WOW: यारी खुदा से बढकर हुआ रिलिज, जरा सी लापरवाही ने लील ली थी एक दोस्त की जिंदगी, सिपाही विक्रांत खींची के दिल से निकली आवाज बचाएगी लाखों की जिंदगिया, हेलमेट बचा सकता था दोस्त की जिंदगी, पढें खबर 

नीमच :-

नीमच। नीमच जिले के मनासा थाने में पदस्थ आरक्षक विक्रांत भीम खींची का गाना, यादी खुदा से बढकर, यू टयूब पर रिलिज हो चुका है। कुछ ही दिनों में यह गाना आग की तरह वायरल हो रहा है। हेलमेट पहनने का संदेश देता हुआ यह गाना लाखों लोगों की जिंदगी बचाने का काम भी करेगा।

दरअसल गाने के हर बोल विक्रांत खींची के दिल से निकले हुए है। कभी जिंदगी में उन्होंने यह नहीं सोचा था कि उनका जिगरी दोस्त हंसते—हंसते अलविदा हो जाएगा। सडक हादसे में कुछ माह पहले विक्रांत के दोस्त का दुखद निधन हो गया था।  दोस्त ने हेलमेट नहीं पहना था। जरा सी लापरवाही के कारण उनका दोस्त दुनिया से अलविदा हो गया।

बस विक्रांत भीम खींची के मन में यही से सवाल उठा कि क्यों न और लोगों की जिंदगी बचाने के लिए इस पूरे घटनाक्रम पर गाना बनाया जाए और पूरी दुनिया के सामने पेश किया जाए। गाने को​ रिलिज हुए कुछ ही दिन हुए कि जबरदस्त शेयर और subscribed मिल रहे है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.