खबरे REPORT : जिस बंगले को शिवराज सरकार ने कराया था खाली, अब वही बनेगा दिग्विजय का नया 'आशियाना', बीजेपी सरकार ने 19 अगस्त को बंगला कराया था खाली BIG BREAKING : कंजार्डा के समीप यात्री बस का संतुलन बिगड़ा, कोई जनहानि नहीं BIG NEWS: गृह विभाग की बैठक में कमलनाथ के सख्‍त निर्देश, मादक पदार्थों की अवैध बिक्री एंव अवैध सट्टा, जुआ, डब्‍बा के ठीकानो पर हो कार्रवाही, पढें खबर BIG NEWS: पैरोल मिलने के बाद इस आश्रम में रहेंगे आसाराम!, पढें खबर NEWS: काँग्रेस सरकार ने सभी किसानो कर्ज माफ के साथ महिलाओ बुर्जगो के लिये इतिहासिक फैसले - रमेश राजोरा, पढें खबर NEWS: सुभाष सेना ने की मांग ठंड को देखते हुए शीघ्र करे अलाव की व्यवस्था- श्री सोमानी BIG BREAKING: 3 लाख की लूट में लापरवाही बरतने पर गरोठ टीआई अंगद सिंह आजाद निलंबित, पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने किया निलंबित, पढें खबर NEWS: आंगनवाडीयो में खाद्यान्न के अभाव में समूह संचालक परेशान कैसे दे बच्चों को पोषण आहार, पढें दिनेश वीरवाल की खबर BIG NEWS: अनियंत्रित होकर कार खाई मे गिरी, पांच घायल, जिला अस्‍पताल में भर्ती, पढें खबर NEWS: म.प्र. पेंशनर्स महा संघ का प्रांतीय अधिवेशन संपन्न, पढें खबर NEWS: मालवी-गुजराती प्रजापति समाज विकास समिति जिला-नीमच कि बैठक 23 को NEWS: विधायक देवड़ा जी जीत पर ढाणी के रेबारियों ने होटल स्वास्तिक पर किया स्वागत, पढें खबर POLITICS: विधायक देवड़ा ने हर्कियाखाल बालाजी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया, पढें खबर VIDEO: कर्ज माफी के बाद राहुल गांधी को सिंधिया ने बताया मिडिया के सामने क्‍या बोलना है आपको, देखे विडियों

GADGETS: 9 अगस्‍त को लॉन्‍च होने वाले सैमसंग गैलेक्‍सी नोट9 को मिली चीन से मंजूरी, 24 अगस्‍त से शुरू होगी बिक्री

Image not avalible

GADGETS: 9 अगस्‍त को लॉन्‍च होने वाले सैमसंग गैलेक्‍सी नोट9 को मिली चीन से मंजूरी, 24 अगस्‍त से शुरू होगी बिक्री

डेस्‍क :-

नई दिल्‍ली। सैमसंग के बहुप्रतीक्षित गैलेक्‍सी नोट 9, जिसे 9 अगस्‍त को न्‍यूयॉर्क में लॉन्‍च किया जाएगा, को चीनी सर्टिफ‍िकेशन एजेंसी टेना से एसएम-एन600 नाम से मंजूरी मिल गई है। मॉडल नंबर से यह जानकारी पक्‍की हो गई है कि सैमसंग का आने वाला फैबलेट वेरिएंट चीनी बाजार में भी उपलब्‍ध होगा। ऐसी भी संभावना है कि गैलेक्‍सी नोट 9 के लिए सैमसंग का स्टाइलस एस पेन ब्‍लूटूथ सपोर्ट के साथ आएगा। गैलेक्‍सी नोट9 में 6.4 इंच एमोलेड पैनल होगा, जिसमें 18.5:9 रेश्‍यो के साथ इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले होगा।

इसका ग्‍लोबल यूनिट एक्‍सीनॉस 9810 चिपसेट के साथ आएगा, जबकि यूएस और चीन जैसे कुछ बाजारों में इसे स्‍नैपड्रैगन 845 के साथ उतारा जाएगा। लीक जानकारी के अनुसार इस फोन में फ‍िंगरप्रिंट सेंसर कैमरा सेटअप के नीचे होगा। इसमें डुअल रिअर कैमरा के साथ ही 4,000 एमएएच बैटरी होने का पता चला है। यह फोन तीन स्‍टोरेज वेरिएंट 64जीबी, 128जीबी और 256जीबी के साथ आएगा। 

 

सैमसंग गैलेक्‍सी नोट9 की बिक्री 24 अगस्‍त से शुरू होने की बात कही जा रही है। साउथ कोरिया की पब्लिकेशन ईटीन्‍यूज की रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग के नए एंड्रॉयड फैबलेट की बिक्री 24 अगस्‍त से शुरू होगी। पिछले साल गैलेक्‍सी नोट 8 को 23 अगस्‍त को लॉन्‍च किया गया था और इसकी पहली सेल 15 सितंबर से शुरू की गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक लॉन्चिंग और सेल डेट में यह बदलाव गैलेक्‍सी सिरीज की कमजोर प्रदर्शन को देखते हुए उठाया गया है और सैमसंग चाहती है कि सितंबर में एप्‍पल के आईफोन लॉन्‍च से पहले वो बाजार में अपना डिवाइस पेश कर दे।

पिछले कुछ महीनों में गैलेक्‍सी नोट 9 में क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 845 या सैमसंग एक्‍सीनॉस 9810 चिपसेट हो सकता है। इसमें 6.4 इंच क्‍यूएचडी प्‍लस सुपर एमोलेड इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले होगा, जो 18.5:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो के साथ आएगा। इसमें 8जीबी तक की रैम और 512जीबी तक की इंटरनल स्‍टोरेज का विकल्‍प दिया जाएगा। कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फैबलेट में एक अतिरिक्‍त फ‍िजिकल बटन होगा, जो संभवत: कैमरा शटर के लिए होगा।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.