NEWS: युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव दिग्विजय सिंह आमलीखेड़ा के नेतृत्व में भादवामाता चौराहे पर हुआ श्रीमन्त सिंधिया का ऐतिहासिक स्वागत, गुलाब के फूल देकर किया चौराहे के सभी दुकानदारों को आमंत्रित, पढे खबर

Image not avalible

NEWS: युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव दिग्विजय सिंह आमलीखेड़ा के नेतृत्व में भादवामाता चौराहे पर हुआ श्रीमन्त सिंधिया का ऐतिहासिक स्वागत, गुलाब के फूल देकर किया चौराहे के सभी दुकानदारों को आमंत्रित, पढे खबर

नीमच :-

श्रीमन्त ज्योतिर्यादित्य सिंधिया के नीमच आगमन पर युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव दिग्विजय सिंह आमलीखेड़ा के नेतृत्व में भादवामाता चौराहे पर गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इस ऐतिहासिक स्वागत में हज़ारों कार्यकर्ताओ का हुजूम उमड़ा। जैसा कि विदित है कि श्रीमन्त के स्वागत की तैयारी में कई दिनों पूर्व आमलीखेड़ा के साथ-साथ किसान कांग्रेस के ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष बलवंत सिंह लसुड़ीतंवर, किसान नेता मनोहर गुर्जर अपने साथियों के साथ के दर्ज़नो गांवो का दौरा किया और अधिकाधिक लोगो से स्वागत में सम्मिलित होने का आग्रह किया। 

भादवामाता चौराहे पर स्थित सभी दुकानो पर दुकानदारों एवम ग्राहकों को युवाओं नेताओ द्वारा गुलाब के फूल देकर आमंत्रित भी किया।
सभी के प्रयासों से ही स्वागत ऐतिहासिक हो सका। स्वागत में आमलीखेड़ा, उमाहेड़ा, जवासा, लसुडीतंवर, ढाबा, सिरखेड़ा, हनुमंतिया पंवार,  छायन, बेलारी, गुलाबखेड़ी, मूंडला, बोरदियाकलां, मिर्चपिपल्या, लसुडीहाड़ा, मांगरोल, टाटियाखेड़ी, ठिकरिया, ज़ोरावरपूरा, सेमली मेवाड़, सावन, भादवामाता, आक्या, तिनकीयाखेड़ी, खेताखेड़ा, बोरखेड़ी, दोबड़ आदि गांवों के कॉग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। स्वागत के साथ-साथ श्रीमन्त को प्रदेश की सरकार द्वारा बीमा वितरण में किये गए भेदभाव के लेकर भी कई आवेदन सौपे, जिस पर श्रीमंत ने उन्हे भरोसा दिलाया कि वे इस पर संसद में प्रश्न उठायेंगे। स्वागत में सम्मिलित कार्यकर्ताओ को संबोधित करए हुए श्रीमन्त ने कहा के अब समय आ गया है के प्रदेश किस तानाशाह सरकार को उखाड़ के फेंके। उन्होंने ये भी कहा कि इस भाजपा की सरकार में हर वर्ग दुखी है। महिलाओं पर अत्याचार की घटनायें दिन-ब-दिन बड़ रही है। अंत मे श्रीमन्त ने ऐतिहासिक स्वागत पर सभी का हृदय से धन्यवाद किया।

श्रीमन्त सिंधिया के अलावा पूर्व सांसद मीनाक्षी जी नटराजन, पूर्व मंत्री नाहटा जी, मनासा पूर्व विधयाक विज्जु बना, मन्दसौर जिला पंचायत सदस्य भोपाल सिंह जी, भारतेंद्र सिंह जी आमलीखेड़ा आदि ने भी संबोधित किया।


SHARE ON:-

image not found image not found

© Copyright VOICEOFMP 2017. Design and Developed By Pioneer Technoplayers Pvt Ltd.