खबरे NEWS: उन्‍हेंल मंडी में लोकायुक्‍त की कार्रवाही, व्‍यापारी के लायसेंस बनाने के लिए 12 हजार की रिश्‍वत लेते मंडी प्रभारी सचिव को रंगे हाथों पकडा, पढें खबर NEWS: संघ ने इस आधार पर तय किया लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट बांटने का पैमाना, पढें खबर NEWS: यहां, पाकिस्तान मुर्दाबाद बोलो और चिकन लेग पीस में 10 रुपये की छूट पाओं, पढें खबर NEWS: छोटे से गांव से निकला, टीवी शो पर चमकने वाला सितारा प्रवीण प्रजापति, 28 को पहुंचेंगे मुंबई OMG ! : मनासा का बहुचर्चित हत्‍याकांड मामला, सुप्रीम कोर्ट ने फांसी की सजा को उम्र कैद में बदला, पत्नि सहित पांच मासुम बच्‍चो को उतार दिया था आरोपी जगदीश ने मौत के घाट, पढें शब्‍बीर बोहरा की खबर NEWS: पुलिस कप्‍तान ने यातायात पुलिस को किया आदेशित, फिटनेस नहीं होने पर बसों पर की जाए कार्रवाही, यातायात पुलिस हुई मुस्‍तेद, शुरू की कार्रवाही, पढें अभिषेक शर्मा की खबर NEWS: मंदसौर-नीमच सहित प्रदेश के 12 जिलों में आज हो सकती है बारिश और ओलावृष्टि, मौसम विभाग का अनुमान, पढें खबर NEWS: सोमानी ने किया न्यायाधीश बनने पर श्रीमती किरण जाट का सम्‍मान, पढें खबर NEWS: कांग्रेस के कद्दावार नेता पठान की सडक दुर्घटना में मौत, पढें खबर NEWS: सोसायटियों को बर्बाद करने का खेल हो रहा कांग्रेस सरकार में, विधायक सिसोदिया, पढें खबर NEWS: जय किसान फसल ऋण माफी योजना, मुख्‍यमंत्री के किसान हितैषी निर्णय से खुश है नीमच के किसान कैलाश, पढें खबर MORNING BULLETIN : सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की पिपलिया की बड़ी खबरें NEWS: पिपलिया में सात दिनी किन्नर सम्मेलन शुरु, दूर-दराज से पहुंचे किन्नर, पढें खबर

NEWS: बावा मुल्लाह खान साहब के उर्स की रात आज, हजारों जायरीन रामपुरा पहुंचे, पढ़ें अब्दुल हुसैन बुरहानी की ख़ास ख़बर

Image not avalible

NEWS: बावा मुल्लाह खान साहब के उर्स की रात आज, हजारों जायरीन रामपुरा पहुंचे, पढ़ें अब्दुल हुसैन बुरहानी की ख़ास ख़बर

नीमच :-

समीपस्थ रामपुरा स्थित सैयदी बावा मुल्ला खान साहब के आज उर्स की रात है। इस अवसर पर हजारों जायरीन के रामपुरा पहुंचने की संभावना है।

गौरतलब है कि सैयदी बावा मुल्ला खान साहब की दरगाह दाऊदी बोहरा समाज की बड़ी दरगाहों में से एक मानी जाती है। आपके दरबार में आकर सजदा बजाकर जो भी दुआ मांगी जाए वह जरूर कुबूल होती है।

यही कारण है कि देश विदेश से समाज के सैंकड़ों लोग रोजाना यहां जियारत के लिए आते हैं, एवं उम्मीदों से से अपने दामन को भर कर खुशी खुशी वापस लौटते हैं। आज उर्स के अवसर पर दरगाह परिसर को दुल्हन की तरह सजाया गया है आज शाम मगरीब ईशा की नमाज के पश्चात उर्स की मजलिस आयोजित होगी।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.