CRIME : मारूति कार में चार कट्टो में भरा 79 किलो अवैध डोडा चूरा बरामद, पुलिस के हत्थे चढ़ा एक तस्कर, पढें खबर

Image not avalible

CRIME : मारूति कार में चार कट्टो में भरा 79 किलो अवैध डोडा चूरा बरामद, पुलिस के हत्थे चढ़ा एक तस्कर, पढें खबर

नीमच :-

जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के निर्देशन एवं छोटी सादड़ी पुलिस उपाधीक्षक ऋषिकेश मीणा के मार्गदर्शन में तथा प्रवीण टांक के नेतृत्व में मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक मारूति कार से 79 किलो अवैध डोडा चूरा जप्त कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी प्रवीण टांक ने बताया की जलोदिया केलुखेडा के रास्ते पर नाकेबंदी कर रही थी। इस दौरान जलोदिया केलुखेडा के रास्ते से एक सफेद रंग की मारुति कार तेज गति से आती दिखाई दी। जिस को पुलिस ने हाथ देखकर रुकवाने का प्रयास किया लेकिन कार चालक ने कार को नाराणी चौकी होकर गागरोल रोड की तरफ भगा ले गया। पुलिस ने कार का पीछा किया। मारुती कार की गति ज्यादा होने के कारण असंतुलित होकर पलटी खा गई।

इस दौरान गाड़ी में बैठे हडमतिया कुंडाल निवासी राजपाल सिंह पुत्र मानमान सिंह राजपूत को पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो पीछे सीट के नीचे रखे 4 प्लास्टिक के कट्टो में 79 किलो अवैध डोडा चूरा भरा हुआ था। पुलिस ने राजपाल को गिरफ्तार कर लिया तथा कार को जप्त कर थाने में खड़ा करवा दिया। साथ ही उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया है। मामले की जांच धमोतर थाना प्रभारी शंभू सिंह कर रहे हैं। कार्रवाई के दौरान एसआई नरेंद्र कुमार पाटीदार, हेड कांस्टेबल अर्जुन सिंह, कांस्टेबल दिनेश, भंवरलाल,नरपत सिंह शामिल थे।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.