CRIME : गरोठ में चोरी की बाइक के साथ पकड़ाए आरोपित ने कबूली 15 वारदातें, राहुल गांधी की सभा, पशुपतिनाथ मंदिर, सुवसरा व गरोठ से चुराई थी, पढें खबर

Image not avalible

CRIME : गरोठ में चोरी की बाइक के साथ पकड़ाए आरोपित ने कबूली 15 वारदातें, राहुल गांधी की सभा, पशुपतिनाथ मंदिर, सुवसरा व गरोठ से चुराई थी, पढें खबर

नीमच :-

गरोठ। पुलिस ने बाइक चोर को गिरफ्तार कि या है। आरोपित वाहन चेकिंग के दौरान चोरी की बाइक सहित पकड़ाया। पूछताछ में 10 से अधिक बाइक चोरी भी कबूली है। पुलिस ने बुधवार को आरोपित को न्यायालय में पेश किया जहां से पांच दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंपा गया है। 

टीआई एएस आजाद ने बताया कि मंगलवार रात में ग्राम बोलिया में एएसआई सीएस तोमर के साथ पुलिस टीम वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान जगदीश पिता शंकरलाल मेघवाल 31 वर्ष निवासी पावटी हामु राव कॉलोनी शामगढ़ वहां से गुजर रहा था। 

पुलिस ने उसे रोककर बाइक के दस्तावेज मांगे तो वह सही जवाब नहीं दे पाया। पुलिस ने शंका होने पर कड़ाई से पूछताछ की तो जगदीश ने कबूला कि उक्त बाइक उसने 22 मई को आलोट से चुराई थी। पुलिस ने जानकारी जुटाई तब पता चला कि उक्त दिनाक को आलोट से यह बाइक चोरी हुई थी उसकी रिपोर्ट भी दर्ज है। टीआई आजाद ने बताया कि आरोपित ने अब तक हुई पूछताछ में राहुल गांधी की सभा, पशुपतिनाथ मंदिर मंदसौर सहित आलोट, सुवासरा, गरोठ व अन्य जगहों से करीब 15 मोटर सायकल चोरी की घटना कबूली है। अब पुलिस चोरी की बाइकों को ज•त करने में जुटी है। आरोपित से पूछताछ में वाहन चोरी के मामले में बड़ा खुलासा होने की पुलिस को उम्‍मीद है।


SHARE ON:-

image not found image not found

लोकप्रिय

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.