POLITICS : टेंशन में राजे सरकार, दिल्ली में नहीं हुआ राजस्थान के BJP प्रदेशाध्यक्ष पर फैसला, अब 15 जून को घोषणा!, पढें खबर

Image not avalible

POLITICS : टेंशन में राजे सरकार, दिल्ली में नहीं हुआ राजस्थान के BJP प्रदेशाध्यक्ष पर फैसला, अब 15 जून को घोषणा!, पढें खबर

नीमच :-

राजस्थान में उपचुनाव में बीजेपी को मिली करारी शिकस्त के बाद प्रदेशाध्यक्ष पद से हटाए गए अशोक परनामी की जगह नई नियुक्ति पर बुधवार को भी फैसला नहीं हो सका. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बुलावे पर दिल्ली पहुंचीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और कोर कमेटी के सदस्यों की बैठक के बाद अब नए प्रदेशाध्यक्ष के नाम की घोषणा 15 जून को किए जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं. सीएम वसुंधरा इस दिन रमजान के आखिरी जुम्मे का रोजा इफ्तार पार्टी भी देने वाली हैं.

दिल्ली में बैठक से पहले कहा जा रहा था कि प्रदेश में पार्टी के नए सिपाहसलार पर जारी कश्मकश को खत्म करने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत प्रमुख नेताओं को दिल्ली तलब किया. लेकिन शाह के साथ बैठक के बाद कहा गया कि यह आगामी लोकसभा चुनाव के संबंध में विचार-विमर्श के लिए बुलाई गई थी.

पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने 16 अप्रैल को अपने पद से इस्तीफा दिया था और तब से करीब 2 महीने तक पार्टी बिना अध्यक्ष के डांवाडोल स्थिति से गुजर रही है. इस दरमियान नए प्रदेशाध्यक्ष के उम्मीदवार के रूप में कई नेताओं के नाम सुर्खियों में आए. आखिर में केंद्रीय नेतृत्व की ओर से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम सामने आया, लेकिन प्रदेश नेतृत्व से शेखावत के नाम पर सहमति नहीं मिलने से प्रदेशाध्यक्ष की घोषणा फिर से अटक गई. दिल्ली में बैठक के दौरान बुधवार को ही भूपेंद्र यादव के रूप में नए दावेदार का नाम सामने आया है.


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.