KHEL: छा गया नीमच, तैराकी सम्भाग प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन, अब इंदौर में दिखायेगें जोर, पढे खबर

Image not avalible

KHEL: छा गया नीमच, तैराकी सम्भाग प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन, अब इंदौर में दिखायेगें जोर, पढे खबर

नीमच :-

नीमच 64वी सम्भाग स्तरीय शालेय तैराकी प्रतियोगिता कल 10  जुलाई को नगर पालिका तरण ताल मन्दसौर में सम्पन हुई । जहा नीमच के 17 तैराकों ने शानदार प्रदर्शन किया और सभी 17 ही खिलाड़ियो ने उच्चस्तरीय प्रदर्शन कर मैडल जीते ।

अंडर 14 वर्ष में खेलते हुए सिद्धांत सिंह जादोन ,गौरव पोरवाल, वंश नागदा , अनुष्का श्रीवास्तव, आद्रिका कविश्वर ने अपने अपने तीनो इवेन्ट में गोल्ड मैडल जीते एवं अंडर 17 वर्ष में आदित्य प्रजापत, प्रतीक सिंह भारद्वाज, अंशुल कविश्वर,  ख्याति अग्रवाल ने भी अपने तीनो इवेन्ट में गोल्ड पर कब्जा किया और अंडर 19 में नीलेश घावरी, आयुष गौड़ ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए तीनो इवेन्ट में गोल्ड जीता, निखार गोयल, नाज़िया खान, भूमिका प्लास, भव्या प्लास, प्रांजल प्लास को  सिल्वर मैडल और निष्ठा मित्तल  ने शानदार प्रदर्शन किया ।

जिला क्रीड़ा अधिकारी श्रीमति सावित्री मालवीय ने बताया कि सभी गोल्ड मैडल जितने वाले खिलाड़ी स्टेट जो कि अंडर 17 और 19 भोपाल में दि.25 से 29 जुलाई और अंडर 14 बॉयज और गर्ल्स का स्टेट 20 से 24 जुलाई इंदौर हेतु चयनीत हो जाएंगे ।नीमच शालेय तैराकी प्रभारी राजेश गुजेटिया , कोच भारत सिंह भारद्वाज के नेतृत्व में गयी । नीमच तैराकी मेन्टर प्रभु मूलचंदानी ने बताया कि नीमच के तैराक समय के साथ साथ प्रदर्शन भी शानदार कर रहे है अभी हाल ही में (ऑल इंडिया) अंडर 12 ओपन तैराकी प्रतियोगिता पुणे में नीमच के सिद्धांत सिंह ने लाजवाब प्रदर्शन करते हुए म. प्र. को कास्य पदक दिलाया यह बड़े गर्व की बात है कि सीमित संसाधनों के बावजूद भी नीमच तैराकी ने आज राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई है ।

सीमित संसाधन अवश्य है मगर नीमच प्रशासन , नीमच न पा . ,पूल स्टाफ , स्विम फ्लाई क्लब सदस्य , तैराकी संघ ,  खिलाड़ियो के स्कूल सपोर्ट एवं नन्हे तैराक खिलाड़ी और सबसे अहम इनके माता-पिता की इच्छा शक्ति से ही यह सम्भव हुआ ।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.