खबरे Exit Poll 2019: इस हिंदी भाषी राज्य में NDA पर भारी पड़ा UPA, मिलीं इतनी सीटें, पढें खबर EDUCATION: 12वीं पास छात्र-छात्राओं को दिया निशुल्‍क प्रशिक्षण, बताया बेहतर भविष्‍य बनानें का तरीका, पढें खबर BIG BREAKING: पुलिस की बडी कार्रवाही, बल्‍क मात्रा में की अवैध मादक पदार्थ अफीम जब्‍त, कार्रवाही जारी, पढें खबर VIDEO LIVE: वन विभाग की लापरवाही के चलते यू मारा गया तेंदुआ, ग्रामीणो के हाथो, देखेंगे तो हो जायेगे रोंगटे खडें, तेंदुए की मौत का लाईव विडियों Analysis: मैदानी तौर पर कमजोरी और अपनी ही योजनाओं को लोगों तक नहीं पहुंचा पाई कांग्रेस, पढें खबर ELECTION 2019: वोटिंग के बाद अब काउंटिंग की टेंशन, सीधे PHQ रखेगा सब पर नज़र, पढें खबर BIG NEWS: गर्भवती महिला को किया रतमाल रैफर, रास्‍तें में मौत, आक्रोशित परिजनों ने की पीएचसी में तोड-फोड, पढें खबर OMG ! उल्टी-दस्त से पिता-पुत्र की मौत, परिवार के 5 लोग बिमार, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर OMG ! भाजपा प्रत्‍याक्षी द्वारा रूपए बांटनें की शिकायत पर प्रकरण दर्ज, डीएम के आदेश पर पुलिस ने की जांच शुरू, पढें खबर BIG NEWS: एसडीएम व एसडीएम रीडर को नहीं हटाने तक जारी रहेगी हड़ताल, कलेक्‍टर को पत्र भी भेजा, पढें खबर NEWS: शादी की 50वीं सालगिरह पर नाहर दंपति ने की देहदान की घोषणा, पढें खबर ELECTION 2019: सभी नोडल अधिकारी मतगणना दायित्वो को तत्परता पूर्वक पूरा करें, डीएम मीना, पढें खबर BIG NEWS: घर के सामने मिला युवक का शव, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी, पढें खबर

NEWS: पाटीदार समाज की बैठक भादवामाता में

Image not avalible

NEWS: पाटीदार समाज की बैठक भादवामाता में

नीमच :-

नीमच । जिला पाटीदार समाज संगठन एवं पाटीदार समाज ट्रस्ट भादवामाता की एक संयुक्त बैठक आगामी दिनांक 12 अगस्त 2018, रविवा क¨ भादवामाता धर्मशाला पर रखी गई है । 

उक्त जानकारी देते हुए जिला पाटीदार समाज संगठन के सचिव निल्¨श पाटीदार नीमच एवं पाटीदार समाज धर्मशाला ट्रस्ट, भादवामाता के अध्यक्ष अम्बालाल पाटीदार पिपल¨न ने बताया कि आगामी रविवार 12 अगस्त क¨ द¨प. 12.30 बजे पाटीदार समाज की नवीन धर्मशाला पर एक बैठक का आय¨जन रखा गया है । बैठक में धर्मशाला ट्रस्ट के विषय पर महत्वपूर्ण चर्चा की जाएगी । इस अवसर पर पाटीदार समाज के समाजसेवी, दानदातागण, भादवामाता ट्रस्ट व जिला संगठन  के पदाधिकारी व सदस्यगण से अनुर¨ध किया गया है कि अनिवार्य रुप से बैठक में उपस्थित रहे । 


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright BABJI NEWS NETWORK 2017. Design and Developed By PIONEER TECHNOPLAYERS Pvt Ltd.