CRIME : भेड़ पालको के डेरों से भेड़ चोरी करने की गैंग का पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार, 8 भेड़ें बरामद, पढें कैलाश शर्मा की खबर

Image not avalible

CRIME : भेड़ पालको के डेरों से भेड़ चोरी करने की गैंग का पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार, 8 भेड़ें बरामद, पढें कैलाश शर्मा की खबर

छोटीसादडी़ :-

छोटीसादड़ी पुलिस ने सोमवार को भेड़ पालकों के डेरों से भेड़ चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए 8 भेड़ें में बरामद की है। थाना अधिकारी प्रवीण टाक ने बताया कि संवाजी पुत्र तलसा जाती देवासी निवासी पावा थाना तखतगढ़ जिला पाली राजस्थान ने थाने में उपस्थित होकर एक रिपोर्ट दर्ज दी थी कि भेड़ पालक हैं और उनका डेरा धामनिया गांव के पास रुका हुआ है। 6 जुलाई को शाम करीब 5 बजे उनके साथी डेरे के पास पेड़ों को पानी पिला रहे थे।

अचानक पत्थर आने लगे। इससे उसकी आंख,हाथ-पांव पर पत्थर लगे। जिससे उसको चोटें आई। इस पर उसने देखा तो भेड़ों के पास कुछ आदमी भागते हुए नजर आए। बाद में उसने डेरे से भेड़ें चेक की तो 8 भेड़ें कम थी। जिन्हें चोर चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।

जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के निर्देशानुसार छोटीसादडी थाना अधिकारी प्रवीण टांक के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल लक्ष्मणसिंह,महिपालसिंह, मुकेश कुमार, दीपक सिंह की एक टीम गठित की। अनुसंधान में सामने आया इस वारदात में तेजसिंह पुत्र वजेसिंह बावरी, हीरालाल पुत्र भंवरलाल बावरी निवासी धामनिया रोड तथा कारूलाल पुत्र नानूराम बावरी निवासी नाराणी के शामिल है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर घटना के बारे में पूछताछ की तो तीनों ने इस वारदात में शामिल होना वह भेड़े चोरी करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनके निशानदेही से घटनास्थल पर मौका तस्दीक कर भेड़ें बरामद कर ली है।


SHARE ON:-

image not found image not found

लोकप्रिय

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.