात को एक सपने की तरह देख रहे थे। पर निधन हो स्पाट पर ही हो चुका था। मासूम प्रीति की मौत का जो भी दोषी हो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलना ही चाहिये। सूत्रों से पता चला है कि ट्रेक्टर चालक के पास लायसेंस नही था तो दूसरा लायसेंस वाला ड्राइवर बैठाया गया। यदि ऐसा हुआ है तो इसकी भी जाॅंच होना जरूरी है। जो दुखद घटना हुई वो संदेहास्पद लगती है। प्रीति की माता पिता व भाई का  रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। उनकी जवान बेटी जो लड़के से कम नहीं भी अब दुनिया में नहीं रही।

ज्ञात रहे प्रीति केंद्रीय विद्यालय की टॉपर छात्रा रही थी उसने केन्द्रीय विद्यालय में नृत्य के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धि हांसिल की। शक्ति नगर निवासी प्रीति कुमारी का दो बार एमबीबीएस इंट्रेस परीक्षा में भी चयन हो चुका था पर मनचाहा कॉलेज नही मिलने से फिर से उसने एमबीबीएस की कोचिंग की तैयारी शुरू कर दी थी। 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.