खबरे NEWS ROUND: पढियें जिले की हर एक छोटी खबर सिर्फ 5 मिनट में POLITICS: भड़भड़िया की गलियों में गूंजा चप्पा चप्पा भाजपा, धूमधाम से निकला नवनिर्वाचित विधायक श्री परिहार का विजय जुलूस, पढें खबर BIG BREAKING : विकास नगर में चैन स्नेचिंग, 73 वर्षीय महिला के गले से छीनी चैन, पुलिस मौक़े पर NEWS: शीत लहर से कंपकंपाया मप्र, अभी और बढ़ेगी ठण्ड, पढें खबर NEWS: जीत का जुनून, मंदसौर में यशपाल सिंह की जीत की खुशी में फ्रि शेविंग-कटिंग, पढें खबर NEWS: भागवत कथा, पं. शास्‍त्री बोले अवतार महापुरूश को जन्म देने वाली मां भगवान से भी बड़ी होती है, पढें खबर NEWS: चलो शिर्डी चलो शिर्डी, नीमच से नीमच से शिर्डी सांई बस यात्रा 18 को, पढें खबर NEWS: मनोहर नागदा के श्रीमुख से श्रीराम कथा ज्ञान गंगा का शंखनाद आज से, पढें खबर Ground Report: बघाना के लोग गंदगी व मच्छरों के आतंक से बेहाल, नपा के जिम्‍मेदार अधिकारी बेखबर, पढें महेन्‍द्र अहीर प्‍यासा की खबर BIG NEWS: नीमच में ठंड बढ़ने के कारण समय बदला...सोमवार से सुबह 9 बजे लगेंगे सरकारी व निजी स्कूल, पढें खबर

NEWS: बस कुछ ही मिनटों में हो जाइए मध्यप्रदेश की 10 बड़ी खबरों से रू-ब-रू, देखिए न्यूज बुलेटिन तेज़ रफ्तार में

Image not avalible

NEWS: बस कुछ ही मिनटों में हो जाइए मध्यप्रदेश की 10 बड़ी खबरों से रू-ब-रू, देखिए न्यूज बुलेटिन तेज़ रफ्तार में

नीमच :-

भोपाल। आपके लिए हम लेकर आए हैं मध्यप्रदेश की टॉप 10 खबरें, वो भी बिल्कुल तेज रफ्तार में। हम आपको दिखाएंगे प्रदेश की राजनीति की हर हलचल.. साथ ही अपराध समेत अन्य खबरों से भी आप हो जाएंगे अपडेट।

हिला पुलिस अधिकारी की फाड़ी वर्दी, की छेड़छाड़
1. मध्यप्रदेश में बीजेपी नेता सत्ता के नशे में चूर हैं। यहां आए दिन महिलाओं और बच्चियों के यौन शोषण की खबरें सुर्खियां बन रही हैं। इस काम में बीजेपी के नेता भी पीछे नहीं हैं। टीकमगढ़ में एक महिला पुलिस अधिकारी के वर्दी फाड़कर उसके साथ अश्लीलता करने का मामला सामने आया है। लिधौरा की महिला पुलिस अधिकारी के साथ भारतीय युवा मोर्चा के शहर अध्यक्ष मृगेंद्र सेंगर और उसके साथी पंकज ने मारपीट, गालीगलौज और छेड़छाड़ की। आरोपी मृगेंद्र फिलहाल पुलिस गिरफ्त में है, वहीं पंकज फरार है।

सीएम शिवराज ने पत्नी साधना के लिए गाया गाना
2. भोपाल में सीएम हाउस में अखिल भारतीय किरार समाज के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप शामिल हुए सीएम शिवराज ने कहा कि दहेज प्रथा को खत्म करने में नागर-धाकड़ समाज ने आदर्श प्रस्तुत किया है। इस दौरान सीएम मंच से पत्नी साधना के साथ गीत गाते भी नजर आये।

युवा मोर्चा की सक्रिय भागीदारी दिलाएगी जीत: तोमर
3. भाजपा युवा मोर्चा के संकल्प अभियान की बैठक में पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी नेता भाजपा के खिलाफ झूठ बोलकर भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता इसका जवाब कांग्रेस को चुनाव में देगी। उन्होंने कहा भाजपा युवा मोर्चा चुनावों में पार्टी के लिये ऐतिहासिक जीत दर्ज करने में अपनी सक्रिय भागीदारी निभा रहा है।

जिपं अध्यक्ष ने सीईओ पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
4. जबलपुर में जिला पंचायत सामान्य प्रशासन समिति की बैठक में सीईओ हर्षिका सिंह और जिला पंचायत अध्यक्ष के बीच मध्यान्ह भोजन के मामले को लेकर विवाद हो गया। अध्यक्ष ने सीईओ पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है। वहीं मामले की शिकायत कलेक्टर से की गई है, जहां कलेक्टर ने जांच के आदेश दिये हैं।

सहायक शिक्षकों ने सीएम पर लगाया आरोप
5. प्रदेश के सहायक शिक्षकों ने सीएम शिवराज सिंह पर वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुये 15 जुलाई को भोपाल में धरना-प्रर्दशन करने के साथ भूख हड़ताल की बात कही है। शिक्षकों का कहना है कि शिक्षक सम्मान समारोह के अवसर पर सीएम ने सहायक शिक्षकों को वरिष्ठता के आधार पर पदनाम परिवर्तन का ऐलान किया था। लेकिन इतना समय बीत जाने के बाद भी सीएम ने अपना वादा नहीं निभाया।

सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश
6. एमपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने प्रदेश के सभी शासकीय विश्वविद्यालयों के साथ बैठक की। जिसमें उन्होंने कुलपतियों से विश्वविद्यालयों के कामकाज के बारे में जानकारी ली। राज्यपाल ने सभी को विश्वविद्यालयों के कैम्पस में 15 अगस्त के दिन ध्वजारोहण और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिए हैं।

नाबालिग से भाई के दोस्तों ने किया गैंगरेप
7. जबलपुर में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की से तीन किशोरों ने गैंगरेप किया है। घटना रांझी थाना इलाके की है। गैंगरेप के तीनों आरोपी पीड़ित छात्रा के भाई के ही दोस्त हैं। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट और धमकी देने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में लिया
8. जबलपुर में ट्रैफिक पुलिस की लापरवाही से एक बड़ा हादसा हो गया। यहां नो एंट्री को पार कर बीच शहर में घुसे एक ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हालांकि इसमें बाइक सवार युवक बाल-बाल बच गया, लेकिन बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई ।

जर्जर मकानों पर नगर निगम की बड़ी कार्रवाई
9. इंदौर शहर के बस स्टैंड पर एमएस होटल के धराशायी होने के बाद शहरभर में जर्जर मकानों को गिराने की कार्रवाई जारी है। सोमवार को जर्जर और असुरक्षित हो चुके मकानों को नगर निगम ने गिराया। निगम के रिमूवल दस्ते ने सोमवार को बियाबानी इलाके में 4 मकानों को ध्वस्त कर दिया। 

युवती ने देवी मां को जीभ काटकर चढ़ाई
10. उमरिया की प्रसिद्ध पाली की बिरासनी मंदिर में 20 वर्षीय इशुमति बैगा ने देवी मां के सामने अपनी जीभ की बलि दे दी। जब लोगों की नजर युवती पर पड़ी तो उसे खून से लथपथ देख भौचक्के रह गये और तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। युवती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत ठीक है। युवती गिंजरी की निवासी है।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.