VIRAL: मंदसौर निर्भयाकांड, बॉलिवुड एक्ट्रेस कोएना मिश्रा ने मामले को दिया धर्मिक रंग, मिला यह जवाब, पढें खबर

Image not avalible

VIRAL: मंदसौर निर्भयाकांड, बॉलिवुड एक्ट्रेस कोएना मिश्रा ने मामले को दिया धर्मिक रंग, मिला यह जवाब, पढें खबर

नीमच :-

नई दिल्ली। प्रदेश के मंदसौर में सात साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप ने पूरे देश को झकझोर दिया है। बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए जहां लोग सड़कों पर उतर आए हैं, वहीं इंटरनेट पर इसे धार्मिक रंग दिया जा रहा है।

देशभर में बच्ची के साथ रेप करने वाले गुनहगारों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की जा रही है, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा इस मामले को अलग ही रंग दे रही हैं। कोएना मित्रा ने ट्विटर पर इस रेप केस को धार्मिक रंग देने की कोशिश की तो गौहर खान ने उन्हें मुंबतोड़ जवाब दिया।

कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने मंदसौर रेप केस पर शर्मनाक बात कही है। कोएना ने इस मामले को धार्मिक रंग देते हुए ट्वीट किया, ‘कैंडल मार्च वाले लोगों ने अपनी मोमबत्तियां वापस रख लगीं हैं। उन्हें मालूम चल गया है कि यहां पीड़िता एक हिंदू और बलात्कारी जिहादी है। उन्हें अपने चुनिंदा विरोध पर शर्म आनी चाहिए।’ इसके साथ ही कोएना ने मंदसौर रेप केस के आरोपी की फोटो भी शेयर की।

कोएना के इस शर्मनाक बयान पर एक्ट्रेस गौहर खान ने करारा जवाब दिया है। गौहर ने ट्वीट कर कहा, ‘कोएना! मालूम नहीं था कि तुम्हारे अंदर मुसलमानों के लिए इतनी नफरत है। एक मुसलमान जो इतना जघन्य अपराध करता है वो एक जिहादी है और एक हिंदू ऐसा करता है तो वो सिर्फ एक हिंदू है। भयानक! लेकिन मैं खुश हूं कि कम से कम मुस्लिम अधिकारियों ने अपराधियों के लिए मार्च तो नहीं निकाला।’

गौहर खान ने दिया करारा जवाब

बता दें कि कुछ दिन पहले मंदसौर में एक सात साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया। बच्ची के साथ एक 20 साल के इरफान खान नाम के मजदूर ने रेप किया। बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में कोई रॉड या लकड़ी की स्टिक जैसा कुछ डाला था। रेप के बाद इसने धारधार हथियार से बच्ची का काटकर हत्या करने की भी कोशिश की।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.