खबरे NEWS: गरीब लोगों को आटा दाल चावल तेल शक्कर साबुन का वितरण, पढें खबर NEWS: सुंदरियों के जाल में फंसे चार मंत्री और 35 IAS-IPS अधिकारी, सबके वीडियो हैं इनके पास, सरकार में हड़कंप! NEWS: कुए में मिला लापता बालक का शव NEWS: खात्याखेड़ी अधेड़ ने लगाई फांसी NEWS: स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार की मौत NEWS: भूकंप जैसा मंजर दिखा सेसड़ी में, कुछ नही बचा ग्रामीणों के पास, पांच दिन बीतने के बाद भी प्रशासन ने नही ली अभी तक सुध, अनाज तक नही पहुंचा ग्रामीणों के पास, कांग्रेस नेताओं के समक्ष ग्रामीणों ने जताई नाराजी, पढें खबर POLITICS: नीमच मंदसौर आ रहे है प्रदेश के मुखिया कमलनाथ, बाढ पिडितो से मिलेगें, पढें खबर OMG: हसीन हसीनाओं के हुस्न पर ढेर हो गए नेता और अफसर, वीडियो सामने आने पर खुली सबकी नींद APRADH: आल्टो कार से 172 किलो 800 ग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा बरामद, विजयपुर थाने पर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज, पढें खबर OMG: हसीन हसीनाओं के हुस्न पर ढेर हो गए नेता और अफसर, वीडियो सामने आने पर खुली सबकी नींद NEWS: गरीब लोगों को आटा दाल चावल तेल शक्कर साबुन का वितरण किया गया वनवासी किसान मजदूर संघ द्वारा, पढें खबर NEWS: बडा हादसा टला, रतलाम में बच्चों से भरी स्कूल बस की स्‍टेरिंग टूटी, बच्‍चे घायल, पढें खबर POLITICS: नीमच आ रहे है पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह 21 सितंबर को, जावद में पूर्व मंत्री स्व. घनश्याम पाटीदार की प्रतिमा का करेंगे अनावरण, पढें खबर OMG: फिर हो सकती है 10 सितंबर से एमपी राजस्‍थान सहित कई राज्‍यो मे भारी बारिश, पढें दिनेश वीरवाल की खबर

MANDSAUR: बस संचालकों ने शिवराज सिंह की सभा के लिए बसें नहीं दीं, राजस्थान से बुलवाईं, पढें खबर

Image not avalible

MANDSAUR: बस संचालकों ने शिवराज सिंह की सभा के लिए बसें नहीं दीं, राजस्थान से बुलवाईं, पढें खबर

नीमच :-

सीएम शिवराज सिंह चौहान की मंदसौर में आयोजित हुई सभा में श्रोताओं को लाने ले जाने के लिए बसों की जरूरत थी परंतु बस आॅपरेटर्स ने बसें देने से इंकार कर दिया। आरटीओ ने 250 बसों की डिमांड की थी जो पूरी नहीं की गई। बस मालिकों का कहना है कि उन्हे अभी तक पिछला भुगतान ही नहीं हुआ है। करीब डेढ़ करोड़ रुपए उधार हो गया है। जब तक पुराना पेमेंट क्लीयर नहीं होता, नई बुकिंग भी नहीं होगी। आनन फानन मे राजस्थान से बसें बुलाईं गईं, जबकि कई स्कूलों की बसें जबरन कब्जा कर ली गईं। बता दें कि चुनावी साल में शिवराज सिंह सरकार को बसों की काफी जरूरत पड़ने वाली है। 

प्राइम रूट बस ऑनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष गोविंद शर्मा ने बताया कि हमसे 250 बसें मांगी गई थी। प्रति बस 21 हजार रुपए देने का कहा था। यह भी कहा था कि एंडवास के रूप में 16 हजार रुपए मंगलवार शाम तक खाते में आ जाएंगे। लेकिन पैसे नहीं आए । अधिकारियों ने हमसे कहा कि अभी बसें दे दें। बाद में भुगतान हो जाएगा। लेकिन हमने मना कर दिया। 

अभी शासन से हमें 1.29 करोड़ रुपए लेना है। पूर्व में हमने प्रधानमंत्री की सभा, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम सहित अन्य आयोजन के लिए बसें दी थीं, जिसका भुगतान हमें अभी तक नहीं किया गया। इधर, परिवहन विभाग के अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार सुबह निर्देश मिले थे। शाम तक एडवांस पैसा भी देने को कहा गया था, लेकिन पैसे नहीं आए।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.